VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Sunday 22nd of October 2017 | INDVSNZ

INDVSNZ: 200वां वनडे मैच खेल रहे विराट कोहली का अर्धशतक पूरा 


मुंबई। मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ आज पहला वनडे मैच खेल रही है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। टीम इंडिया की पारी के दौरान न्‍यूजीलैंड का पहला ओवर टिम साउदी ने किया जिसमें तीसरी ही गेंद पर शिखर धवन ने चौका लगाया। और पहले ओवर में टीम इंडिया ने 8 रन बनाएं।  पारी के चौथे ओवर की तीसरी गेंद पर शिखर धवन 12 बॉल में 9 रन बनाकर आउट हो गए। 5वें ओवर में रोहित शर्मा ने आक्रामक रुख अख्तियार करते हुए साउदी को लगातार दो छक्‍के जड़े और 20 रन बना कर बोल्‍ट का गेंद पर आउट हो गए।
तीन वनडे मैचों की सीरीज में अपने वनडे करियर का 200वां वनडे मैच खेल रहे विराट कोहली ने  61 गेंदों का सामना करते हुए इस मैच में अपना अर्धशतक भी पूरा किया। ये कोहली के वनडे करियर की 46वीं फिफ्टी रही। ये अर्धशतक कोहली के लिए बेहद खास है क्योंकि ये हॉफ सेंचुरी उन्होंने अपने दो सौवें वनडे मैच में बनाई है। 


 


ब्रैंडन मैक्कुलम की ICC वर्ल्ड कप 2019 को लेकर भविष्यवाणी

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के रंग में रंगा गूगल का डूडल  


 VT PADTAL