VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Monday 30th of October 2017 | किसने दी जेट एयरवेज की फ्लाइट को हाइजैक करने की धमकी ?

किसने दी जेट एयरवेज की फ्लाइट को हाइजैक करने की धमकी ?


अहमदाबाद(गुजरात)।  सोमवार को जेट एयरवेज के मुंबई से दिल्ली जा रहे विमान का मार्ग आज तडके सुरक्षा संबंधी खतरे का पता चलने की वजह से अहमदाबाद हवाईअड्डे की ओर परिवर्तित किया गया। केंद्रीय नगर विमानन मंत्री अशोक गजपति राजू ने आज कहा कि,जेट एयरवेज के मुंबई से दिल्ली जा रहे विमान में सुरक्षा संबंधी खतरे के लिए जिम्मेदार व्यक्ति की पहचान हो गई है और उसे तत्काल उडान के लिए निषिद्ध व्यक्तियों की सूची में डाल दिया जाना चाहिए।

विमान में 115 यात्री और चालक दल के सात सदस्य सवार थे। सभी 122 लोगों को विमान से सुरक्षित उतार लिया गया है।  मंत्री अशोक गजपति राजू ने एक ट्वीट में कहा, मुझे बताया गया कि उस व्यक्ति की पहचान हो गई है। जो जेट एयरवेज के मुंबई से दिल्ली जा रहे विमान में सुरक्षा संबंधी खतरे के लिए जिम्मेदार था। बहरहाल, मंत्री ने उस व्यक्ति की पहचान का खुलासा नहीं किया है।

बतादें कि विमान संख्या 9डब्लयू339 ने मुंबई से देर रात दो बजकर 55 मिनट पर उड़ान भरी थी। उसे आपात स्थिति में आज तड़के तीन बजकर 45 मिनट पर अहमदाबाद हवाईअड्डे पर उतार दिया गया था। विमान के एक यात्री ने बताया कि ‘‘सुरक्षा संबधी कारणों’’ के चलते मार्ग बदला गया था। सभी यात्रियों को विमान से उतरने के लिए कहा गया और उनकी जांच की गई है। अहमदाबाद हवाईअड्डे पर तैनात एक सुरक्षा कर्मी ने बताया कि धमकी भरा एक फोन आने के बाद विमान का मार्ग बदला गया है। 
 


जिस पत्रकारिता का कभी स्वर्णिम युग ना था , उसमे स्वर्णिम व्यक्तित्व की तरह उ

अटल जी के निधन से आहत हुआ देश !


 VT PADTAL