VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Monday 30th of October 2017 | सीरीज पर 2-1 से कब्जा

INDVSNZ: लगातार 7वीं बार भारत का सीरीज पर कब्जा 


कानपुर(यूपी)। टीम इंडिया ने कानपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड को 6 रन से हरा कर सीरीज पर 2-1 से कब्जा  कर लिया है। कप्तान कोहली के नेतृत्व में लगातार भारत ने ये 7वीं सीरीज जीती है। इससे पहले ये  रिकॉर्ड टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ और महेंद्र सिंह धोनी के नाम पर था। दोनों के नेतृत्व में टीम इंडिया ने लगातार 6-6 सीरीज जीती थीं। कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया ने नया इतिहास रचा है। 

रोहित शर्मा ने कानपुर में अपने वनडे करियर का 15वां शतक जमाया। ये इस मैदान पर उनका लगातार दूसरा शतक रहा। इससे पहले 11 अक्टूबर 2015 को भी रोहित ने द. अफ्रीका के खिलाफ 150 रन की जबरदस्त पारी खेली थी। लेकिन इस बार वो 150 के आंकड़े को पार नहीं कर सके और 147 रन बनाकर आउट हो गए। इस शतक के साथ रोहित शर्मा इस मैदान पर एक से ज्यादा शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज भी बन गए है। 


 


दुसरे वनडे मैच में भारत ने 90 रनों से दर्ज की बड़ी जीत

जानिए टेस्ट में किस दिग्गजी रिकॉर्ड के बराबर पहुचे एंडरसन


 VT PADTAL