VT Update
पूर्व विधायक शीला त्यागी के सरकारी जमीन हथियाने की मंशा पर फिरा पानी, कानूनी लाभ पहुंचाने तहसीलदार ने सरकारी भूमि का पहले से किया नामांतरण सांसद विधायक आए तो अफसर उठकर दोनों हाथ जोड़कर करें नमस्कार, शासन ने जारी किया आदेश, माननीय के सत्कार में ना हो कोई कमी इंटरसिटी बसों के लिए ऑपरेटर चयन में गड़बड़ी, लोकायुक्त तक पहुंचा मामला, आरटीआई में जानकारी देने में भी बीसीएलएल के अफसरों पर आनाकानी का आरोप खाद्य निरीक्षक 50,000 की रिश्वत लेते गिरफ्तार सहायक खाद्य अधिकारी फरार, लोकायुक्त पुलिस ने दोनों अफसरों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा मध्य प्रदेश के छह मेडिकल कॉलेज में बढ़ेगी 803 पीजी सीटें, केंद्र सरकार की मिली मंजूरी
Sunday 31st of March 2019 | अपराधियों के हौसले बुलंद

रीवा के नईगढ़ी में बदमाशों ने लूट के इरादे से एक परिवार पर हथियार से किया हमला


 

शहर में लूट और चोरी की घटनाये बढती ही जा रही है. आये दिन बदमाश घटनाओं को अंजाम दे कर फरार हो जाते है इसी कड़ी में नईगढ़ी थाना इलाके के जमुहरा गांव में एक परिवार पर लूट के इरादे से अज्ञात बदमाशों ने हथियार से हमला किया। इस घटना में परिवार के तीन सदस्य बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए रीवा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि बदमाश जब लूट की कोशिश कर रहे थे तो इन्होंने इसका विरोध किया, जिसके बाद बदमाशों ने हथियार से हमला बोल दिया। घटना के बाद में बदमाश वहां से भाग निकले। शहर में ऐसी घटनाये हर रोज सुनने को मिलती है और अपराधी पुलिस को चकमा दे कर फरार होने में कामयाब हो जाते है.


श्यामशाह मेडिकल कॉलेज को मिली बड़ी उपलब्धि

परिजनों ने एसडीएम् ऑफिस में सौपा ज्ञापन


 VT PADTAL