VT Update
रीवा में 50% बिल जमा होने के बाद भी काटी गई बिजली ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन अधीक्षण अभियंता को सौंपा गया ज्ञापन पत्र कलेक्टर की फटकार के बाद हरकत में आई फ्लाईओवर की निर्माणाधीन एजेंसी, प्रदूषण रोकने 7 दिन का दिया गया है समय, निर्माणाधीन एजेंसी अभी भी कर रहे हैं सुरक्षा की अनदेखी भोपाल में जिला अध्यक्षों की बैठक में बोले मुख्यमंत्री कमलनाथ- प्रदेश में हमारी सरकार दिल्ली में इतनी अधिक संख्या के मध्य प्रदेश किसान बढे , 25 नवंबर को भोपाल और 14 दिसंबर को दिल्ली में होगा केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन मध्य प्रदेश के 6 साल पुराने पुलिस आरक्षक भर्ती घोटाले में कथित दोषी करार, व्यापम महा घोटाले से जुड़े 14 वे केस में फैसला,25 को मिली सजा नीट की अनिवार्यता से आयुष कॉलेजों में 50 फ़ीसदी सीटें खाली व्यवस्था पर उठने लगे सवाल, सरकार ने सत्र 19-20 की काउंसलिंग में नीट उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवारों को मेरिट के अनुसार प्रवेश कब दिया था मौका
Tuesday 14th of May 2019 | नशे में धुत दूल्हे को देख, दुल्हन ने किया इंकार

वर पक्ष को नशे में देख दुल्हन ने शादी से किया इंकार,वापस लौटाई बारात


गढ़ थाना के कलवारी गांव में वरमाला के समय दूल्हे के लड़खड़ते कदम व शराब की दुर्गंध को देखकर एक दुल्हन ने विवाह करने से साफ़ इंकार कर दिया। दुल्हन को समझाने के लिए स्थानीय स्तर पर दूल्हे के रिश्तेदार व उसके पिता ने प्रयास किया, लेकिन दुल्हन अड़ी रही। लड़की पक्ष का आरोप है कि पूरा परिवार ही शराब के नशे में था। 2 घंटे तक चली समझाइश के बाद भी जब मामला नहीं सुलझा तो रविवार रात बारात वापस लौट गई।

आपको बता दें कि कलवारी निवासी विजय शंकर तिवारी ने अपनी बेटी किरण तिवारी का विवाह जवा में तय किया था। रविवार को साढ़े 9.30 बजे बारात आई तो परिवार ने स्वागत-सत्कार किया। रात 12 बजे जब वरमाला के लिए दूल्हा स्टेज पर पहुंचा तो उसके कदम लड़खड़ा गए। वह नशे में धुत था। इसका पता चलते ही किरण तिवारी ने शादी करने से इंकार कर दिया। रात तकरीबन 2 बजे बारात लौट गई।

घटना जिला मुख्यालय से 60 किमी दूर की है। बारात लौटने के दूसरे दिन सोमवार को लड़की पक्ष ने दूल्हा सहित उसके परिजन पर थाने में आवेदन देकर दहेज में फोर व्हीलर मांगने का आरोप लगाया है।

गढ़ थाने में पहुंची शिकायत के बाद टीआई राम सिंह कंजर ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया-‘कलवारी से बारात लौटने का मामला सामने आया है। लड़की के परिजनों की तरफ से आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।’

 

 


महाउर  ग्रामांचल : पंजाब विश्वविद्यालय के छात्रों ने तलवार में चढ़कर किया क

आश्वासन के बाद मृतक युवक के परिजनों ने समाप्त किया धरना, एसपी द्वारा दिया गय


 VT PADTAL