VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Saturday 28th of October 2017 | स्वच्छता अभियान में मीडिया की भूमिका को लकेर जताई खुशी ।

पत्रकारों से मिले PM मोदी, स्वच्छता अभियान में मीडिया की भूमिका को लकेर जताई खुशी ।


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री बनने के बाद से तीसरी बार PM मोदी ने शनीवार को भाजपा मुख्यालय में आयोजित दिपावली मिलन समारोह कार्यक्रम के जरिए देशभर के प्रत्रकारों के साथ मुलाकात कि, पीएम ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि, देश का मीडिया इतना बड़ा योगदान दे सकता है और इतने व्यापक तौर पर अपनी भूमिका निभा सकता है। ये हमने स्वच्छ भारत अभियान में देखा। भारत जैसे देश में मीडिया का मिशन मोड में जुट जाना, एक बड़ी बात है। पीएम मोदी ने अपने संबोधन के बाद सभी पत्रकारों से हाथ मिलाया। इस दौरान एक बार फिर सेल्फी का जबरदस्त क्रेज देखने को मिला।   

साथ ही कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि आज पुराने दिनों की यादें ताजा हो गईं। पहले ऐसा समय था कि पत्रकारों को खोजना पड़ता था, लेकिन आज मीडिया का दायरा बढ़ गया है। पीएम ने इस दौरान स्वच्छता अभियान में मीडिया की भूमिका की जमकर तारीफ की और कहा कि भले ही सरकार की आलोचना से अखबार भरा पड़ा हो लेकिन स्वच्छता की बात पर सभी एक साथ नजर आए। यह काफी अच्छी बात है।
 


एक देश एक चुनाव पर क्या आज़ बन पायेगी सहमति | ममता बनर्जी नहीं होंगी बैठक में श

भाजपा के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर नरेन्द्र मोदी और अमित शाह लेंगे फैसला,


 VT PADTAL