VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Sunday 29th of October 2017 | MNS कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई

फेरीवालों को हटाने पहुंचे MNS कार्यकर्ता, हो गई पिटाई


मंबई। MNS कार्यकर्ता एक बार फिर मलाड स्टेशन पहुंचे लेकिन इस बार वो लोग खुद गुस्साए फेरीवालों के निशाने पर आ गए। फेरीवालों ने कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई कर दी। हालांकि, फेरीवालों पर मनसे के कार्यकार्ताओं का अत्याचार नया नहीं है। अक्सर सड़कों पर दुकान लगाने वाले फेरीवालों को उनकी गुंडागर्दी का सामन करना पड़ता है।

शनिवार को मुंबई के मलाड में फेरीवालों ने एमएनएस कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई में एमएनएस के स्थानीय विभाग प्रमुख सुशांत मालवदे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना में सात फेरीवालों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 यानी हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है।

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरूपम ने एमएनएस की फेरीवाला हटाओ मुहि‍म का विरोध किया है। उन्‍होंने जगह-जगह सभाएं कर ईंट का जवाब पत्थर से देने का आह्वान किया था। खबर है कि मालाड में भी उन्होंने फेरीवालों की सभा ली थी। जिसके जवाब में दोपहर को एमएनएस कार्यकर्ता फेरीवालों को हटाने पहुंचे थे। जहां वो भद्दी गालियों के साथ समान पलटने लगे, उनको भगाने लगे तभी पीछे से उनपर हमला हो गया। 

 


धार में प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को किया संबोधित, कांग्रेस पर साधा निशाना!

Realme 3 भारत में हुआ लॉन्च, Redmi Note 7 को दे सकता है टक्कर


 VT PADTAL