VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Saturday 21st of October 2017 | कर्मचारी द्वारा ब्लैकमेलिंग

BMO के ऑफिस में काम करने वाल कर्मचारी निकला ब्लैकमेलर


रीवा। गंगेव ब्लाक के मेडिकल ऑफीसर डॉ.देवव्रत पांडेय को दो दिन पहले उनके ही ऑफिस में काम करने वाले एक कर्मचारी द्वारा ब्लैकमेलिंग का प्रयास किया गया था। दरअसल डॉ.देवव्रत पांडेय के ऑफिस में काम करने वाले कर्मचारी रमेश पटेल ने डॉ.देवव्रत पांडेय को मोबाइल फोन के जरिए जान से मारने की धमकी दी थी। डॉ.देवव्रत पांडेय ने माले कि शिकायत मनगवां थाने में की थी। जिसके बाद पुलिस लगातार आरोपी की तलीश कर रही थी, और शुक्रवार के दिन आरोपी रमेश पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया।

दरअसल पकड़ा गया आरोपी रमेश पटेल गंगेव स्वास्थ्य केन्द्र का ही कर्मचारी बताया जा रहा है। वह अस्पताल में लगी हुई एफआरबी वाहन का चालक है, और नशे का भी आदी है, आरोपी ने बीएमओ को ब्लैकमेल करने के इरदे से फोन लगाया था और तरह-तरह की धमकी दे रहा था। शिकायत मिलने के बाद पुलिस साइबर सेल की मदद से आरोपी की लोकेशन का पता लगाकर उसे उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूलते हुए पुलिस को पूरी जानकारी दे दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 


प्रद्युम्न मर्डर केस: हत्या के आरोपी नाबालिग छात्र ने CBI पर डरा धमका कर जुर्म

ATM से निकला आधा असली आधा नकली 2000 का नोट 


 VT PADTAL