VT Update
रीवा- सतना रेल लाइन में पहली बार दौड़ा विद्युत इंजन, दिसंबर के आखरी तक ट्रेन दौड़ाने के तैयारी सहकारी बैंक के 245 कर्मचारी हड़ताल पर डटे, आयुक्त का फरमान , हड़तालियों को तीन माह का वेतन देकर करो बाहरआंदोलनकारियोंने रैली निकाल , सौपा ज्ञापन प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों व पेंशनर्स को प्राइवेट अस्पतालों में मिलेगा कैशलेस उपचार, 1 अप्रैल से लागू हो सकती है योजना भाजपा की 33 जिला अध्यक्षों की हुई घोषणा दिग्गज नेताओं के कारण अटके बड़े जिलों के नाम नेताओं ने दिल्ली जाकर अपने चहेतों का सूची में जुड़वा लिया नाम प्रदेश के माफिया राज खत्म करेगी कमलनाथ सरकार हनी ट्रैप के बाद एक्शन में मध्य प्रदेश सरकार नहीं चलेगा राजनीतिक स्वरूप शिवराज ने किया समर्थन
Sunday 26th of May 2019 | लड़कियों का सौदा करने वाला गिरोह दबोचाया

जबलपुर पुलिस ने झांसा देकर लड़कियों की तस्करी करने वाले गिरोह को किया गिरफ्तार


प्रदेश के जबलपुर जिले के अधारताल थाना पुलिस लड़कियों की तस्करी करने वाले गिरोह को गिरफ्तार किया है। जो जबलपुर में लड़कियों से शादी कर उन्हें देश के अलग-अलग भागों में बेचने की गतिविधियों को अंजाम देता है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अभी तक गिरोह के दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा कि उक्त गिरोह में दो दलाल इस घिनौने अपराध को अंजाम देने में सक्रिय है जिनके तलाश में मुकामी पुलिस जुटी हुई है।

दरअसल अधारताल पुलिस थाने में एक लड़की ने शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ लोगों ने उसे राजस्थान में ले जाकर बेचा दिया था। लड़की यहां से शादी करके राजस्थान गई थी लेकिन उसे बाद में बेच दिया गया। मामले की षिकायत दर्ज कर तफ्तीष में जुटी जबलपुर की अधारताल पुलिस के हत्थे एक गिरोह चढ़ा गया है। इस गिरोह में एक लड़का निखिल है जो दूल्हा बनता था इसमें एक महिला सुनीता जो दूल्हे की मां बनती थी उसके बाद आरोपी दूल्हा लड़की के साथ बलात्कार कर उसे राजस्थान और उत्तरप्रदेश के कई  इलाकों में बेच देता था। पुलिसिया कार्रवाई में दबोचे गए आरोपियों से जारी पूछताछ में सामने आया है कि अब तक 15 लड़कियों को अपना निशाना बनाते हुए उन्हे देश के दूसरे हिस्सों में बेचा है। अभी पुलिस इस मामले में पीड़ित परिवारों से भी पूछताछ कर रही है। 


प्रदेश में एक बार फिर इंसानियत हुई शर्मसार, 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म

भेड़ाघाट के भाजयूमो नगर महामंत्री की हत्या, रेत में दबा मिला ऋषभ जैन का शव, शव


 VT PADTAL