VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Tuesday 24th of October 2017 | राहुल गांधी और हार्दिक पटेल की मुलाकात का CCTV फुटेज

राहुल गांधी और हार्दिक पटेल की मुलाकात का CCTV फुटेज, बीजेपी पर जासूसी का आरोप ।  


अहमदाबाद (गुजरात)। गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बीच सीक्रेट मीटिंग का एक वीडियो सामने आया है। वहीं इस सीक्रेट मीटिंग के सामने आने के बाद  हार्दिक ने कहा है कि "उनकी मुलाकात कांग्रेसी नेताओं से तो हुई है, लेकिन राहुल गांधी से मेरी कोई मुलाकात नहीं हुई है"। साथ ही मीडिया से चर्चा के दौरान हार्दिक पटेल ने कहा कि "अगर मुझे राहुल गांधी से मिलना होता तो मैं खुलेआम मिलता, इस तरह चुपके से क्यों मिलूंगा। 
दरअसल अहमदाबाद के उमेद होटल की रविवार रात 11.53 से सोमवार शाम 4.14 तक की पांच सीसीटीवी फुटेज सामने आई हैं। इन फुटेज में हार्दिक पटेल होटल के अंदर जाते और बाहर निकलते दिख रहे हैं। राहुल गांधी अहमदाबाद के उमेद होटल में सोमवार की सुबह से थे, जबकि गुजरात के एआईसीसी मेंबर इनचार्ज अशोक गहलोत रविवार की शाम से ही मीटिंग ले रहे थे। वहीं इस सब के बाद सोमवार की शाम को गहलोत ने सिलसिलेवार ट्वीट्स करते हुए गुजरात की बीजेपी सरकार पर जासूसी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, ‘मैं बीजेपी के आदेशों पर की जा रही निगरानियों की निंदा करता हूं। आखिर पुलिस ने होटल से सीसीटीवी फुटेज क्यों निकाला?’ गहलोत ने कहा, ‘क्या निजता के अधिकार पर केवल जय शाह का हक है? क्या हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेनावी कोई अपराधी हैं? अगर ऐसा है तो बीजेपी को अपना पक्ष साफ करना चाहिए। 


 


 शिवराज के बेटे पर लगाये आरोपों पर राहुल गांधी ने दी सफाई

शशि थरूर के बयान पर बीजेपी ने जताई आपत्ति, संबित पात्रा ने कहा राहुल गाँधी तु


 VT PADTAL