VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
UPSC मेन्स परीक्षा में नकल करता पकड़ा गया IPS अफसर

UPSC मेन्स परीक्षा में नकल करता पकड़ा गया IPS अफसर


नई दिल्ली। तमिलनाडु में एक आईपीएस अधिकारी को यूपीएससी की मेन्स परीक्षा में नकल करते हुए पकड़ा गया है।  सफीर करीम नाम के इस आईपीएस अधिकारी का सेंटर चेन्नई ने एग्मोर गर्ल्स स्कूल में पड़ा था। जहां वो परीक्षा के दौरान ब्लूटूथ के माध्‍यम से अपनी पत्नी से सवालों के जवाब मांग रहा था। और करीम की पत्नी हैदराबाद से फोन में जवाब दे रही थी। 


2014 बैच के आईपीएस अफसर सफीर करीम केरल के कोच्चि के रहने वाले हैं। वे इन दिनों तमिलनाडु के तिरुनेवेली जिले के नागजुनेरी में एएसपी के पद पर तैनात है।
आईपीएस बनने से पहले सफीर करीम ने अपना बैचलर्स इंजीनियरिंग में किया है। तीसरी बार यूपीएससी एग्जाम देने पर उन्हें यह सफलता मिली थी। लेकिन करीब आपीएस से संतुष्ट नहीं थे। वह आईएएस बनना चाहते थे। इसके लिए वह यूपीएससी परीक्षा फिर से दे रहे थे ताकि वह उच्च रैंक हासिल कर आईएएस बन सकें।


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL