VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Sunday 29th of October 2017 | मंत्री के काफिले ने ली 8 साल के मासूम की जान

मंत्री के काफिले ने ली 8 साल के मासूम की जान, CM योगी ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश। 


गोंडा(यूपी)।  उत्तरप्रदेश के गोंडा में मंत्री की गाड़ी के नीचे आ जाने से एक 8 साल के बच्चे की मौत हो जाती है। जिसके बाद उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ट्वीटर पर ट्वीट करके गहरा दुख जताते है और बच्चे के मां-बाप को 5 लाख रुपए का मुआवजा देने का ऐलान कर देते है।
दरअसल पूरा मामला ये है कि, शनीवार को युपी से गोंडा में सरकार के कैबिनेट मंत्री के काफिले से कुचलकर  8 साल के बच्चे की मौत हो जाती है। गोंडा में शनिवार को करनैलगंज से परसपुर की ओर ओमप्रकाश राजभर का काफिला जा रहा था। तभी अचानक बच्चा गाड़ी के आगे आ गया और गाड़ी की चपेट में आकर मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने बच्चे के परिजन को 5 लाख रु. मुआवजा देने का एलान किया है। 
जानकारी के मुताबिक गोसाईं पुरवा निवासी 8 साल का बच्चा शिवा सड़क के किनारे खेल रहा था। इसी बीच राजभर का काफिला निकला और बच्चा हूटर की आवाज सुनकर भागने लगा। इस दौरान काफिले के वाहन से कुचलकर उसकी मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद भी मंत्री का काफिला नहीं रुका, जिससे ग्रामीण नाराज हो गए। वहीं, मंत्री की असंवेदनशीलता पर ग्रामीण भड़क गए।

बतादें घटना गोंडा के करनैलगंज थाना क्षेत्र के करनैलगंज परसपुर मार्ग की है। मंत्री के काफिले से बच्चे की मौत की गूंज लखनऊ तक पहुंची जिस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताते हुए। 5 लाख रुपये मुआवजे की घोषणा की है। और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है। वहीं बच्चे के पिता विश्वनाथ के मुताबिक गाड़ी कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर की थी। उसने मंत्री राजभर के खिलाफ करनैलगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।  पुलिस ने इस सड़क दुर्घटना में मुकदमा धारा  279 व 304 A में लिख है। 


 


एक देश एक चुनाव पर क्या आज़ बन पायेगी सहमति | ममता बनर्जी नहीं होंगी बैठक में श

भाजपा के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर नरेन्द्र मोदी और अमित शाह लेंगे फैसला,


 VT PADTAL