VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
सीरीज पर 2-1 से कब्जा

INDVSNZ: लगातार 7वीं बार भारत का सीरीज पर कब्जा 


कानपुर(यूपी)। टीम इंडिया ने कानपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड को 6 रन से हरा कर सीरीज पर 2-1 से कब्जा  कर लिया है। कप्तान कोहली के नेतृत्व में लगातार भारत ने ये 7वीं सीरीज जीती है। इससे पहले ये  रिकॉर्ड टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ और महेंद्र सिंह धोनी के नाम पर था। दोनों के नेतृत्व में टीम इंडिया ने लगातार 6-6 सीरीज जीती थीं। कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया ने नया इतिहास रचा है। 

रोहित शर्मा ने कानपुर में अपने वनडे करियर का 15वां शतक जमाया। ये इस मैदान पर उनका लगातार दूसरा शतक रहा। इससे पहले 11 अक्टूबर 2015 को भी रोहित ने द. अफ्रीका के खिलाफ 150 रन की जबरदस्त पारी खेली थी। लेकिन इस बार वो 150 के आंकड़े को पार नहीं कर सके और 147 रन बनाकर आउट हो गए। इस शतक के साथ रोहित शर्मा इस मैदान पर एक से ज्यादा शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज भी बन गए है। 


 


आईपीएल के 11वें संस्करण की नीलामी शुरू , अबतक में बेन स्टोक्स पर लगी 12.5 करोड़ की

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट में भारत की करारी हार 151 रनों पर हुई


 VT PADTAL