VT Update
रीवा जिले में डिप्टी कलेक्टर का टोटा गिनती के अधिकारियों में फिर बांटे गए काम, 4 डिप्टी कलेक्टरों पर दोगुना से ज्यादा अनुविभाग का जिम्मा। रीवा वन विभाग के नए डीएफओ चंद्रशेखर सिंह ने संभाला पदभार विपिन पटेल हुए कार्यमुक्त, चार्ज संभालते ही चंद्रशेखर सिंह ने शुरू की विभागीय समीक्षा। मार्तण्ड सिंह जूदेव जू में उमड़ी पर्यटकों की भारी भीड़, 4040 पर्यटक पहुंचे चिड़िया घर, सफेद शेर को देख रोमांचित हुए लोग। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बयान इतिहास गलत लिखा गया है, सिर्फ नेहरू-गांधी ने नहीं दिलाई आजादी, मीसा बंदियों के सम्मान कार्यक्रम में दिया बयान। नकल करते पकड़े गए mbbs छात्र ने हॉस्टल की छत से कूदकर दी जान, विदिशा के मेडिकल कॉलेज का मामला।
Thursday 6th of June 2019 | बड़बोलपन पर फंसे मंत्री जी...!

बिहारः धनबाद कोर्ट ने मंत्री के खिलाफ जमानती वारंट जारी करने का दिया आदेश


धनबाद बिहार के न्यायिक दंडाधिकारी आरके सिंह की अदालत ने केंद्रीय कृषि ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के खिलाफ जमानती वारंट जारी करने का आदेश दिया है। शिकायतकर्ता के अधिवक्ता एचएन सिंह ने कोर्ट में अपील की कि निचली अदालत के आदेश के बावजूद आरोपी मंत्री अदालत में हाजिर नहीं हो रहे हैं। इसलिए उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया जाए। वहींतोमर के वकील अजय कुमार त्रिवेदी ने दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 205 के तहत आवेदन दायर कर उन्हें सशरीर हाजिर होने से मुक्त करने व उनकी ओर से प्रतिनिधित्व आवेदन स्वीकार करने का अपील दायर किया। अदालत ने शिकायतकर्ता को उसका प्रतिउत्तर दायर करने का निर्देश देते हुए मामले की सुनवाई पांच जुलाई को करने का फैसला लिया है।

 दरअसल 19 जनवरी 16 को केंद्रीय मंत्री तोमर धनबाद में थे। इस दौरान उन्होंने टाउन हॉल में सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मूंछ के बाल हैं,जबकि कांग्रेस नेता राहुल गांधी पूंछ के बाल हैं। उनके इस कथन से कांग्रेस कार्यकर्ता मोहम्मद कलाम आजाद को आघात लगा और मान सम्मान को ठेस पहुंचा। जिसके बाद उन्होंने मंत्री के खिलाफ कोर्ट में अवमानना की याचिका दाखिल की। जिस पर सुनवाई के दौरान मंत्री कोर्ट में सशरीर पेश नहीं हो रहे थे। जिसके बाद शिकायतकर्ता पक्ष ने कोर्ट से मंत्री के खिलाफ जमानती वारंट जारी करने की मांग की है।


पार्टी में जारी अंर्तकलह से संघ नाराज, बीजेपी नेताओं संग तीन दिन चलेगी बैठके

सारंग का दावा- सारे विधायक हैं पाले में,  बोली कांग्रेस - बैठक करते रहिए गायब ह


 VT PADTAL