VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
MNS कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई

फेरीवालों को हटाने पहुंचे MNS कार्यकर्ता, हो गई पिटाई


मंबई। MNS कार्यकर्ता एक बार फिर मलाड स्टेशन पहुंचे लेकिन इस बार वो लोग खुद गुस्साए फेरीवालों के निशाने पर आ गए। फेरीवालों ने कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई कर दी। हालांकि, फेरीवालों पर मनसे के कार्यकार्ताओं का अत्याचार नया नहीं है। अक्सर सड़कों पर दुकान लगाने वाले फेरीवालों को उनकी गुंडागर्दी का सामन करना पड़ता है।

शनिवार को मुंबई के मलाड में फेरीवालों ने एमएनएस कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई में एमएनएस के स्थानीय विभाग प्रमुख सुशांत मालवदे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना में सात फेरीवालों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 यानी हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है।

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरूपम ने एमएनएस की फेरीवाला हटाओ मुहि‍म का विरोध किया है। उन्‍होंने जगह-जगह सभाएं कर ईंट का जवाब पत्थर से देने का आह्वान किया था। खबर है कि मालाड में भी उन्होंने फेरीवालों की सभा ली थी। जिसके जवाब में दोपहर को एमएनएस कार्यकर्ता फेरीवालों को हटाने पहुंचे थे। जहां वो भद्दी गालियों के साथ समान पलटने लगे, उनको भगाने लगे तभी पीछे से उनपर हमला हो गया। 

 


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL