VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
कर्मचारी द्वारा ब्लैकमेलिंग

BMO के ऑफिस में काम करने वाल कर्मचारी निकला ब्लैकमेलर


रीवा। गंगेव ब्लाक के मेडिकल ऑफीसर डॉ.देवव्रत पांडेय को दो दिन पहले उनके ही ऑफिस में काम करने वाले एक कर्मचारी द्वारा ब्लैकमेलिंग का प्रयास किया गया था। दरअसल डॉ.देवव्रत पांडेय के ऑफिस में काम करने वाले कर्मचारी रमेश पटेल ने डॉ.देवव्रत पांडेय को मोबाइल फोन के जरिए जान से मारने की धमकी दी थी। डॉ.देवव्रत पांडेय ने माले कि शिकायत मनगवां थाने में की थी। जिसके बाद पुलिस लगातार आरोपी की तलीश कर रही थी, और शुक्रवार के दिन आरोपी रमेश पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया।

दरअसल पकड़ा गया आरोपी रमेश पटेल गंगेव स्वास्थ्य केन्द्र का ही कर्मचारी बताया जा रहा है। वह अस्पताल में लगी हुई एफआरबी वाहन का चालक है, और नशे का भी आदी है, आरोपी ने बीएमओ को ब्लैकमेल करने के इरदे से फोन लगाया था और तरह-तरह की धमकी दे रहा था। शिकायत मिलने के बाद पुलिस साइबर सेल की मदद से आरोपी की लोकेशन का पता लगाकर उसे उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूलते हुए पुलिस को पूरी जानकारी दे दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 


सेक्स सीडी कांडः पत्रकार विनोद वर्मा की जमानत याचिका खारिज

दिन में क्लर्क, रात में कारों का टायर चोर 


 VT PADTAL