VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Saturday 28th of October 2017 | स्वच्छता अभियान में मीडिया की भूमिका को लकेर जताई खुशी ।

पत्रकारों से मिले PM मोदी, स्वच्छता अभियान में मीडिया की भूमिका को लकेर जताई खुशी ।


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री बनने के बाद से तीसरी बार PM मोदी ने शनीवार को भाजपा मुख्यालय में आयोजित दिपावली मिलन समारोह कार्यक्रम के जरिए देशभर के प्रत्रकारों के साथ मुलाकात कि, पीएम ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि, देश का मीडिया इतना बड़ा योगदान दे सकता है और इतने व्यापक तौर पर अपनी भूमिका निभा सकता है। ये हमने स्वच्छ भारत अभियान में देखा। भारत जैसे देश में मीडिया का मिशन मोड में जुट जाना, एक बड़ी बात है। पीएम मोदी ने अपने संबोधन के बाद सभी पत्रकारों से हाथ मिलाया। इस दौरान एक बार फिर सेल्फी का जबरदस्त क्रेज देखने को मिला।   

साथ ही कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि आज पुराने दिनों की यादें ताजा हो गईं। पहले ऐसा समय था कि पत्रकारों को खोजना पड़ता था, लेकिन आज मीडिया का दायरा बढ़ गया है। पीएम ने इस दौरान स्वच्छता अभियान में मीडिया की भूमिका की जमकर तारीफ की और कहा कि भले ही सरकार की आलोचना से अखबार भरा पड़ा हो लेकिन स्वच्छता की बात पर सभी एक साथ नजर आए। यह काफी अच्छी बात है।
 


Redmi Note 7 की भारत में लॉन्च डेट हुई कन्फर्म,28 फरवरी को होगा लॉन्च

सपा के कुछ कार्यकर्ता कुंभ में फैलाना चाहते थे अराजकता : योगी आदित्यनाथ


 VT PADTAL