VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Friday 27th of October 2017 | अश्लील सीडी मामला

अश्लील सीडी बनाकर ब्लैकमेलिंग करने के आरोप में वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा गिरफ्तार


गाजियाबाद। जाने-माने वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को छत्तीसगढ़ पुलिस ने उनके गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में स्थित घर से गिरफ्तार किया है। रायुपर पुलिस की एक टीम ने वर्मा को ब्लैकमेलिंग और उगाही के केस में गिरफ्तार किया है। ट्रांजिट रिमांड के लिए रायपुर पुलिस विनोद वर्मा को गाजियाबाद कोर्ट ले गई है।

वर्मा को गिरफ्तार करने वाली रायपुर पुलिस टीम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि प्रकाश बजाज नाम के एक शख्स की शिकायत के आधार पर गिरफ्तारी की गई है। पुलिस ने बताया कि बजाज ने अपनी शिकायत में कहा है कि खुद को विनोद वर्मा बताने वाले एक शख्स ने उसे फोन पर धमकी दी और किसी अश्लील सीडी का हवाला देकर ब्लैकमेल करने की कोशिश की।

रायपुर पुलिस ने बताया कि विनोद वर्मा के बारे में सुराग एक सीडी बनानेवाले से मिला। पुलिस का दावा है कि सीडी बनानेवाले ने ही उसे विनोद वर्मा का नंबर दिया और बताया कि उन्होंने सेक्स सीडी की 1000 प्रतियां बनवाई हैं। रायपुर पुलिस ने बताया कि वर्मा के पास से 500 सीडी बरामद हुई है और ये एक ही की कॉपी थी।

आईजी प्रदीप गुप्ता का कहना है कि विनोद वर्मा के घर से 500 सीडी के साथ पेन ड्राइव और पैसे बरामद किए गए हैं। प्रेस वार्ता में जब आईजी से पूछा गया कि पुलिस को पता है कि प्रकाश वर्मा भाजपा से जुडा है, तो उन्होंने कहा कि इस बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है, कार्रवाई तो केवल उनकी शिकायत पर की गई है। आईटी एक्ट 68 की श्रेणी में इस मामले में अपराध दर्ज किया गया है।

वहीं वरिष्ठ पत्रकार विनोद गुप्ता की गिरफ्तारी के बाद देश के कई नामी पत्रकारों ने पुलिस की कार्रवाई पर संदेह जताते हुए गलत बताया है। साथ ही सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अश्लील सीडी में जो व्यक्ति दिख रहा है वो छत्तीसगढ़ की बीजेपी सरकार का मंत्री है जिसे बचाने के लिए सरकार द्वारा इस तरह के प्रयास किए जा रेह है।  


 


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL