VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Monday 30th of October 2017 | सीरीज पर 2-1 से कब्जा

INDVSNZ: लगातार 7वीं बार भारत का सीरीज पर कब्जा 


कानपुर(यूपी)। टीम इंडिया ने कानपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड को 6 रन से हरा कर सीरीज पर 2-1 से कब्जा  कर लिया है। कप्तान कोहली के नेतृत्व में लगातार भारत ने ये 7वीं सीरीज जीती है। इससे पहले ये  रिकॉर्ड टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ और महेंद्र सिंह धोनी के नाम पर था। दोनों के नेतृत्व में टीम इंडिया ने लगातार 6-6 सीरीज जीती थीं। कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया ने नया इतिहास रचा है। 

रोहित शर्मा ने कानपुर में अपने वनडे करियर का 15वां शतक जमाया। ये इस मैदान पर उनका लगातार दूसरा शतक रहा। इससे पहले 11 अक्टूबर 2015 को भी रोहित ने द. अफ्रीका के खिलाफ 150 रन की जबरदस्त पारी खेली थी। लेकिन इस बार वो 150 के आंकड़े को पार नहीं कर सके और 147 रन बनाकर आउट हो गए। इस शतक के साथ रोहित शर्मा इस मैदान पर एक से ज्यादा शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज भी बन गए है। 


 


राष्ट्रमंडल खेल 2018 में भारत का सुनहरा सफर जारी

शमी को BCCI की क्लीन चिट, फिक्सिंग के आरोपों से किया बरी


 VT PADTAL