VT Update
इनामी डकैत बबुली कोल व लवलेस कोल के खात्मे के बाद साथियों में गैंग का सरदार बनने की लगी होड़, गैंग के अन्य साथी सदस्यों की तलाश में जुटी है पुलिस, डकैतों की तलाशी में आगे आई यूपी पुलिस। 94 वें जयंती पर याद किए गए विंध्य के सफेद शेर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष स्वर्गीय श्रीयुत श्रीनिवास तिवारी, कृष्णा राजकपूर अॅाडिटोरियम में आयोजित किया गया विचारगोष्ठी कार्यक्रम। संत समागम में सीएम कमलनाथ का ऐलान, संतों की कुटिया, आश्रम, मंदिर और गौ शाला को पट्टा देने पर किया जाएगा विचार, बोले- धर्म के नाम पर हुए घोटालों की होगी जांच। मध्यप्रदेश में बाढ़ की त्रासदी से 50 हजार से अधिक लोग प्रभावित, अभी भी राहत शिविरों में रहने का मजबूर, सीएम नाथ बोले- बीजेपी राजनीति करना छोड़, केंद्र से मदद दिलाने में करे सहयोग। मध्यप्रदेश में बारिश की आफत, मंदसौर और नीमच में तबाही के बाद चंबल में बाढ़ का कहर, 150 से ज्यादा गांव घिरे, डेढ़ हजार से अधिक लोगों को सेना ने सुरक्षित निकाला। मध्यप्रदेश में बारिश की आफत, मंदसौर और नीमच में तबाही के बाद चंबल में बाढ़ का कहर, 150 से ज्यादा गांव घिरे, डेढ़ हजार से अधिक लोगों को सेना ने सुरक्षित निकाला।
Tuesday 21st of May 2019 | 15 अगस्त को रिलीज़ होगी ‘साहो’

बाहुबली एक्टर प्रभास की फिल्म साहो की रिलीज़ डेट आई सामने, प्रभास के अपोजिट होगीं श्रद्धा


 

एक्टर प्रभास अपनी एक्टिंग का जलवा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तो दिखा ही चुके है और प्रभास के बॉलीवुड में डेब्‍यू का इंतजार खत्‍म हो गया है. प्रभास अपनी आने वाली फिल्‍म साहो से हिंदी में डेब्‍यू कर रहे हैं. काफी पहले इस फिल्‍म की झलक सामने आई थी और अब इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है. साहो 15 अगस्‍त 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. 15 अगस्‍त को सिनेमाघरों में घमासान होगा। बाहुबली के बाद प्रभास की फैन फोव्लोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई है. बता दे की  प्रभास की साहो की टक्‍कर अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस से होगी.

मेकर्स ने फिल्‍म साहो का पोस्‍टर शेयर किया है जिसमें प्रभास के तेवर काफी दमदार नजर आ रहे हैं. पोस्‍टर में  ही फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हुआ है. प्रभास संग इस फिल्‍म में बॉलीवुड की बाघी गर्ल श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आएंगी. यह फिल्‍म जबरदस्‍त एक्शन सीन वाली फिल्‍म होगी. प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा इस फिल्‍म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्राफ, मंदिर बेदी, अरुण विजय, संपत राज नजर आएंगे. यह फिल्‍म सुजीत के निर्देशन में बन रही है. यह तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज होगी.


रोमांटिक और इमोशनल है ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर

जानिए क्या है रणबीर-अलिया की शादी वाली फोटो का सच


 VT PADTAL