VT Update
पूर्व विधायक शीला त्यागी के सरकारी जमीन हथियाने की मंशा पर फिरा पानी, कानूनी लाभ पहुंचाने तहसीलदार ने सरकारी भूमि का पहले से किया नामांतरण सांसद विधायक आए तो अफसर उठकर दोनों हाथ जोड़कर करें नमस्कार, शासन ने जारी किया आदेश, माननीय के सत्कार में ना हो कोई कमी इंटरसिटी बसों के लिए ऑपरेटर चयन में गड़बड़ी, लोकायुक्त तक पहुंचा मामला, आरटीआई में जानकारी देने में भी बीसीएलएल के अफसरों पर आनाकानी का आरोप खाद्य निरीक्षक 50,000 की रिश्वत लेते गिरफ्तार सहायक खाद्य अधिकारी फरार, लोकायुक्त पुलिस ने दोनों अफसरों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा मध्य प्रदेश के छह मेडिकल कॉलेज में बढ़ेगी 803 पीजी सीटें, केंद्र सरकार की मिली मंजूरी
Sunday 14th of April 2019 | संजय की फिल्म में सलमान के अपोजिट अलिया

संजय लीला भंसाली की फिल्म में सलमान के साथ नज़र आयेगी आलिया, जाहिर की अपनी फीलिंग्स


 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय अपने दमदार एक्टिंग के कारण चर्चे में है. स्टूडेंट ऑफ़ द इयर से शुरू हुई उनकी बेहतरीन एक्टिंग को उन्होंने डाउन नहीं होने दिया. कुछ समय पहले ही उनको फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला. उनकी फिल्म कलंक भी जल्द ही रिलीज होने जा रही है. साथ ही वे रणबीर कपूर संग ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही हैं.

इन सबके अलावा उनके लिए खुश होने की एक और बड़ी वजह है. वे संजय लीला भंसाली की फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करती नजर आएंगी. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस पर अपनी फीलिंग जाहिर की.

आलिया ने कहा कि- ''सलमान के अनुभव ने मुझे अच्छा काम करने की प्रेरणा दी है. संजय लीला भंसाली दूरदर्शी हैं. सलमान संग मेरी इस असामान्य कास्टिंग के पीछे भी कारण हैं. मैं सलमान संग काम करने को लेकर काफी रोमांचित हूं. मैंने तो सोचा भी नहीं था कि मैं कभी सलमान खान के साथ काम करूंगी. सलमान और SLB जब एक साथ होते हैं तो ये काफी मैजिकल होता है. मैं इस फिल्म का हिस्सा बन कर धन्य महसूस कर रही हूं.''

अलिया अपनी पूरी कलंक की टीम के साथ इस समय फिल्म के प्रमोशन में बिजी है और 17 अप्रैल को उनकी फिल्म कलंक रिलीज़ होगी जिसका दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है.

 


फैन्स ने शेयर किया आमिर का न्यू लुक, लम्बे बाल दाढ़ी में आये नज़र

कैंसर से जूझ रही थी नवाज़ की बहन, ली अंतिम सासें


 VT PADTAL