VT Update
बोर्ड परीक्षाओं की तिथि का काउंटडाउन शुरू 9 दिन बचे शेष, प्रशासन ने कसी कमर चप्पे-चप्पे पर रहेगा पुलिस का पहरा 10 हेक्टयर के रकबा वाले किसान के नाम पर 27 हेक्टर का पंजीयन निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने पकड़ी गड़बड़ी दो पटवारी सस्पेंड प्रदेश में पहली बार 3 तरह की अबकारी नीति, 25 प्रतिशत बढ़ेगी शराब दुकानों की कीमत, नहीं खोली जाएंगी उप दुकाने नगरी निकाय और किसानों को मिलने वाली बिजली महंगी करने की तैयारी में सरकार, घाटे को कम नहीं कर पा रही बिजली कंपनियां प्रधानमंत्री मोदी की मुहिम को झटका, आधे से भी कम सांसदों ने गांव लिए गोद, 778 कुल सांसद 300 गांव ही लिए गए गोंद
Tuesday 28th of May 2019 | KGF 2 में रवीना की एंट्री

KGF 2 की प्लैनिंग शुरू, बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का है अहम रोल


 

यश स्टारर कन्नड़ फिल्म KGF चैप्टर 1 दर्शको को काफी पसंद आई और अब इसके सीक्वल का सभी को इंतज़ार है और बता दे की फिल्म के सीक्वल की तैयारी जोरों पर है. पहले पार्ट के सुपर डुपर हिट होने के बाद मेकर्स KGF 2 को बड़े स्केल पर प्लान कर रहे हैं. फिल्म में रवीना टंडन को कास्ट किया गया है. KGF 2 में रवीना का क्या रोल होगा,  इसके बारे में खुलासा हुआ है.

रवीना टंडन फिल्म में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी. मूवी के लिए रवीना टंडन का ये रोल बेहद अहम होगा.'' KGF चैप्टर 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है. सीक्वल फिल्म के पहले पार्ट से हर मामले में बड़ा और बेहतर होगा. बड़े बजट की पीरियड ड्रामा को प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं.

KGF को हिंदी ऑडियंस ने बेहद पसंद किया था.  बॉक्स ऑफिस पर KGF की टक्कर शाहरुख खान-कटरीना कैफ-अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म जीरो से थी. किंग खान से क्लैश के बावजूद यश की फिल्म ने हिंदी रीजन में जबरदस्त कमाई की थी.  KGF में यश की एक्टिंग की खूब सराहना हुई.  फिल्म में उनका लुक काफी इम्प्रेसिव था.

KGF की कास्टिंग में रवीना टंडन के अलावा संजय दत्त का नाम भी सामने आया था. लेकिन संजू बाबा की कास्टिंग पर अभी ऑफिशियल बयान नहीं आया है.


दिल तो हैप्पी है जी फेम एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने की खुदखुशी

एकता कपूर ने किया नागिन 4 में न्यू एंट्री का वेलकम


 VT PADTAL