VT Update
रीवा जिले में डिप्टी कलेक्टर का टोटा गिनती के अधिकारियों में फिर बांटे गए काम, 4 डिप्टी कलेक्टरों पर दोगुना से ज्यादा अनुविभाग का जिम्मा। रीवा वन विभाग के नए डीएफओ चंद्रशेखर सिंह ने संभाला पदभार विपिन पटेल हुए कार्यमुक्त, चार्ज संभालते ही चंद्रशेखर सिंह ने शुरू की विभागीय समीक्षा। मार्तण्ड सिंह जूदेव जू में उमड़ी पर्यटकों की भारी भीड़, 4040 पर्यटक पहुंचे चिड़िया घर, सफेद शेर को देख रोमांचित हुए लोग। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बयान इतिहास गलत लिखा गया है, सिर्फ नेहरू-गांधी ने नहीं दिलाई आजादी, मीसा बंदियों के सम्मान कार्यक्रम में दिया बयान। नकल करते पकड़े गए mbbs छात्र ने हॉस्टल की छत से कूदकर दी जान, विदिशा के मेडिकल कॉलेज का मामला।
Wednesday 5th of June 2019 | सरकार की नाकामियों पर भाजपा का हमला

बोले बीजेपी नेता- प्रदेश को नहीं चाहिए रोतेला मुख्यमंत्री, कांग्रेस राज में हर जगह मचा है हाहाकार


पंद्रह वर्षों बाद प्रदेश की सत्ता में लौटी कांग्रेस पार्टी की सरकार के सामने चुनौतियों का अम्बार लग गया है। एक तरफ विपक्ष द्वारा सरकार की स्थिरता को लेकर उठाये जा रहे सवालों ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के माथे पर परेशानी की लकीरें खिंची हुई है। वहीं, भीषण गर्मी में जारी बिजली कटौती और जलसंकट से प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है। जिसको लेकर बीजेपी ने सरकार की घेराबंदी तेज कर दी है। विधानसभा सत्र से पहले प्रदेश में सरकार के खिलाफ जबरदस्त माहौल बनाने की तैयारी है। बीजेपी नेता बिजली और पानी को लेकर बिगड़े हालातों का हवाला देते हुए सरकार से इस्तीफा की मांग कर रहे है। इसी क्रम में अब बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रभात झा ने प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मध्य प्रदेश को रोतेला मुख्यमंत्री नहीं बल्कि जनता की समस्याओं को दूर करने वाला मुख्यमंत्री चाहिए।

            उन्होंने लिखा है कि मध्य प्रदेश के आधे से अधिक जिलों में पानी के लिए हाहाकार है। गांव.गांव में अन्धकार छा गया है। बेबस मुख्यमंत्री कमलनाथ जी मोबाइल के रिसीवर को खोलकर अधिकारियों को सुना रहे हैं की देख लो प्रदेश की क्या हालत है। उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में लिखा कि मध्य प्रदेश को रोतेला मुख्यमंत्री नहीं बल्कि जनता की समस्याओं को दूर करने वाला और जिनकी वाणी में हनक और खनक हो ऐसा मुख्यमंत्री चाहिए।


पार्टी में जारी अंर्तकलह से संघ नाराज, बीजेपी नेताओं संग तीन दिन चलेगी बैठके

सारंग का दावा- सारे विधायक हैं पाले में,  बोली कांग्रेस - बैठक करते रहिए गायब ह


 VT PADTAL