VT Update
रीवा जिले में डिप्टी कलेक्टर का टोटा गिनती के अधिकारियों में फिर बांटे गए काम, 4 डिप्टी कलेक्टरों पर दोगुना से ज्यादा अनुविभाग का जिम्मा। रीवा वन विभाग के नए डीएफओ चंद्रशेखर सिंह ने संभाला पदभार विपिन पटेल हुए कार्यमुक्त, चार्ज संभालते ही चंद्रशेखर सिंह ने शुरू की विभागीय समीक्षा। मार्तण्ड सिंह जूदेव जू में उमड़ी पर्यटकों की भारी भीड़, 4040 पर्यटक पहुंचे चिड़िया घर, सफेद शेर को देख रोमांचित हुए लोग। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बयान इतिहास गलत लिखा गया है, सिर्फ नेहरू-गांधी ने नहीं दिलाई आजादी, मीसा बंदियों के सम्मान कार्यक्रम में दिया बयान। नकल करते पकड़े गए mbbs छात्र ने हॉस्टल की छत से कूदकर दी जान, विदिशा के मेडिकल कॉलेज का मामला।
Monday 20th of May 2019 | इंदौर में दिनदहाड़े हुई बीजेपी समर्थक की हत्या

कांग्रेस कार्यकर्ता ने बीजेपी के बुज़ुर्ग समर्थक को उतरा मौत के घाट, गोली मार कर की हत्या


लोकसभा चुनाव 2019 की सबसे चर्चित सीटों में इस बार मध्यप्रदेश सबसे टॉप पर है| चुनावी नतीजों को लेकर एक तरफ जहा सबकी नज़र भोपाल लोकसभा सीट पर टिकी हुई है तो वही खबर है इंदौर से| संसदीय क्षेत्र इंदौर में कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने भारतीय जनता पार्टी के एक बुजुर्ग समर्थ को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है| आपको बता दें अरुण को इंदौर से नाता रखने वाले कांग्रेस सरकार के मंत्री का करीबी बताया जा रहा है जिसने इस बुज़ुर्ग को बहस के बाद गोली मार दी है इसके बाद बुज़ुर्ग को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक  हातोद थाने के पालिया गांव में 60 वर्षीय सैलून संचालक नेमीचंद तंवर को रविवार शाम को उन्ही के घर के बाहर देसी कट्टे से गोली मार दी गई। जिस समय यह घटना हुई उस वक्त उनके बेटे भी मौजूद थे।

 

इस मामले पर इंदौर की एसएसपी रुचिवर्धन मिश्रा ने बताया कि नेमीचंद को गोली मारने का आरोप अरुण शर्मा पर है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। तो वहीँ उनके बेटे राहुल के अनुसार रविवार को लगभग दो बजे वोट देकर सभी लोग लौटे तो अरुण ने धमकाया कहा कि तुम्हारे समाज के लोग तो भाजपा को वोट देते हैं। इसके साथ ही जातिसूचक गालियां भी दी इसके लगभग 5:30 बजे इसी बात पर बहस को लेकर अरुण ने नेमीचंद को उसी के घर के बहार ही गोली मार दी जिसके बाद तंवर को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस मामले पर पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है|

 


प्रदेश के आगर में घिनौना अपराध, 5 वर्ष की मासूम का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद हत

जबलपुर पुलिस ने झांसा देकर लड़कियों की तस्करी करने वाले गिरोह को किया गिरफ्त


 VT PADTAL