VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
 BJP नेता स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर कसा तंज

 BJP नेता स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर कसा तंज


नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के टर्नओवर में अचानक हुए कथित इजाफे के मामले पर PM मोदी की चुप्पी को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने तंज कसा था। जिसे लेकर अब बीजेपी नेती स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए ट्वीटर पर तंज कसा है। 
दरअसल शुक्रवार की शाम राहुल गांधी पर तंज कसते हुए स्मृती ईरानी ने ट्वीटर पर लिखा है कि, " लगे रहो भाई फिर भी गुजरात हारोगे" इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि,  "मित्रों, शाह-जादे के बारे में न बोलूंगा, न किसी को बोलने दूंगा." राहुल ने इशारों इशारों में मोदी की प्रसिद्ध पंक्ति 'न खाऊंगा न खाने दूंगा' पर चुटकी लेते हुए यह बात कही थी। 
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों पर गुजरात पर फोकस पर पूरी तरह फोकस लग रहे है। जहां आगमी समय में विधानसभा चुनाव होने वाले है। राहुल गांधी लगातार अपनी सभाओं और रैलियों में अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के टर्नओवर में अचानक हुए कथित इजाफे के मामले को लगातार उठा रहे है। कांग्रेस इस बार गुजरात जीतने में लगातार अपनी पूरी ताकत लगाकर काम कर रहीं है। ऐसे में राहुल गांधी पर बीजेपी की ओर से लगातार हमले हो रहे है। 
राहुल इस मामले में लगातार नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर निशाना लगाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे है । वहीं कांग्रेस ने इस मुद्दे की जांच सर्वोच्च न्यायालय के वर्तमान न्यायाधीशों से करवाने की मांग की है। बीजेपी ने कांग्रेस के आरोप को बेबुनियादी बताते हुए जय शाह की कंपनी को पूरी तरह से वैध और कानूनी बताया है।


नर्मदा किनारे की सीटों में बड़ा डैमेज

उत्तरप्रदेश, बिहार उपचुनाव पर मतगणना जारी, यूपी में सपा तो बिहार में आरजेड़ी


 VT PADTAL