VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Tuesday 24th of October 2017 | राहुल गांधी और हार्दिक पटेल की मुलाकात का CCTV फुटेज

राहुल गांधी और हार्दिक पटेल की मुलाकात का CCTV फुटेज, बीजेपी पर जासूसी का आरोप ।  


अहमदाबाद (गुजरात)। गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बीच सीक्रेट मीटिंग का एक वीडियो सामने आया है। वहीं इस सीक्रेट मीटिंग के सामने आने के बाद  हार्दिक ने कहा है कि "उनकी मुलाकात कांग्रेसी नेताओं से तो हुई है, लेकिन राहुल गांधी से मेरी कोई मुलाकात नहीं हुई है"। साथ ही मीडिया से चर्चा के दौरान हार्दिक पटेल ने कहा कि "अगर मुझे राहुल गांधी से मिलना होता तो मैं खुलेआम मिलता, इस तरह चुपके से क्यों मिलूंगा। 
दरअसल अहमदाबाद के उमेद होटल की रविवार रात 11.53 से सोमवार शाम 4.14 तक की पांच सीसीटीवी फुटेज सामने आई हैं। इन फुटेज में हार्दिक पटेल होटल के अंदर जाते और बाहर निकलते दिख रहे हैं। राहुल गांधी अहमदाबाद के उमेद होटल में सोमवार की सुबह से थे, जबकि गुजरात के एआईसीसी मेंबर इनचार्ज अशोक गहलोत रविवार की शाम से ही मीटिंग ले रहे थे। वहीं इस सब के बाद सोमवार की शाम को गहलोत ने सिलसिलेवार ट्वीट्स करते हुए गुजरात की बीजेपी सरकार पर जासूसी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, ‘मैं बीजेपी के आदेशों पर की जा रही निगरानियों की निंदा करता हूं। आखिर पुलिस ने होटल से सीसीटीवी फुटेज क्यों निकाला?’ गहलोत ने कहा, ‘क्या निजता के अधिकार पर केवल जय शाह का हक है? क्या हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेनावी कोई अपराधी हैं? अगर ऐसा है तो बीजेपी को अपना पक्ष साफ करना चाहिए। 


 


बावरिया की बैठक में फिर हुआ बवाल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपस में किया विवा

“कामदार या नामदार” ,आगामी चुनाव में टिकट को लेकर घमासान शुरू


 VT PADTAL