VT Update
रीवा जिले में डिप्टी कलेक्टर का टोटा गिनती के अधिकारियों में फिर बांटे गए काम, 4 डिप्टी कलेक्टरों पर दोगुना से ज्यादा अनुविभाग का जिम्मा। रीवा वन विभाग के नए डीएफओ चंद्रशेखर सिंह ने संभाला पदभार विपिन पटेल हुए कार्यमुक्त, चार्ज संभालते ही चंद्रशेखर सिंह ने शुरू की विभागीय समीक्षा। मार्तण्ड सिंह जूदेव जू में उमड़ी पर्यटकों की भारी भीड़, 4040 पर्यटक पहुंचे चिड़िया घर, सफेद शेर को देख रोमांचित हुए लोग। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बयान इतिहास गलत लिखा गया है, सिर्फ नेहरू-गांधी ने नहीं दिलाई आजादी, मीसा बंदियों के सम्मान कार्यक्रम में दिया बयान। नकल करते पकड़े गए mbbs छात्र ने हॉस्टल की छत से कूदकर दी जान, विदिशा के मेडिकल कॉलेज का मामला।
Friday 17th of May 2019 | डोनल्ड ट्रंप की नई प्रवासन नीति

डोनल्ड ट्रंप ने पेश किया नई प्रवासन नीति का ख़ाका, युवा, पढ़े-लिखे और अंग्रेज़ी बोलने वालों को दी जाएगी प्राथमिकता


अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप ने अंतरराष्ट्रीय सीमाओं पर सुरक्षा कड़ी करने और नई प्रवासन नीति का ख़ाका पेश किया है। उन्होंने कहा कि युवा, पढ़े-लिखे और अंग्रेज़ी बोलने वालों को नौकरियों में प्राथमिकता दी जाएगी।

योग्यता के आधार पर अभी अमेरिकी नौकरियों में आप्रवासियों का हिस्सा 12 फ़ीसदी है, लेकिन ट्रंप चाहते हैं कि ये हिस्सेदारी वैध आप्रवासियों के लिए 50 फ़ीसदी से अधिक हो। ट्रंप ने इसे व्यवस्था का आधुनिकीकरण बताया है, लेकिन डेमोक्रेट्स का कहना है कि ट्रंप के प्रस्ताव में कई अहम मुद्दों पर ध्यान नहीं दिया गया है।

आपको बता दें कि डेमोक्रेट्स का कहना है कि प्रस्तावित नीति में उन लोगों को नागरिकता देने का रास्ता नहीं निकाला गया है, जिन्हें बच्चे के रूप में अमेरिका लाया गया था, लेकिन उन्हें अमेरिका में रहने का वैध अधिकार नहीं है।


डोनल्ड ट्रंप ने पेश किया नई प्रवासन नीति का ख़ाका, युवा, पढ़े-लिखे और अंग्रेज

श्रीलंका में हुए सीरियल बम धमाकों के पीछे नेशनल तौहीद जमात संगठन का नाम


 VT PADTAL