VT Update
रीवा के विकास कार्यों में लगा ग्रहण, 250 करोड़ के प्रोजेक्ट अटके, 1 साल की प्रदेश सरकार की मंशा पर उठे सवाल रीवा में कोहरे की चादर 15 डिग्री सेल्सियस तापमान, दिनभर छाई रही बदली मध्य प्रदेश सरकार के अभियान ‘शुद्ध के लिए युद्ध’ में दौडा भोपाल, मिलावट के खिलाफ शुरू हुआ अभियान 20,000 से ज्यादा लोग अभियान में रहे शामिल पीएनबी ने छिपाया अपना 2617 करोड़ रुपए का डूबा हुआ कर्ज आरबीआई की जांच में खुलासा 2018-19 में छुपाया था एनपीए 21 मई को अंतरराष्ट्रीय चाय दिवस घोषित, पूरी दुनिया एक साथ लेगी चाय की चुस्की, संयुक्त राष्ट्र महासभा ने स्वीकारा भारत का 4 साल पहले का प्रस्ताव
Wednesday 5th of June 2019 | सरकार की नाकामियों पर भाजपा का हमला

बोले बीजेपी नेता- प्रदेश को नहीं चाहिए रोतेला मुख्यमंत्री, कांग्रेस राज में हर जगह मचा है हाहाकार


पंद्रह वर्षों बाद प्रदेश की सत्ता में लौटी कांग्रेस पार्टी की सरकार के सामने चुनौतियों का अम्बार लग गया है। एक तरफ विपक्ष द्वारा सरकार की स्थिरता को लेकर उठाये जा रहे सवालों ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के माथे पर परेशानी की लकीरें खिंची हुई है। वहीं, भीषण गर्मी में जारी बिजली कटौती और जलसंकट से प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है। जिसको लेकर बीजेपी ने सरकार की घेराबंदी तेज कर दी है। विधानसभा सत्र से पहले प्रदेश में सरकार के खिलाफ जबरदस्त माहौल बनाने की तैयारी है। बीजेपी नेता बिजली और पानी को लेकर बिगड़े हालातों का हवाला देते हुए सरकार से इस्तीफा की मांग कर रहे है। इसी क्रम में अब बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रभात झा ने प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मध्य प्रदेश को रोतेला मुख्यमंत्री नहीं बल्कि जनता की समस्याओं को दूर करने वाला मुख्यमंत्री चाहिए।

            उन्होंने लिखा है कि मध्य प्रदेश के आधे से अधिक जिलों में पानी के लिए हाहाकार है। गांव.गांव में अन्धकार छा गया है। बेबस मुख्यमंत्री कमलनाथ जी मोबाइल के रिसीवर को खोलकर अधिकारियों को सुना रहे हैं की देख लो प्रदेश की क्या हालत है। उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में लिखा कि मध्य प्रदेश को रोतेला मुख्यमंत्री नहीं बल्कि जनता की समस्याओं को दूर करने वाला और जिनकी वाणी में हनक और खनक हो ऐसा मुख्यमंत्री चाहिए।


चिदांबरम के विरोध में आए कमलनाथ के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा,  मोदी सरकार का कि

सिंधिया के बदले सूर पर पूर्व मंत्री पवैया का हमला, सवाल दागते हुए दिया निमंत


 VT PADTAL