VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
मंत्री के काफिले ने ली 8 साल के मासूम की जान

मंत्री के काफिले ने ली 8 साल के मासूम की जान, CM योगी ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश। 


गोंडा(यूपी)।  उत्तरप्रदेश के गोंडा में मंत्री की गाड़ी के नीचे आ जाने से एक 8 साल के बच्चे की मौत हो जाती है। जिसके बाद उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ट्वीटर पर ट्वीट करके गहरा दुख जताते है और बच्चे के मां-बाप को 5 लाख रुपए का मुआवजा देने का ऐलान कर देते है।
दरअसल पूरा मामला ये है कि, शनीवार को युपी से गोंडा में सरकार के कैबिनेट मंत्री के काफिले से कुचलकर  8 साल के बच्चे की मौत हो जाती है। गोंडा में शनिवार को करनैलगंज से परसपुर की ओर ओमप्रकाश राजभर का काफिला जा रहा था। तभी अचानक बच्चा गाड़ी के आगे आ गया और गाड़ी की चपेट में आकर मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने बच्चे के परिजन को 5 लाख रु. मुआवजा देने का एलान किया है। 
जानकारी के मुताबिक गोसाईं पुरवा निवासी 8 साल का बच्चा शिवा सड़क के किनारे खेल रहा था। इसी बीच राजभर का काफिला निकला और बच्चा हूटर की आवाज सुनकर भागने लगा। इस दौरान काफिले के वाहन से कुचलकर उसकी मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद भी मंत्री का काफिला नहीं रुका, जिससे ग्रामीण नाराज हो गए। वहीं, मंत्री की असंवेदनशीलता पर ग्रामीण भड़क गए।

बतादें घटना गोंडा के करनैलगंज थाना क्षेत्र के करनैलगंज परसपुर मार्ग की है। मंत्री के काफिले से बच्चे की मौत की गूंज लखनऊ तक पहुंची जिस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताते हुए। 5 लाख रुपये मुआवजे की घोषणा की है। और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है। वहीं बच्चे के पिता विश्वनाथ के मुताबिक गाड़ी कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर की थी। उसने मंत्री राजभर के खिलाफ करनैलगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।  पुलिस ने इस सड़क दुर्घटना में मुकदमा धारा  279 व 304 A में लिख है। 


 


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL