VT Update
रीवा जिले में डिप्टी कलेक्टर का टोटा गिनती के अधिकारियों में फिर बांटे गए काम, 4 डिप्टी कलेक्टरों पर दोगुना से ज्यादा अनुविभाग का जिम्मा। रीवा वन विभाग के नए डीएफओ चंद्रशेखर सिंह ने संभाला पदभार विपिन पटेल हुए कार्यमुक्त, चार्ज संभालते ही चंद्रशेखर सिंह ने शुरू की विभागीय समीक्षा। मार्तण्ड सिंह जूदेव जू में उमड़ी पर्यटकों की भारी भीड़, 4040 पर्यटक पहुंचे चिड़िया घर, सफेद शेर को देख रोमांचित हुए लोग। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बयान इतिहास गलत लिखा गया है, सिर्फ नेहरू-गांधी ने नहीं दिलाई आजादी, मीसा बंदियों के सम्मान कार्यक्रम में दिया बयान। नकल करते पकड़े गए mbbs छात्र ने हॉस्टल की छत से कूदकर दी जान, विदिशा के मेडिकल कॉलेज का मामला।
Wednesday 15th of May 2019 | आदित्य पंचोली के खिलाफ महिला ने पुलिस से की शिकायत

आदित्य पंचोली पर फिर एक महिला ने लगाया शोषण का आरोप, मारपीट को लेकर भी दर्ज हुई शिकायत


बॉलीवुड का चर्चित जिया खान सुसाइड केस अब लोगों की आँखों से धूमिल होता जा रहा है| जिया खान का आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ अफेयर था बाद में सूरज और इस रिश्ते से तंग आकर जिया खान ने सुसाइड कर लिया था| सूरज की ही तरह आदित्य भी कई बार लड़कियों से जुड़े मामलों में फास चुके है और अब एक बार फिर उन पर एक लीडिंग बॉलीवुड एक्ट्रेस की बहन ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

जानकारी के मुताबिक मुंबई की वर्सोवा पुलिस को आदित्य के खिलाफ एक ई-मेल एप्लीकेशन मिली है, जिसके बाद उन्होंने जांच शुरू कर दी है। 54 साल के पंचोली के खिलाफ कथित रूप से मारपीट और शोषण की शिकायत दर्ज की गई है। ये घटना कथित तौर पर एक्ट्रेस के करियर के शुरुआती दौर में करीब एक दशक से भी पहले की बताई गई है।

इस मामले पर आदित्य पंचोली का कहना है कि एक्ट्रेस के वकील ने उसके खिलाफ झूठा बलात्कार का मामला दर्ज करने की धमकी दी, उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। आदित्य के इस बयान को पुलिस ने दर्ज कर लिया है इस मामले पर पुलिस का कहना है कि ये घटना 13 साल पहले हुई थी। हमें एफआईआर दर्ज करने के लिए बहुत सारे सबूत इकट्ठा करने हैं। अपनी एप्लीकेशन में शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया है कि पंचोली की पत्नी को इसकी जानकारी थी।

आपको बता दें कि इस मामले पर पंचोली ने कहा- “मैंने पहले ही एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जो कि विचाराधीन है। इस मुकदमे के बाद, उनके वकील ने इस साल 6 जनवरी को धमकी दी कि अगर मैं उनके क्लाइंट के खिलाफ मानहानि का मुकदमा वापस नहीं लेता तो मेरे खिलाफ रेप केस दायर किया जा सकता है। शुक्र है कि मैंने उनके साथ 18 मिनट की मीटिंग रिकॉर्ड कर ली। सबूत के रूप में वीडियो अदालत और पुलिस को भी प्रस्तुत किया गया है।

पंचोली ने आगे बताया कि यह मेरे खिलाफ साजिश है। मुझे हैरानी हुई, जब इस साल 25 अप्रैल को वर्सोवा पुलिस मेरे घर पर एक नोटिस के साथ पहुंची। उसी दिन मैंने जांच अधिकारी को मेरे द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो के बारे में सूचित किया। मैंने 12 मई को वर्सोवा पुलिस को एक डिटेल बयान दिया है और अपनी एप्लीकेशन के साथ वीडियो सबमिट किया”।


प्रदेश के आगर में घिनौना अपराध, 5 वर्ष की मासूम का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद हत

जबलपुर पुलिस ने झांसा देकर लड़कियों की तस्करी करने वाले गिरोह को किया गिरफ्त


 VT PADTAL