VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Saturday 21st of October 2017 |  BJP नेता स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर कसा तंज

 BJP नेता स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर कसा तंज


नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के टर्नओवर में अचानक हुए कथित इजाफे के मामले पर PM मोदी की चुप्पी को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने तंज कसा था। जिसे लेकर अब बीजेपी नेती स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए ट्वीटर पर तंज कसा है। 
दरअसल शुक्रवार की शाम राहुल गांधी पर तंज कसते हुए स्मृती ईरानी ने ट्वीटर पर लिखा है कि, " लगे रहो भाई फिर भी गुजरात हारोगे" इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि,  "मित्रों, शाह-जादे के बारे में न बोलूंगा, न किसी को बोलने दूंगा." राहुल ने इशारों इशारों में मोदी की प्रसिद्ध पंक्ति 'न खाऊंगा न खाने दूंगा' पर चुटकी लेते हुए यह बात कही थी। 
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों पर गुजरात पर फोकस पर पूरी तरह फोकस लग रहे है। जहां आगमी समय में विधानसभा चुनाव होने वाले है। राहुल गांधी लगातार अपनी सभाओं और रैलियों में अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के टर्नओवर में अचानक हुए कथित इजाफे के मामले को लगातार उठा रहे है। कांग्रेस इस बार गुजरात जीतने में लगातार अपनी पूरी ताकत लगाकर काम कर रहीं है। ऐसे में राहुल गांधी पर बीजेपी की ओर से लगातार हमले हो रहे है। 
राहुल इस मामले में लगातार नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर निशाना लगाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे है । वहीं कांग्रेस ने इस मुद्दे की जांच सर्वोच्च न्यायालय के वर्तमान न्यायाधीशों से करवाने की मांग की है। बीजेपी ने कांग्रेस के आरोप को बेबुनियादी बताते हुए जय शाह की कंपनी को पूरी तरह से वैध और कानूनी बताया है।


बावरिया की बैठक में फिर हुआ बवाल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपस में किया विवा

“कामदार या नामदार” ,आगामी चुनाव में टिकट को लेकर घमासान शुरू


 VT PADTAL