VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
राहुल गांधी और हार्दिक पटेल की मुलाकात का CCTV फुटेज

राहुल गांधी और हार्दिक पटेल की मुलाकात का CCTV फुटेज, बीजेपी पर जासूसी का आरोप ।  


अहमदाबाद (गुजरात)। गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बीच सीक्रेट मीटिंग का एक वीडियो सामने आया है। वहीं इस सीक्रेट मीटिंग के सामने आने के बाद  हार्दिक ने कहा है कि "उनकी मुलाकात कांग्रेसी नेताओं से तो हुई है, लेकिन राहुल गांधी से मेरी कोई मुलाकात नहीं हुई है"। साथ ही मीडिया से चर्चा के दौरान हार्दिक पटेल ने कहा कि "अगर मुझे राहुल गांधी से मिलना होता तो मैं खुलेआम मिलता, इस तरह चुपके से क्यों मिलूंगा। 
दरअसल अहमदाबाद के उमेद होटल की रविवार रात 11.53 से सोमवार शाम 4.14 तक की पांच सीसीटीवी फुटेज सामने आई हैं। इन फुटेज में हार्दिक पटेल होटल के अंदर जाते और बाहर निकलते दिख रहे हैं। राहुल गांधी अहमदाबाद के उमेद होटल में सोमवार की सुबह से थे, जबकि गुजरात के एआईसीसी मेंबर इनचार्ज अशोक गहलोत रविवार की शाम से ही मीटिंग ले रहे थे। वहीं इस सब के बाद सोमवार की शाम को गहलोत ने सिलसिलेवार ट्वीट्स करते हुए गुजरात की बीजेपी सरकार पर जासूसी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, ‘मैं बीजेपी के आदेशों पर की जा रही निगरानियों की निंदा करता हूं। आखिर पुलिस ने होटल से सीसीटीवी फुटेज क्यों निकाला?’ गहलोत ने कहा, ‘क्या निजता के अधिकार पर केवल जय शाह का हक है? क्या हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेनावी कोई अपराधी हैं? अगर ऐसा है तो बीजेपी को अपना पक्ष साफ करना चाहिए। 


 


रामदेव की टिप्पणी से आहत हुई उमा, पत्र लिख जताई नाराजगी

कमलनाथ की पहली लिस्ट पर ही खड़े हुए सवाल


 VT PADTAL