VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
INDVSNZ

INDVSNZ: 200वां वनडे मैच खेल रहे विराट कोहली का अर्धशतक पूरा 


मुंबई। मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ आज पहला वनडे मैच खेल रही है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। टीम इंडिया की पारी के दौरान न्‍यूजीलैंड का पहला ओवर टिम साउदी ने किया जिसमें तीसरी ही गेंद पर शिखर धवन ने चौका लगाया। और पहले ओवर में टीम इंडिया ने 8 रन बनाएं।  पारी के चौथे ओवर की तीसरी गेंद पर शिखर धवन 12 बॉल में 9 रन बनाकर आउट हो गए। 5वें ओवर में रोहित शर्मा ने आक्रामक रुख अख्तियार करते हुए साउदी को लगातार दो छक्‍के जड़े और 20 रन बना कर बोल्‍ट का गेंद पर आउट हो गए।
तीन वनडे मैचों की सीरीज में अपने वनडे करियर का 200वां वनडे मैच खेल रहे विराट कोहली ने  61 गेंदों का सामना करते हुए इस मैच में अपना अर्धशतक भी पूरा किया। ये कोहली के वनडे करियर की 46वीं फिफ्टी रही। ये अर्धशतक कोहली के लिए बेहद खास है क्योंकि ये हॉफ सेंचुरी उन्होंने अपने दो सौवें वनडे मैच में बनाई है। 


 


राष्ट्रमंडल खेल 2018 में भारत का सुनहरा सफर जारी

शमी को BCCI की क्लीन चिट, फिक्सिंग के आरोपों से किया बरी


 VT PADTAL