VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
कर्मचारी द्वारा ब्लैकमेलिंग

BMO के ऑफिस में काम करने वाल कर्मचारी निकला ब्लैकमेलर


रीवा। गंगेव ब्लाक के मेडिकल ऑफीसर डॉ.देवव्रत पांडेय को दो दिन पहले उनके ही ऑफिस में काम करने वाले एक कर्मचारी द्वारा ब्लैकमेलिंग का प्रयास किया गया था। दरअसल डॉ.देवव्रत पांडेय के ऑफिस में काम करने वाले कर्मचारी रमेश पटेल ने डॉ.देवव्रत पांडेय को मोबाइल फोन के जरिए जान से मारने की धमकी दी थी। डॉ.देवव्रत पांडेय ने माले कि शिकायत मनगवां थाने में की थी। जिसके बाद पुलिस लगातार आरोपी की तलीश कर रही थी, और शुक्रवार के दिन आरोपी रमेश पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया।

दरअसल पकड़ा गया आरोपी रमेश पटेल गंगेव स्वास्थ्य केन्द्र का ही कर्मचारी बताया जा रहा है। वह अस्पताल में लगी हुई एफआरबी वाहन का चालक है, और नशे का भी आदी है, आरोपी ने बीएमओ को ब्लैकमेल करने के इरदे से फोन लगाया था और तरह-तरह की धमकी दे रहा था। शिकायत मिलने के बाद पुलिस साइबर सेल की मदद से आरोपी की लोकेशन का पता लगाकर उसे उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूलते हुए पुलिस को पूरी जानकारी दे दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 


दिन में क्लर्क, रात में कारों का टायर चोर 

भाई के सामने बहन के साथ गैंगरेप, यूपी के नैनीताल नेशनल हाईवे का मामला। 


 VT PADTAL