VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
किसने दी जेट एयरवेज की फ्लाइट को हाइजैक करने की धमकी ?

किसने दी जेट एयरवेज की फ्लाइट को हाइजैक करने की धमकी ?


अहमदाबाद(गुजरात)।  सोमवार को जेट एयरवेज के मुंबई से दिल्ली जा रहे विमान का मार्ग आज तडके सुरक्षा संबंधी खतरे का पता चलने की वजह से अहमदाबाद हवाईअड्डे की ओर परिवर्तित किया गया। केंद्रीय नगर विमानन मंत्री अशोक गजपति राजू ने आज कहा कि,जेट एयरवेज के मुंबई से दिल्ली जा रहे विमान में सुरक्षा संबंधी खतरे के लिए जिम्मेदार व्यक्ति की पहचान हो गई है और उसे तत्काल उडान के लिए निषिद्ध व्यक्तियों की सूची में डाल दिया जाना चाहिए।

विमान में 115 यात्री और चालक दल के सात सदस्य सवार थे। सभी 122 लोगों को विमान से सुरक्षित उतार लिया गया है।  मंत्री अशोक गजपति राजू ने एक ट्वीट में कहा, मुझे बताया गया कि उस व्यक्ति की पहचान हो गई है। जो जेट एयरवेज के मुंबई से दिल्ली जा रहे विमान में सुरक्षा संबंधी खतरे के लिए जिम्मेदार था। बहरहाल, मंत्री ने उस व्यक्ति की पहचान का खुलासा नहीं किया है।

बतादें कि विमान संख्या 9डब्लयू339 ने मुंबई से देर रात दो बजकर 55 मिनट पर उड़ान भरी थी। उसे आपात स्थिति में आज तड़के तीन बजकर 45 मिनट पर अहमदाबाद हवाईअड्डे पर उतार दिया गया था। विमान के एक यात्री ने बताया कि ‘‘सुरक्षा संबधी कारणों’’ के चलते मार्ग बदला गया था। सभी यात्रियों को विमान से उतरने के लिए कहा गया और उनकी जांच की गई है। अहमदाबाद हवाईअड्डे पर तैनात एक सुरक्षा कर्मी ने बताया कि धमकी भरा एक फोन आने के बाद विमान का मार्ग बदला गया है। 
 


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL