VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
प्रदूषण कम करने के लिए मांगा हेलिकॉप्टर

केजरीवाल सरकार के पर्यावरण मंत्री ने केंद्रीय पर्यावरण मंत्री को लिखा पत्र, प्रदूषण कम करने के लिए मांगा हेलिकॉप्टर ।


नई दिल्ली। दिल्ली में लगातर बढ़ते प्रदूषण के स्तर को कम करन के लिए दिल्ली के पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन ने केंद्रीय पर्यावरण मंत्री डॉ हर्षवर्धन को पत्र लिखकर कहा है कि, केंद्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्रालय दिल्ली में हेलिकॉप्टर से जल छिड़काव कर प्रदूषण पर नियंत्रण करना चाहता है। इस लिए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय द्वारा  हेलीकॉप्टर या चॉपर की व्यवस्था कराई जाए। 
बतादें दिल्ली की हवा में पीएम 2.5 और पीएम 10 की मात्रा खतरे के स्तर को पार कर चुकी है। ऐसे में सरकार हवाई जल छिड़काव करके खतरनाक घटकों को खत्म करने का दावा कर रही है। दिल्ली सरकार चाहती है कि ठंडक बढ़ने से पहले इस योजना को अमली जामा पहनाया जा सके, जिससे ठंड बढ़ने पर धुंध में खतरनाक धूल और जहरीली गैसें जमीन में बैठ जाएं और राजधानी की हवा सांस लेने लायक हो सके। 
 


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL