VT Update
इंदौर में पकड़ाई जिस्म के जादूगरनियों के तार रीवा से भी जुड़े, नगर निगम में तैनात रहे ईंजी हरभजन सिंह को भी किया था ब्लैकमेल, जांच में अहम खुलासा, 20 लोगों से ऐंठ चुकी है 15 करोड़, बरामद की गई 90 वीडियो। अमेरिका के ह्यूस्टन में पीएम मोदी के कार्यक्रम से 24 घंटे पहले बरसा 10 इंच पानी, लगाई गई इमरजेंसी, स्कूल कॅालेजों में की गई छुट्टी, जारी किया गया अलर्ट। वायुसेना को मिला पहला लड़ाकू विमान रफाल, 8 अक्टूबर को सेना में किया जाएगा शामिल, फ्रांस जाएंगे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, 60 हजार करोड़ में दोनों देशों के बीच हुआ सौदा। बीजेपी के धरना प्रदर्शन पर कांग्रेस का वार, कहा- शिवराज को किसानों से हमदर्दी है तो दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ करें प्रदर्शन, दिलाए राहत पैकेज। प्रदेश की कमलनाथ सरकार के खिलाफ विपक्ष का हल्ला बोल, बीजेपी ने प्रदेश के सभी जिलों व तहसीलों में किया प्रदर्शन, की किसानों को राहत दिए जाने की मांग, सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप।
Friday 27th of October 2017 | अश्लील सीडी मामला

अश्लील सीडी बनाकर ब्लैकमेलिंग करने के आरोप में वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा गिरफ्तार


गाजियाबाद। जाने-माने वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को छत्तीसगढ़ पुलिस ने उनके गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में स्थित घर से गिरफ्तार किया है। रायुपर पुलिस की एक टीम ने वर्मा को ब्लैकमेलिंग और उगाही के केस में गिरफ्तार किया है। ट्रांजिट रिमांड के लिए रायपुर पुलिस विनोद वर्मा को गाजियाबाद कोर्ट ले गई है।

वर्मा को गिरफ्तार करने वाली रायपुर पुलिस टीम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि प्रकाश बजाज नाम के एक शख्स की शिकायत के आधार पर गिरफ्तारी की गई है। पुलिस ने बताया कि बजाज ने अपनी शिकायत में कहा है कि खुद को विनोद वर्मा बताने वाले एक शख्स ने उसे फोन पर धमकी दी और किसी अश्लील सीडी का हवाला देकर ब्लैकमेल करने की कोशिश की।

रायपुर पुलिस ने बताया कि विनोद वर्मा के बारे में सुराग एक सीडी बनानेवाले से मिला। पुलिस का दावा है कि सीडी बनानेवाले ने ही उसे विनोद वर्मा का नंबर दिया और बताया कि उन्होंने सेक्स सीडी की 1000 प्रतियां बनवाई हैं। रायपुर पुलिस ने बताया कि वर्मा के पास से 500 सीडी बरामद हुई है और ये एक ही की कॉपी थी।

आईजी प्रदीप गुप्ता का कहना है कि विनोद वर्मा के घर से 500 सीडी के साथ पेन ड्राइव और पैसे बरामद किए गए हैं। प्रेस वार्ता में जब आईजी से पूछा गया कि पुलिस को पता है कि प्रकाश वर्मा भाजपा से जुडा है, तो उन्होंने कहा कि इस बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है, कार्रवाई तो केवल उनकी शिकायत पर की गई है। आईटी एक्ट 68 की श्रेणी में इस मामले में अपराध दर्ज किया गया है।

वहीं वरिष्ठ पत्रकार विनोद गुप्ता की गिरफ्तारी के बाद देश के कई नामी पत्रकारों ने पुलिस की कार्रवाई पर संदेह जताते हुए गलत बताया है। साथ ही सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अश्लील सीडी में जो व्यक्ति दिख रहा है वो छत्तीसगढ़ की बीजेपी सरकार का मंत्री है जिसे बचाने के लिए सरकार द्वारा इस तरह के प्रयास किए जा रेह है।  


 


राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत सभी दिग्गजों ने जताया शोक, दी श्रद्धांजलि

छात्र संघ अध्यक्ष से लेकर केंद्रीय मंत्री बनने तक ऐसा रहा जेटली का सफर


 VT PADTAL