VT Update
रीवा जिले में डिप्टी कलेक्टर का टोटा गिनती के अधिकारियों में फिर बांटे गए काम, 4 डिप्टी कलेक्टरों पर दोगुना से ज्यादा अनुविभाग का जिम्मा। रीवा वन विभाग के नए डीएफओ चंद्रशेखर सिंह ने संभाला पदभार विपिन पटेल हुए कार्यमुक्त, चार्ज संभालते ही चंद्रशेखर सिंह ने शुरू की विभागीय समीक्षा। मार्तण्ड सिंह जूदेव जू में उमड़ी पर्यटकों की भारी भीड़, 4040 पर्यटक पहुंचे चिड़िया घर, सफेद शेर को देख रोमांचित हुए लोग। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बयान इतिहास गलत लिखा गया है, सिर्फ नेहरू-गांधी ने नहीं दिलाई आजादी, मीसा बंदियों के सम्मान कार्यक्रम में दिया बयान। नकल करते पकड़े गए mbbs छात्र ने हॉस्टल की छत से कूदकर दी जान, विदिशा के मेडिकल कॉलेज का मामला।
Thursday 2nd of May 2019 | 13 साल की बच्ची की रपे के बाद की गयी हत्या

भोपाल में 13 साल की नाबालिक बच्ची से दुष्कर्म, बच्ची की पहचान छुपाने की कोशिश में चेहरा पत्थर से कुचला


मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में दिनदहाड़े नाबालिग 13 वर्षीय से दुष्कर्म का मामला सामने आया है| ख़बरों के अनुसार बच्ची लाम्बाखेड़ा में रहती थी और वहीँ के हॉलीक्रॉस स्कूल में कक्षा 8 में पढ़ती थी और उसी स्कूल में बच्ची की चचेरी बुआ भी पढ़ती है। घटना मंगलवार की है जब शाम करीब 3:30 बजे बच्ची अपनी बुआ और उसके दोस्त अविनाश के साथ मनुआभान टेकरी गई थी जहाँ उसको अपने दोस्त जस्टिन से मिलना था| इसके बाद शाम 7 बजे बच्ची की बुआ ने परिजनों को पहले कॉल किया और बाद में घर पहुंचकर बताया कि बच्ची नहीं मिल रही। इसके बाद परिजनों ने कोहफिजा थाने में सूचना दी और छात्रा की खोजबीन शुरू हो गयी। जिसके बाद बुधवार सुबह करीब 6 बजे पुलिस को छात्रा की खुन से लथपथ लाश एक गुफा में मिली| बच्ची के चाचा ने बताया कि हैमिल्टन कोर्ट कॉलोनी के गेट में लगे सीसीटीवी में शाम चार बजे चारों लोग जाते दिखे और शाम 6:10 बजे तीन लोग ही बाइक से वापस आते दिखे। परिजनों ने आरोप लगाया है कि जस्टिन और अविनाश ने पहले छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसकी हत्या कर दी।

बता दें कि आरोपी ने पहचान छुपाने के मकसद से किशोरी का चेहरा पत्थर से कुचल दिया। साथ ही पुलिस ने जस्टिन और अविनाश साहू नाम के दो युवकों को हिरासत में ले लिया था। पुलिस की सख्ती से पूछताछ में अविनाश साहू ने बलात्कार के बाद में पकड़े जाने के डर से बच्ची की हत्या करने की बात को स्वीकार कर लिया है। पुलिस सभी आरोपियों की कॉल डिटेल खंगाल रही है। साथ ही तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है| पुलिस ने बलात्कार के लिए हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। मुख्य आरोपी अविनाश साहू को गिरफ्तार कर लिया गया है।


प्रदेश के आगर में घिनौना अपराध, 5 वर्ष की मासूम का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद हत

जबलपुर पुलिस ने झांसा देकर लड़कियों की तस्करी करने वाले गिरोह को किया गिरफ्त


 VT PADTAL