VT Update
एकीकृत जिला शिक्षा सूचना प्रणाली कि अंतिम रिपोर्ट से खुलासा, केवल 7 प्रतिशत स्कूलों में है इंटरनेट की सुविधा, अंधेरे में जिले कि 532 स्कूलें टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस सीजन 13 के विजेता, सर्वाधिक वोट पाकर हासिल किया विजेता का टैग धान खरीदी की मांग को लेकर अनशन पर बैठे अनशनकारी का स्वास्थ्य बिगड़ा, सांसद विधायक पहुंचे, रामबाग चौराहे में होगा चक्का जाम फर्जी कंपनी की शिकायत की पड़ताल के बाद EOW में दर्ज की प्राथमिकी फर्जी कंपनी को दिया दवा सप्लाई का ठेका और बिना सप्लाई लिया भुगतान मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिया संकेत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की जल्द होगी घोषणा मुख्यमंत्री ने सोनिया गांधी से की मुलाकात
Sunday 19th of May 2019 | फिर बनेगी अलिया- विक्की की जोड़ी

करण की फिल्म तख़्त में फिर साथ नज़र आयेगे विक्की और अलिया, दिखेगी रोमैंटिक केमिस्ट्री


 

एक्टर विक्की कौशल ने अपने एक्टिंग का जलवा फिल्म संजू से बिखेरा है और वह इसके अलावा उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में भी एहम भूमिका में नज़र आये थे. विक्की कौशल करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगे. यह मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें रणवीर सिंह और विक्की मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. इसके अलावा आलिया भी इस फिल्म का हिस्सा है. खबर है की फिल्म में आलिया का कैरेक्टर शानदार है. आपको बता दे की आलिया विक्की के लव इंट्रेस्ट के रूप में दिखेंगी.

हाल ही में चर्चा थी कि फिल्म में विक्की के किरदार को दुबारा लिखा गया है ताकि उसे रणवीर के स्क्रीन स्पेस के बराबर किया जा सके. पीरियड ड्रामा फिल्म में रणवीर, शाहजहां के बेटे दारा शिकोह का रोल करेगे और विक्की औरंगजेब का रोल प्ले करते नजर आएंगे. तख्त में मुगल साम्राज्य को इस तरह दिखाया जाएगा जैसा आज तक नहीं दिखाया गया है.

फिल्म में करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर होंगे जो महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे हलाकि अभी तक इन सभी के कैरेक्टर का खुलासा नही किया गया है.

 


 आखिर कौन है सबसे बेहतर स्ट्रीट डांसर ?    

धमाकेदार ट्विस्ट: बिग बॉस में विंदु दारा सिंह की एंट्री


 VT PADTAL