VT Update
रीवा- सतना रेल लाइन में पहली बार दौड़ा विद्युत इंजन, दिसंबर के आखरी तक ट्रेन दौड़ाने के तैयारी सहकारी बैंक के 245 कर्मचारी हड़ताल पर डटे, आयुक्त का फरमान , हड़तालियों को तीन माह का वेतन देकर करो बाहरआंदोलनकारियोंने रैली निकाल , सौपा ज्ञापन प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों व पेंशनर्स को प्राइवेट अस्पतालों में मिलेगा कैशलेस उपचार, 1 अप्रैल से लागू हो सकती है योजना भाजपा की 33 जिला अध्यक्षों की हुई घोषणा दिग्गज नेताओं के कारण अटके बड़े जिलों के नाम नेताओं ने दिल्ली जाकर अपने चहेतों का सूची में जुड़वा लिया नाम प्रदेश के माफिया राज खत्म करेगी कमलनाथ सरकार हनी ट्रैप के बाद एक्शन में मध्य प्रदेश सरकार नहीं चलेगा राजनीतिक स्वरूप शिवराज ने किया समर्थन
Tuesday 21st of May 2019 | जोको विडोडो फिर बने इंडोनेशिया के राष्ट्रपति

इंडोनेशिया में लगातार दूसरी बार राष्ट्रपति बने जोको विडोडो


इंडोनेशिया के राष्ट्रपति पद के चुनाव में जोको विडोडो ने लगातार दूसरी बार जीत दर्ज की है। निर्वाचन आयोग ने बताया कि ‘इंडोनेशियन डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ स्ट्रगल’ के सदस्य विडोडो ने अपने प्रतिद्वंद्वी प्राबोवो सुबियांतो को हराया। आयोग ने यह भी बताया कि विडोडो ने 55.5 प्रतिशत से लेकर 44.5 प्रतिशत तक के अंतर से जीत हासिल की।         

आपको बता दें चुनाव में जोको विडोडो ने लगातार दूसरी बार जीत हासिल की है। और सुबियांतो और सुहार्तो के सैन्य शासन के दौरान जोको विडोडो इंडोनेशिया की सेना के जनरल रह चुके हैं. 2014 के राष्ट्रपति चुनाव में उन्होंने सुबियांतो का हरा दिया था. वहीं, इस बार के चुनाव में विडोडो ने अपनी जीत का दावा किया था. बताया जाता है कि इस चुनाव में इंडोनेशिया में धार्मिक मुद्दे काफी हावी रहे हैं. हालांकि समझा जाता है कि विडोडो की चुनावी जीत के बाद उनके दूसरे कार्यकाल में इंडोनेशिया में लोकतंत्र और भी मजबूत बन सकता है.


Tik Tok ने मार्केट में लांच किया अपना  स्मार्टफ़ोन

सरकार के फैसले पर पाक ने जताया विरोध, कहा जाएंगे अंतरराष्ट्रीय कोर्ट


 VT PADTAL