VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
RSS की विचारधारा में चल रही बीजेपी: मायावती 

 RSS की विचारधारा में चल रही बीजेपी: मायावती 


आजमगढ़(यूपी)। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी सरकार को घेरते हुए उनकी नीतियों को गलत ठहराते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। मंगलवार को आजमगढ़ में रानी की सराय चेकपोस्ट के पास विशाल मैदान पर लोगों को संबोधित करते हुए मायावती ने RSS और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा, मायावती ने बीजेपी पर RSS की विचारधारा के आधार पर काम करने का आरोप लगाते हुए बोला कि बीजेपी जातिवादी पार्टी है। जब से केंद्र और उप्र समेत अन्य राज्यों में BJP और NDA की सरकार बन रही है, तब से आरएसएस की विचारधारा को लागु करने का काम जारी है बीजेपी हिंदुत्वा के मुद्दे पर कम कर रही है। 
अपने भाषण के दौरान सहारनपुर हिंसा का जिक्र करते हुए मायावती ने कहा कि बीजेपी दलित और मुसलमानों को प्रताड़ित करने का काम कर रही है । इसके साथ ही मायावती मे EVM मामले पर भी बीजेपी को घेरते हुए बोला कि, बीजेपी सरकार ने EVM मशीन में गडबड़ी करके उत्तरप्रदेश चुनाव पर जीत हासिल की है। 

आपको बता दें विधानसभा चुनावों में हार के बाद मायावती की यह प्रदेश में दूसरी मंडलीय रैली है मायावती की इस रैली में 11 जिलों के कार्यकर्ता शामिल है। वहीं बसपा के प्रदेश कार्यालय प्रभारी ने बताया कि, यह रैली  बीजेपी के कथित मजदूर, गरीब, किसान व जनविरोधी नीतियों को बेनकाब करने के लिए आजमगढ़, गोरखपुर व वाराणसी में मंडल्स्तारिया पर की जा रही है।
 


रामदेव की टिप्पणी से आहत हुई उमा, पत्र लिख जताई नाराजगी

कमलनाथ की पहली लिस्ट पर ही खड़े हुए सवाल


 VT PADTAL