VT Update
रीवा के विकास कार्यों में लगा ग्रहण, 250 करोड़ के प्रोजेक्ट अटके, 1 साल की प्रदेश सरकार की मंशा पर उठे सवाल रीवा में कोहरे की चादर 15 डिग्री सेल्सियस तापमान, दिनभर छाई रही बदली मध्य प्रदेश सरकार के अभियान ‘शुद्ध के लिए युद्ध’ में दौडा भोपाल, मिलावट के खिलाफ शुरू हुआ अभियान 20,000 से ज्यादा लोग अभियान में रहे शामिल पीएनबी ने छिपाया अपना 2617 करोड़ रुपए का डूबा हुआ कर्ज आरबीआई की जांच में खुलासा 2018-19 में छुपाया था एनपीए 21 मई को अंतरराष्ट्रीय चाय दिवस घोषित, पूरी दुनिया एक साथ लेगी चाय की चुस्की, संयुक्त राष्ट्र महासभा ने स्वीकारा भारत का 4 साल पहले का प्रस्ताव
Thursday 2nd of May 2019 | 13 साल की बच्ची की रपे के बाद की गयी हत्या

भोपाल में 13 साल की नाबालिक बच्ची से दुष्कर्म, बच्ची की पहचान छुपाने की कोशिश में चेहरा पत्थर से कुचला


मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में दिनदहाड़े नाबालिग 13 वर्षीय से दुष्कर्म का मामला सामने आया है| ख़बरों के अनुसार बच्ची लाम्बाखेड़ा में रहती थी और वहीँ के हॉलीक्रॉस स्कूल में कक्षा 8 में पढ़ती थी और उसी स्कूल में बच्ची की चचेरी बुआ भी पढ़ती है। घटना मंगलवार की है जब शाम करीब 3:30 बजे बच्ची अपनी बुआ और उसके दोस्त अविनाश के साथ मनुआभान टेकरी गई थी जहाँ उसको अपने दोस्त जस्टिन से मिलना था| इसके बाद शाम 7 बजे बच्ची की बुआ ने परिजनों को पहले कॉल किया और बाद में घर पहुंचकर बताया कि बच्ची नहीं मिल रही। इसके बाद परिजनों ने कोहफिजा थाने में सूचना दी और छात्रा की खोजबीन शुरू हो गयी। जिसके बाद बुधवार सुबह करीब 6 बजे पुलिस को छात्रा की खुन से लथपथ लाश एक गुफा में मिली| बच्ची के चाचा ने बताया कि हैमिल्टन कोर्ट कॉलोनी के गेट में लगे सीसीटीवी में शाम चार बजे चारों लोग जाते दिखे और शाम 6:10 बजे तीन लोग ही बाइक से वापस आते दिखे। परिजनों ने आरोप लगाया है कि जस्टिन और अविनाश ने पहले छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसकी हत्या कर दी।

बता दें कि आरोपी ने पहचान छुपाने के मकसद से किशोरी का चेहरा पत्थर से कुचल दिया। साथ ही पुलिस ने जस्टिन और अविनाश साहू नाम के दो युवकों को हिरासत में ले लिया था। पुलिस की सख्ती से पूछताछ में अविनाश साहू ने बलात्कार के बाद में पकड़े जाने के डर से बच्ची की हत्या करने की बात को स्वीकार कर लिया है। पुलिस सभी आरोपियों की कॉल डिटेल खंगाल रही है। साथ ही तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है| पुलिस ने बलात्कार के लिए हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। मुख्य आरोपी अविनाश साहू को गिरफ्तार कर लिया गया है।


प्रदेश में एक बार फिर इंसानियत हुई शर्मसार, 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म

भेड़ाघाट के भाजयूमो नगर महामंत्री की हत्या, रेत में दबा मिला ऋषभ जैन का शव, शव


 VT PADTAL