VT Update
वायरल ऑडियो कांड में पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल को क्लीन चीट, जिला भाजपा मंत्री सत्यमणि पांडे प्राथमिक सदस्यता से किए गए निलंबित, अनुशासनहीनता के लगे आरोप, महिला मोर्चा ने खोला मोर्चा। कॉलेज लेवल काउंसलिंग में रीवा जिले के साढे 4000 सीटों को भरने की चुनौती, 19 को यूजी तो 21 को पीजी की जारी होगी अंतिम सूची। मध्य प्रदेश की जेल में बंद कैदी अब नई ड्रेस में आएंगे नजर, सिर से टोपी होगी गायब, प्रदेश की जेलों में नहीं चलेंगे अंग्रेजों के जमाने के नियम। कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने उमा भारती पर कसा तंज, कहा अगले विधानसभा सत्र में हमारे होंगे भाजपा के 7-8 विधायक। नंगे पैर 11 सेकंड में 100 मीटर दौड़ा मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का रामेश्वर गुर्जर, खेल मंत्री रिजिजु बोले एथेलेटिक अकादमी में करेंगे ट्रेनिंग का इंतजाम, मध्य प्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी ने धावक से की मुलाकात।
Saturday 15th of June 2019 | रेत में दबा हुआ मिला बीजेपी नेता का शव

भेड़ाघाट के भाजयूमो नगर महामंत्री की हत्या, रेत में दबा मिला ऋषभ जैन का शव, शव के पास रेत में लिखा था “द एन्ड”


देश में चुनाव के समय से ही बीजेपी कार्यकर्ताओं की कई रहस्यमयी मौतों की खबर आ चुकी है और ये सिलसिला अब भी जारी है| हाल ही में पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकताओं के शव पेड़ से लटके हुए मिले थे और प्रदेश में भी नेताओं-कार्यकर्ताओं की हत्याओं का मामला थमने का नाम नही ले रहा है| हाल ही में मध्यप्रदेश में कई भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या का मामला सामने आ चुका है। बीते दिनों बड़वानी में भाजपा के मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे को बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। बीजेपी ने इन हत्याओं को राजनीतिक हत्या करार दिया था जिसके खिलाफ वह सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन भी कर चुकी है। गुना में परमाल कुशवाहा नामक युवक को गोली से उड़ा दिया गया, यह युवक भारतीय जनता पार्टी के पालक संयोजक शिवराम कुशवाह का रिश्तेदार था। मंदसौर नगर पालिका के दो बार अध्यक्ष रहे बीजेपी के नेता प्रहलाद बंधवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और अब जबलपुर से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहाँ बरगी में बीजेपी नेता ऋषभ जैन की लाश रेत में दबी मिली और शव के पास रेत के ऊपर ‘द एंड’ लिखा हुआ था। ऋषभ के सिर में सामने और पीछे की तरफ से गहरे चोट के निशान मिले हैं। पुलिस इस मामले की खोजबीन कर जाँच में जुटी हुई है| खबरों के मुताबिक, ऋषभ गुरुवार की शाम से ही लापता था, सुबह तक उसका इंतजार करने के बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, उसके दोस्तों से पूछताछ के बाद भी जब कोई सुराग नहीं मिला तो परिजनों ने पुलिस थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया और आज सुबह उसका शव भेड़ाघाट के पंचवटी में रेत में दबा हुआ मिला। पुलिस ने मामला संदिग्ध मानते हुए शव को पीएम के लिए भेज दिया है|

आपको बताते चलें कि ऋषभ जैन भेड़ाघाट में भाजयुमो का नगर महामंत्री था। लंबे समय से वो अवैध शराब और रेत उत्खनन के खिलाफ अभियान चला रहा था| ऐसा मन जा रहा है कि इन अवैध कारोबार से जुड़े माफियाओं के लिए परेशानी बन रहे ऋषभ को रंजिशन मौत के घाट उतारा गया। रेत में जहां ऋषभ का शव दबा हुआ था वहां ‘द एंड’ लिखा गया था। ऋषभ की हत्या के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में रोष है। इस मामले में अभी तक किसी भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 


प्रदेश के आगर में घिनौना अपराध, 5 वर्ष की मासूम का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद हत

जबलपुर पुलिस ने झांसा देकर लड़कियों की तस्करी करने वाले गिरोह को किया गिरफ्त


 VT PADTAL