VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
राहुल गांधी और हार्दिक पटेल की मुलाकात का CCTV फुटेज

राहुल गांधी और हार्दिक पटेल की मुलाकात का CCTV फुटेज, बीजेपी पर जासूसी का आरोप ।  


अहमदाबाद (गुजरात)। गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बीच सीक्रेट मीटिंग का एक वीडियो सामने आया है। वहीं इस सीक्रेट मीटिंग के सामने आने के बाद  हार्दिक ने कहा है कि "उनकी मुलाकात कांग्रेसी नेताओं से तो हुई है, लेकिन राहुल गांधी से मेरी कोई मुलाकात नहीं हुई है"। साथ ही मीडिया से चर्चा के दौरान हार्दिक पटेल ने कहा कि "अगर मुझे राहुल गांधी से मिलना होता तो मैं खुलेआम मिलता, इस तरह चुपके से क्यों मिलूंगा। 
दरअसल अहमदाबाद के उमेद होटल की रविवार रात 11.53 से सोमवार शाम 4.14 तक की पांच सीसीटीवी फुटेज सामने आई हैं। इन फुटेज में हार्दिक पटेल होटल के अंदर जाते और बाहर निकलते दिख रहे हैं। राहुल गांधी अहमदाबाद के उमेद होटल में सोमवार की सुबह से थे, जबकि गुजरात के एआईसीसी मेंबर इनचार्ज अशोक गहलोत रविवार की शाम से ही मीटिंग ले रहे थे। वहीं इस सब के बाद सोमवार की शाम को गहलोत ने सिलसिलेवार ट्वीट्स करते हुए गुजरात की बीजेपी सरकार पर जासूसी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, ‘मैं बीजेपी के आदेशों पर की जा रही निगरानियों की निंदा करता हूं। आखिर पुलिस ने होटल से सीसीटीवी फुटेज क्यों निकाला?’ गहलोत ने कहा, ‘क्या निजता के अधिकार पर केवल जय शाह का हक है? क्या हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेनावी कोई अपराधी हैं? अगर ऐसा है तो बीजेपी को अपना पक्ष साफ करना चाहिए। 


 


नर्मदा किनारे की सीटों में बड़ा डैमेज

उत्तरप्रदेश, बिहार उपचुनाव पर मतगणना जारी, यूपी में सपा तो बिहार में आरजेड़ी


 VT PADTAL