VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Monday 30th of October 2017 | किसने दी जेट एयरवेज की फ्लाइट को हाइजैक करने की धमकी ?

किसने दी जेट एयरवेज की फ्लाइट को हाइजैक करने की धमकी ?


अहमदाबाद(गुजरात)।  सोमवार को जेट एयरवेज के मुंबई से दिल्ली जा रहे विमान का मार्ग आज तडके सुरक्षा संबंधी खतरे का पता चलने की वजह से अहमदाबाद हवाईअड्डे की ओर परिवर्तित किया गया। केंद्रीय नगर विमानन मंत्री अशोक गजपति राजू ने आज कहा कि,जेट एयरवेज के मुंबई से दिल्ली जा रहे विमान में सुरक्षा संबंधी खतरे के लिए जिम्मेदार व्यक्ति की पहचान हो गई है और उसे तत्काल उडान के लिए निषिद्ध व्यक्तियों की सूची में डाल दिया जाना चाहिए।

विमान में 115 यात्री और चालक दल के सात सदस्य सवार थे। सभी 122 लोगों को विमान से सुरक्षित उतार लिया गया है।  मंत्री अशोक गजपति राजू ने एक ट्वीट में कहा, मुझे बताया गया कि उस व्यक्ति की पहचान हो गई है। जो जेट एयरवेज के मुंबई से दिल्ली जा रहे विमान में सुरक्षा संबंधी खतरे के लिए जिम्मेदार था। बहरहाल, मंत्री ने उस व्यक्ति की पहचान का खुलासा नहीं किया है।

बतादें कि विमान संख्या 9डब्लयू339 ने मुंबई से देर रात दो बजकर 55 मिनट पर उड़ान भरी थी। उसे आपात स्थिति में आज तड़के तीन बजकर 45 मिनट पर अहमदाबाद हवाईअड्डे पर उतार दिया गया था। विमान के एक यात्री ने बताया कि ‘‘सुरक्षा संबधी कारणों’’ के चलते मार्ग बदला गया था। सभी यात्रियों को विमान से उतरने के लिए कहा गया और उनकी जांच की गई है। अहमदाबाद हवाईअड्डे पर तैनात एक सुरक्षा कर्मी ने बताया कि धमकी भरा एक फोन आने के बाद विमान का मार्ग बदला गया है। 
 


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL