VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Tuesday 24th of October 2017 | प्रदूषण कम करने के लिए मांगा हेलिकॉप्टर

केजरीवाल सरकार के पर्यावरण मंत्री ने केंद्रीय पर्यावरण मंत्री को लिखा पत्र, प्रदूषण कम करने के लिए मांगा हेलिकॉप्टर ।


नई दिल्ली। दिल्ली में लगातर बढ़ते प्रदूषण के स्तर को कम करन के लिए दिल्ली के पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन ने केंद्रीय पर्यावरण मंत्री डॉ हर्षवर्धन को पत्र लिखकर कहा है कि, केंद्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्रालय दिल्ली में हेलिकॉप्टर से जल छिड़काव कर प्रदूषण पर नियंत्रण करना चाहता है। इस लिए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय द्वारा  हेलीकॉप्टर या चॉपर की व्यवस्था कराई जाए। 
बतादें दिल्ली की हवा में पीएम 2.5 और पीएम 10 की मात्रा खतरे के स्तर को पार कर चुकी है। ऐसे में सरकार हवाई जल छिड़काव करके खतरनाक घटकों को खत्म करने का दावा कर रही है। दिल्ली सरकार चाहती है कि ठंडक बढ़ने से पहले इस योजना को अमली जामा पहनाया जा सके, जिससे ठंड बढ़ने पर धुंध में खतरनाक धूल और जहरीली गैसें जमीन में बैठ जाएं और राजधानी की हवा सांस लेने लायक हो सके। 
 


जिस पत्रकारिता का कभी स्वर्णिम युग ना था , उसमे स्वर्णिम व्यक्तित्व की तरह उ

अटल जी के निधन से आहत हुआ देश !


 VT PADTAL