VT Update
वायरल ऑडियो कांड में पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल को क्लीन चीट, जिला भाजपा मंत्री सत्यमणि पांडे प्राथमिक सदस्यता से किए गए निलंबित, अनुशासनहीनता के लगे आरोप, महिला मोर्चा ने खोला मोर्चा। कॉलेज लेवल काउंसलिंग में रीवा जिले के साढे 4000 सीटों को भरने की चुनौती, 19 को यूजी तो 21 को पीजी की जारी होगी अंतिम सूची। मध्य प्रदेश की जेल में बंद कैदी अब नई ड्रेस में आएंगे नजर, सिर से टोपी होगी गायब, प्रदेश की जेलों में नहीं चलेंगे अंग्रेजों के जमाने के नियम। कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने उमा भारती पर कसा तंज, कहा अगले विधानसभा सत्र में हमारे होंगे भाजपा के 7-8 विधायक। नंगे पैर 11 सेकंड में 100 मीटर दौड़ा मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का रामेश्वर गुर्जर, खेल मंत्री रिजिजु बोले एथेलेटिक अकादमी में करेंगे ट्रेनिंग का इंतजाम, मध्य प्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी ने धावक से की मुलाकात।
Wednesday 22nd of May 2019 | दूती के सर्थन में सामने आरहे है लोग

दूती चंद को उनके समलैंगिक रिश्ते को कुबूलने पर मिला विदेश से समर्थन, एलन डीजेनेरस ने की तारीफ़


हाल ही में दूती चंद ने अपने रिलेशन को लेकर बड़ा एलान किया था जिसमे उन्होंने एक लड़की नके साथ रिश्ता होने की बात कुबूली थी और अब उसी के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे अपने जान से भी प्यारा है। मुझे ऐसा लगता है कि हर किसी को इस बात की आजादी होनी चाहिए कि वो किसके साथ रहना चाहता है और किसके साथ अपना रिश्ता बनाना चाहता है। देश में दुती चंद के अपने समलैंगिक रिश्ते को कुबूलने को लेकर उनके समर्थन में लोग जुड़ते जा रहे हैं। और इस बार समर्थन विदेश से भी आया है। एलन डीजेनेरस 'द एलेन डीजेनेरस शो' नाम के एक शो को होस्ट करती हैं। वह खुद भी समलैंगिक हैं। उन्होंने ट्वीट कर दुती की तारीफ की।

अमेरिकी टीवी के फेमस होस्ट एलन डीजेनेरस ने दुती की तारीफ की हैं। बता दें कि एलन डीजेनेरस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दुती की तारीफ कर पोस्ट किया है और कहा- “100 मीटर रेस में रिकॉर्डधारक हैं। वह समलैंगिक रिश्ता स्वीकारने वाली भारत की पहली खिलाड़ी हैं। मुझे लगता है वह पहले पायदान पर रहने का महत्व समझती हैं। मुझे उन पर बेहद गर्व है|


ब्रैंडन मैक्कुलम की ICC वर्ल्ड कप 2019 को लेकर भविष्यवाणी

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के रंग में रंगा गूगल का डूडल  


 VT PADTAL