VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Saturday 21st of October 2017 | कर्मचारी द्वारा ब्लैकमेलिंग

BMO के ऑफिस में काम करने वाल कर्मचारी निकला ब्लैकमेलर


रीवा। गंगेव ब्लाक के मेडिकल ऑफीसर डॉ.देवव्रत पांडेय को दो दिन पहले उनके ही ऑफिस में काम करने वाले एक कर्मचारी द्वारा ब्लैकमेलिंग का प्रयास किया गया था। दरअसल डॉ.देवव्रत पांडेय के ऑफिस में काम करने वाले कर्मचारी रमेश पटेल ने डॉ.देवव्रत पांडेय को मोबाइल फोन के जरिए जान से मारने की धमकी दी थी। डॉ.देवव्रत पांडेय ने माले कि शिकायत मनगवां थाने में की थी। जिसके बाद पुलिस लगातार आरोपी की तलीश कर रही थी, और शुक्रवार के दिन आरोपी रमेश पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया।

दरअसल पकड़ा गया आरोपी रमेश पटेल गंगेव स्वास्थ्य केन्द्र का ही कर्मचारी बताया जा रहा है। वह अस्पताल में लगी हुई एफआरबी वाहन का चालक है, और नशे का भी आदी है, आरोपी ने बीएमओ को ब्लैकमेल करने के इरदे से फोन लगाया था और तरह-तरह की धमकी दे रहा था। शिकायत मिलने के बाद पुलिस साइबर सेल की मदद से आरोपी की लोकेशन का पता लगाकर उसे उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूलते हुए पुलिस को पूरी जानकारी दे दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 


छह अंगुलियों के साथ पैदा हुई बेटी, अशुभ होने के चक्कर में मां ने काट दी अंगुलि

राजधानी दिल्ली में कारोबारी को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, मौत


 VT PADTAL