VT Update
इंदौर में पकड़ाई जिस्म के जादूगरनियों के तार रीवा से भी जुड़े, नगर निगम में तैनात रहे ईंजी हरभजन सिंह को भी किया था ब्लैकमेल, जांच में अहम खुलासा, 20 लोगों से ऐंठ चुकी है 15 करोड़, बरामद की गई 90 वीडियो। अमेरिका के ह्यूस्टन में पीएम मोदी के कार्यक्रम से 24 घंटे पहले बरसा 10 इंच पानी, लगाई गई इमरजेंसी, स्कूल कॅालेजों में की गई छुट्टी, जारी किया गया अलर्ट। वायुसेना को मिला पहला लड़ाकू विमान रफाल, 8 अक्टूबर को सेना में किया जाएगा शामिल, फ्रांस जाएंगे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, 60 हजार करोड़ में दोनों देशों के बीच हुआ सौदा। बीजेपी के धरना प्रदर्शन पर कांग्रेस का वार, कहा- शिवराज को किसानों से हमदर्दी है तो दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ करें प्रदर्शन, दिलाए राहत पैकेज। प्रदेश की कमलनाथ सरकार के खिलाफ विपक्ष का हल्ला बोल, बीजेपी ने प्रदेश के सभी जिलों व तहसीलों में किया प्रदर्शन, की किसानों को राहत दिए जाने की मांग, सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप।
Sunday 28th of April 2019 | कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ का खिलाड़ियों से संवाद

सांसद बना तो मल्टी स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स का होगा निर्माण:सिद्धार्थ


कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ तिवारी आज अपने जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत रीवा विवि के स्टेडियम पहुंचे।सिद्धार्थ तिवारी राज ने कहा रीवा के खिलाड़ियों के अंदर प्रतिभा बहुत है पर यहाँ के हमारे खिलााड़ी साथियों को मूलभूत सुविधाएं नही मिल पा रही हैं ,मेरा प्रयास रहेगा एक मल्टी-स्पोर्ट्स कांप्लेक्स निर्माण रीवा मे जहाँ खिलाड़ियों की प्रतिभाओ को तराशा जा सके।
कार्यक्रम में मौजूद अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ईश्वर पांडेय ने कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ तिवारी का समर्थन करते हुऐ कहा सिद्धार्थ युवा है ,वो खुद भी अच्छे स्पोर्ट्स मैन है ।वो खेल व खिलाड़ियों की जरूरत को समझते है । रीवा क्रिकेट डिविजन के कोच सकील खान ने कहा ने कहा सिद्धार्थ का चुना जाना रीवा मे अत्यंत आवश्यक है ।आज तक जितने भी जन प्रतिनिधि हुए है खेल व खिलाड़ियों के प्रति उनकी उदासीनता छुपी नही है। सिद्धार्थ युवा है ।वो रीवा मे खेल व खिलाड़ियो के प्रति अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन बख़ूबी करेगें।


चूनाभठ्ठा व्यापारी संघ के तत्वावधान में आयोजित किया गया विरोध प्रदर्शन, ओव

लक्ष्मीबाग मैरेज गार्डेन के पास दो बाइक सवार युवकों ने की महिला से लूट


 VT PADTAL