VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Sunday 29th of October 2017 | मंत्री के काफिले ने ली 8 साल के मासूम की जान

मंत्री के काफिले ने ली 8 साल के मासूम की जान, CM योगी ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश। 


गोंडा(यूपी)।  उत्तरप्रदेश के गोंडा में मंत्री की गाड़ी के नीचे आ जाने से एक 8 साल के बच्चे की मौत हो जाती है। जिसके बाद उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ट्वीटर पर ट्वीट करके गहरा दुख जताते है और बच्चे के मां-बाप को 5 लाख रुपए का मुआवजा देने का ऐलान कर देते है।
दरअसल पूरा मामला ये है कि, शनीवार को युपी से गोंडा में सरकार के कैबिनेट मंत्री के काफिले से कुचलकर  8 साल के बच्चे की मौत हो जाती है। गोंडा में शनिवार को करनैलगंज से परसपुर की ओर ओमप्रकाश राजभर का काफिला जा रहा था। तभी अचानक बच्चा गाड़ी के आगे आ गया और गाड़ी की चपेट में आकर मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने बच्चे के परिजन को 5 लाख रु. मुआवजा देने का एलान किया है। 
जानकारी के मुताबिक गोसाईं पुरवा निवासी 8 साल का बच्चा शिवा सड़क के किनारे खेल रहा था। इसी बीच राजभर का काफिला निकला और बच्चा हूटर की आवाज सुनकर भागने लगा। इस दौरान काफिले के वाहन से कुचलकर उसकी मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद भी मंत्री का काफिला नहीं रुका, जिससे ग्रामीण नाराज हो गए। वहीं, मंत्री की असंवेदनशीलता पर ग्रामीण भड़क गए।

बतादें घटना गोंडा के करनैलगंज थाना क्षेत्र के करनैलगंज परसपुर मार्ग की है। मंत्री के काफिले से बच्चे की मौत की गूंज लखनऊ तक पहुंची जिस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताते हुए। 5 लाख रुपये मुआवजे की घोषणा की है। और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है। वहीं बच्चे के पिता विश्वनाथ के मुताबिक गाड़ी कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर की थी। उसने मंत्री राजभर के खिलाफ करनैलगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।  पुलिस ने इस सड़क दुर्घटना में मुकदमा धारा  279 व 304 A में लिख है। 


 


जिस पत्रकारिता का कभी स्वर्णिम युग ना था , उसमे स्वर्णिम व्यक्तित्व की तरह उ

अटल जी के निधन से आहत हुआ देश !


 VT PADTAL