VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Saturday 28th of October 2017 | स्वच्छता अभियान में मीडिया की भूमिका को लकेर जताई खुशी ।

पत्रकारों से मिले PM मोदी, स्वच्छता अभियान में मीडिया की भूमिका को लकेर जताई खुशी ।


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री बनने के बाद से तीसरी बार PM मोदी ने शनीवार को भाजपा मुख्यालय में आयोजित दिपावली मिलन समारोह कार्यक्रम के जरिए देशभर के प्रत्रकारों के साथ मुलाकात कि, पीएम ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि, देश का मीडिया इतना बड़ा योगदान दे सकता है और इतने व्यापक तौर पर अपनी भूमिका निभा सकता है। ये हमने स्वच्छ भारत अभियान में देखा। भारत जैसे देश में मीडिया का मिशन मोड में जुट जाना, एक बड़ी बात है। पीएम मोदी ने अपने संबोधन के बाद सभी पत्रकारों से हाथ मिलाया। इस दौरान एक बार फिर सेल्फी का जबरदस्त क्रेज देखने को मिला।   

साथ ही कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि आज पुराने दिनों की यादें ताजा हो गईं। पहले ऐसा समय था कि पत्रकारों को खोजना पड़ता था, लेकिन आज मीडिया का दायरा बढ़ गया है। पीएम ने इस दौरान स्वच्छता अभियान में मीडिया की भूमिका की जमकर तारीफ की और कहा कि भले ही सरकार की आलोचना से अखबार भरा पड़ा हो लेकिन स्वच्छता की बात पर सभी एक साथ नजर आए। यह काफी अच्छी बात है।
 


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL