VT Update
रीवा- सतना रेल लाइन में पहली बार दौड़ा विद्युत इंजन, दिसंबर के आखरी तक ट्रेन दौड़ाने के तैयारी सहकारी बैंक के 245 कर्मचारी हड़ताल पर डटे, आयुक्त का फरमान , हड़तालियों को तीन माह का वेतन देकर करो बाहरआंदोलनकारियोंने रैली निकाल , सौपा ज्ञापन प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों व पेंशनर्स को प्राइवेट अस्पतालों में मिलेगा कैशलेस उपचार, 1 अप्रैल से लागू हो सकती है योजना भाजपा की 33 जिला अध्यक्षों की हुई घोषणा दिग्गज नेताओं के कारण अटके बड़े जिलों के नाम नेताओं ने दिल्ली जाकर अपने चहेतों का सूची में जुड़वा लिया नाम प्रदेश के माफिया राज खत्म करेगी कमलनाथ सरकार हनी ट्रैप के बाद एक्शन में मध्य प्रदेश सरकार नहीं चलेगा राजनीतिक स्वरूप शिवराज ने किया समर्थन
Friday 17th of May 2019 | डोनल्ड ट्रंप की नई प्रवासन नीति

डोनल्ड ट्रंप ने पेश किया नई प्रवासन नीति का ख़ाका, युवा, पढ़े-लिखे और अंग्रेज़ी बोलने वालों को दी जाएगी प्राथमिकता


अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप ने अंतरराष्ट्रीय सीमाओं पर सुरक्षा कड़ी करने और नई प्रवासन नीति का ख़ाका पेश किया है। उन्होंने कहा कि युवा, पढ़े-लिखे और अंग्रेज़ी बोलने वालों को नौकरियों में प्राथमिकता दी जाएगी।

योग्यता के आधार पर अभी अमेरिकी नौकरियों में आप्रवासियों का हिस्सा 12 फ़ीसदी है, लेकिन ट्रंप चाहते हैं कि ये हिस्सेदारी वैध आप्रवासियों के लिए 50 फ़ीसदी से अधिक हो। ट्रंप ने इसे व्यवस्था का आधुनिकीकरण बताया है, लेकिन डेमोक्रेट्स का कहना है कि ट्रंप के प्रस्ताव में कई अहम मुद्दों पर ध्यान नहीं दिया गया है।

आपको बता दें कि डेमोक्रेट्स का कहना है कि प्रस्तावित नीति में उन लोगों को नागरिकता देने का रास्ता नहीं निकाला गया है, जिन्हें बच्चे के रूप में अमेरिका लाया गया था, लेकिन उन्हें अमेरिका में रहने का वैध अधिकार नहीं है।


Tik Tok ने मार्केट में लांच किया अपना  स्मार्टफ़ोन

सरकार के फैसले पर पाक ने जताया विरोध, कहा जाएंगे अंतरराष्ट्रीय कोर्ट


 VT PADTAL