VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Sunday 29th of October 2017 | MNS कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई

फेरीवालों को हटाने पहुंचे MNS कार्यकर्ता, हो गई पिटाई


मंबई। MNS कार्यकर्ता एक बार फिर मलाड स्टेशन पहुंचे लेकिन इस बार वो लोग खुद गुस्साए फेरीवालों के निशाने पर आ गए। फेरीवालों ने कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई कर दी। हालांकि, फेरीवालों पर मनसे के कार्यकार्ताओं का अत्याचार नया नहीं है। अक्सर सड़कों पर दुकान लगाने वाले फेरीवालों को उनकी गुंडागर्दी का सामन करना पड़ता है।

शनिवार को मुंबई के मलाड में फेरीवालों ने एमएनएस कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई में एमएनएस के स्थानीय विभाग प्रमुख सुशांत मालवदे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना में सात फेरीवालों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 यानी हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है।

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरूपम ने एमएनएस की फेरीवाला हटाओ मुहि‍म का विरोध किया है। उन्‍होंने जगह-जगह सभाएं कर ईंट का जवाब पत्थर से देने का आह्वान किया था। खबर है कि मालाड में भी उन्होंने फेरीवालों की सभा ली थी। जिसके जवाब में दोपहर को एमएनएस कार्यकर्ता फेरीवालों को हटाने पहुंचे थे। जहां वो भद्दी गालियों के साथ समान पलटने लगे, उनको भगाने लगे तभी पीछे से उनपर हमला हो गया। 

 


जिस पत्रकारिता का कभी स्वर्णिम युग ना था , उसमे स्वर्णिम व्यक्तित्व की तरह उ

अटल जी के निधन से आहत हुआ देश !


 VT PADTAL