VT Update
इनामी डकैत बबुली कोल व लवलेस कोल के खात्मे के बाद साथियों में गैंग का सरदार बनने की लगी होड़, गैंग के अन्य साथी सदस्यों की तलाश में जुटी है पुलिस, डकैतों की तलाशी में आगे आई यूपी पुलिस। 94 वें जयंती पर याद किए गए विंध्य के सफेद शेर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष स्वर्गीय श्रीयुत श्रीनिवास तिवारी, कृष्णा राजकपूर अॅाडिटोरियम में आयोजित किया गया विचारगोष्ठी कार्यक्रम। संत समागम में सीएम कमलनाथ का ऐलान, संतों की कुटिया, आश्रम, मंदिर और गौ शाला को पट्टा देने पर किया जाएगा विचार, बोले- धर्म के नाम पर हुए घोटालों की होगी जांच। मध्यप्रदेश में बाढ़ की त्रासदी से 50 हजार से अधिक लोग प्रभावित, अभी भी राहत शिविरों में रहने का मजबूर, सीएम नाथ बोले- बीजेपी राजनीति करना छोड़, केंद्र से मदद दिलाने में करे सहयोग। मध्यप्रदेश में बारिश की आफत, मंदसौर और नीमच में तबाही के बाद चंबल में बाढ़ का कहर, 150 से ज्यादा गांव घिरे, डेढ़ हजार से अधिक लोगों को सेना ने सुरक्षित निकाला। मध्यप्रदेश में बारिश की आफत, मंदसौर और नीमच में तबाही के बाद चंबल में बाढ़ का कहर, 150 से ज्यादा गांव घिरे, डेढ़ हजार से अधिक लोगों को सेना ने सुरक्षित निकाला।
Tuesday 14th of May 2019 | नशे में धुत दूल्हे को देख, दुल्हन ने किया इंकार

वर पक्ष को नशे में देख दुल्हन ने शादी से किया इंकार,वापस लौटाई बारात


गढ़ थाना के कलवारी गांव में वरमाला के समय दूल्हे के लड़खड़ते कदम व शराब की दुर्गंध को देखकर एक दुल्हन ने विवाह करने से साफ़ इंकार कर दिया। दुल्हन को समझाने के लिए स्थानीय स्तर पर दूल्हे के रिश्तेदार व उसके पिता ने प्रयास किया, लेकिन दुल्हन अड़ी रही। लड़की पक्ष का आरोप है कि पूरा परिवार ही शराब के नशे में था। 2 घंटे तक चली समझाइश के बाद भी जब मामला नहीं सुलझा तो रविवार रात बारात वापस लौट गई।

आपको बता दें कि कलवारी निवासी विजय शंकर तिवारी ने अपनी बेटी किरण तिवारी का विवाह जवा में तय किया था। रविवार को साढ़े 9.30 बजे बारात आई तो परिवार ने स्वागत-सत्कार किया। रात 12 बजे जब वरमाला के लिए दूल्हा स्टेज पर पहुंचा तो उसके कदम लड़खड़ा गए। वह नशे में धुत था। इसका पता चलते ही किरण तिवारी ने शादी करने से इंकार कर दिया। रात तकरीबन 2 बजे बारात लौट गई।

घटना जिला मुख्यालय से 60 किमी दूर की है। बारात लौटने के दूसरे दिन सोमवार को लड़की पक्ष ने दूल्हा सहित उसके परिजन पर थाने में आवेदन देकर दहेज में फोर व्हीलर मांगने का आरोप लगाया है।

गढ़ थाने में पहुंची शिकायत के बाद टीआई राम सिंह कंजर ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया-‘कलवारी से बारात लौटने का मामला सामने आया है। लड़की के परिजनों की तरफ से आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।’

 

 


शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान, शत्रुघ्न सिंह को मिली उपाधि

मानवता हुई शर्मसार, युवती ने लागाया तीन साल से रेप किए जाने का आरोप


 VT PADTAL