VT Update
रीवा जिले में डिप्टी कलेक्टर का टोटा गिनती के अधिकारियों में फिर बांटे गए काम, 4 डिप्टी कलेक्टरों पर दोगुना से ज्यादा अनुविभाग का जिम्मा। रीवा वन विभाग के नए डीएफओ चंद्रशेखर सिंह ने संभाला पदभार विपिन पटेल हुए कार्यमुक्त, चार्ज संभालते ही चंद्रशेखर सिंह ने शुरू की विभागीय समीक्षा। मार्तण्ड सिंह जूदेव जू में उमड़ी पर्यटकों की भारी भीड़, 4040 पर्यटक पहुंचे चिड़िया घर, सफेद शेर को देख रोमांचित हुए लोग। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बयान इतिहास गलत लिखा गया है, सिर्फ नेहरू-गांधी ने नहीं दिलाई आजादी, मीसा बंदियों के सम्मान कार्यक्रम में दिया बयान। नकल करते पकड़े गए mbbs छात्र ने हॉस्टल की छत से कूदकर दी जान, विदिशा के मेडिकल कॉलेज का मामला।
Sunday 26th of May 2019 | लड़कियों का सौदा करने वाला गिरोह दबोचाया

जबलपुर पुलिस ने झांसा देकर लड़कियों की तस्करी करने वाले गिरोह को किया गिरफ्तार


प्रदेश के जबलपुर जिले के अधारताल थाना पुलिस लड़कियों की तस्करी करने वाले गिरोह को गिरफ्तार किया है। जो जबलपुर में लड़कियों से शादी कर उन्हें देश के अलग-अलग भागों में बेचने की गतिविधियों को अंजाम देता है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अभी तक गिरोह के दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा कि उक्त गिरोह में दो दलाल इस घिनौने अपराध को अंजाम देने में सक्रिय है जिनके तलाश में मुकामी पुलिस जुटी हुई है।

दरअसल अधारताल पुलिस थाने में एक लड़की ने शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ लोगों ने उसे राजस्थान में ले जाकर बेचा दिया था। लड़की यहां से शादी करके राजस्थान गई थी लेकिन उसे बाद में बेच दिया गया। मामले की षिकायत दर्ज कर तफ्तीष में जुटी जबलपुर की अधारताल पुलिस के हत्थे एक गिरोह चढ़ा गया है। इस गिरोह में एक लड़का निखिल है जो दूल्हा बनता था इसमें एक महिला सुनीता जो दूल्हे की मां बनती थी उसके बाद आरोपी दूल्हा लड़की के साथ बलात्कार कर उसे राजस्थान और उत्तरप्रदेश के कई  इलाकों में बेच देता था। पुलिसिया कार्रवाई में दबोचे गए आरोपियों से जारी पूछताछ में सामने आया है कि अब तक 15 लड़कियों को अपना निशाना बनाते हुए उन्हे देश के दूसरे हिस्सों में बेचा है। अभी पुलिस इस मामले में पीड़ित परिवारों से भी पूछताछ कर रही है। 


प्रदेश के आगर में घिनौना अपराध, 5 वर्ष की मासूम का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद हत

जबलपुर पुलिस ने झांसा देकर लड़कियों की तस्करी करने वाले गिरोह को किया गिरफ्त


 VT PADTAL