VT Update
इनामी डकैत बबुली कोल व लवलेस कोल के खात्मे के बाद साथियों में गैंग का सरदार बनने की लगी होड़, गैंग के अन्य साथी सदस्यों की तलाश में जुटी है पुलिस, डकैतों की तलाशी में आगे आई यूपी पुलिस। 94 वें जयंती पर याद किए गए विंध्य के सफेद शेर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष स्वर्गीय श्रीयुत श्रीनिवास तिवारी, कृष्णा राजकपूर अॅाडिटोरियम में आयोजित किया गया विचारगोष्ठी कार्यक्रम। संत समागम में सीएम कमलनाथ का ऐलान, संतों की कुटिया, आश्रम, मंदिर और गौ शाला को पट्टा देने पर किया जाएगा विचार, बोले- धर्म के नाम पर हुए घोटालों की होगी जांच। मध्यप्रदेश में बाढ़ की त्रासदी से 50 हजार से अधिक लोग प्रभावित, अभी भी राहत शिविरों में रहने का मजबूर, सीएम नाथ बोले- बीजेपी राजनीति करना छोड़, केंद्र से मदद दिलाने में करे सहयोग। मध्यप्रदेश में बारिश की आफत, मंदसौर और नीमच में तबाही के बाद चंबल में बाढ़ का कहर, 150 से ज्यादा गांव घिरे, डेढ़ हजार से अधिक लोगों को सेना ने सुरक्षित निकाला। मध्यप्रदेश में बारिश की आफत, मंदसौर और नीमच में तबाही के बाद चंबल में बाढ़ का कहर, 150 से ज्यादा गांव घिरे, डेढ़ हजार से अधिक लोगों को सेना ने सुरक्षित निकाला।
Tuesday 28th of May 2019 | जानिये किस कॉमेडी मूवी से जीतेंगी कियारा दर्शकों का दिल

कियारा की नयी फिल्म 'इंदु की जवानी' की चर्चा ज़ोरों पर  


बॉलीवुड में कियारा आडवानी इन दिनों अपनी फिल्म कबीर सिंह से खूब सुर्खियाँ बटोर रही है| फिल्म का सॉंग “बेखयाली” भी रिलीज़ हो चुका है| शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है जिसमे शाहिद के अथ कियारा आडवानी की भी खूब सराहना हो रही है| और कबीर सिंह के बाद अब खबर आ रही है कि कियारा ने एक कॉमिडी फिल्‍म 'इंदु की जवानी' साइन की है। इस फिल्म में कियारा गाजियाबाद की लड़की इंदु गुप्‍ता के रोल में नजर आएंगी| यह लड़की जब डेटिंग एप पर लेफ्ट और राइट स्‍वाइप करती है तो उससे बड़ी बड़ी गलतियां होने लगती है और यही गलतियां फिल्‍म में मजे का हिस्‍सा बन जाती हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्‍म की शूटिंग इस साल सिंतबर 2019 से शुरू होगी जिसको निरंजन अयंगर और रायन स्‍टीफेन प्रड्यूस करेंगे। वहीँ इस फिल्म से बंगाली राइटर और फिल्‍ममेकर आबिर सेन गुप्‍ता बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे| कियारा ने अपनी पहली महिला केंद्रित फिल्म 'इंदु की जवानी'  के बारे में बताया कि 'इंदु सुंदर, प्यारी और विचित्र है। यह फिल्‍म पूरी तरह से नई है इसलिए मैं इसके लिये वर्कशॉप करने जा रही हूं। मैं शूटिंग शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।' कहानी आज के समय में प्रासंगिक है और चरित्र की पृष्ठभूमि और सेटिंग के साथ, फिल्म वास्तव में रोमांचक है।


रोमांटिक और इमोशनल है ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर

जानिए क्या है रणबीर-अलिया की शादी वाली फोटो का सच


 VT PADTAL