VT Update
उज्जैन सांसद चिंतामणि ने किया दावा, लोकसभा चुनाव में भाजपा जीतेगी प्रदेश की 29 सीटें। मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद शुरू हुई उलटफेर की राजनीति, कांग्रेस ठोक रही सरकार बनाने के दावा, कामत को नया सीएम बनाने की चर्चा तेज भिंड जिले के खड़ेरीपुर में मामूली विवाद में चली गोली, दो लोगों की मौत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल। लोकसभा चुनाव को लेकर जारी उठा-पटक, दिग्गी ने स्वीकार किया सीएम नाथ का चैलेंजे, बोले- पार्टी जहां से बोले वहां से लडूंगा चुनाव। कार्रवाई का लेखाजोखा पेश न करने वाले प्रदेश के दस जिलों के थाने आयोग की रडार पर, लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारियों पर गिर सकती है गाज
Tuesday 24th of October 2017 | प्रदूषण कम करने के लिए मांगा हेलिकॉप्टर

केजरीवाल सरकार के पर्यावरण मंत्री ने केंद्रीय पर्यावरण मंत्री को लिखा पत्र, प्रदूषण कम करने के लिए मांगा हेलिकॉप्टर ।


नई दिल्ली। दिल्ली में लगातर बढ़ते प्रदूषण के स्तर को कम करन के लिए दिल्ली के पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन ने केंद्रीय पर्यावरण मंत्री डॉ हर्षवर्धन को पत्र लिखकर कहा है कि, केंद्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्रालय दिल्ली में हेलिकॉप्टर से जल छिड़काव कर प्रदूषण पर नियंत्रण करना चाहता है। इस लिए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय द्वारा  हेलीकॉप्टर या चॉपर की व्यवस्था कराई जाए। 
बतादें दिल्ली की हवा में पीएम 2.5 और पीएम 10 की मात्रा खतरे के स्तर को पार कर चुकी है। ऐसे में सरकार हवाई जल छिड़काव करके खतरनाक घटकों को खत्म करने का दावा कर रही है। दिल्ली सरकार चाहती है कि ठंडक बढ़ने से पहले इस योजना को अमली जामा पहनाया जा सके, जिससे ठंड बढ़ने पर धुंध में खतरनाक धूल और जहरीली गैसें जमीन में बैठ जाएं और राजधानी की हवा सांस लेने लायक हो सके। 
 


Realme 3 भारत में हुआ लॉन्च, Redmi Note 7 को दे सकता है टक्कर

Samsung Galaxy A50, Galaxy A30 और Galaxy A10 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए क्या है खासियत


 VT PADTAL