VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Tuesday 31st of October 2017 | UPSC मेन्स परीक्षा में नकल करता पकड़ा गया IPS अफसर

UPSC मेन्स परीक्षा में नकल करता पकड़ा गया IPS अफसर


नई दिल्ली। तमिलनाडु में एक आईपीएस अधिकारी को यूपीएससी की मेन्स परीक्षा में नकल करते हुए पकड़ा गया है।  सफीर करीम नाम के इस आईपीएस अधिकारी का सेंटर चेन्नई ने एग्मोर गर्ल्स स्कूल में पड़ा था। जहां वो परीक्षा के दौरान ब्लूटूथ के माध्‍यम से अपनी पत्नी से सवालों के जवाब मांग रहा था। और करीम की पत्नी हैदराबाद से फोन में जवाब दे रही थी। 


2014 बैच के आईपीएस अफसर सफीर करीम केरल के कोच्चि के रहने वाले हैं। वे इन दिनों तमिलनाडु के तिरुनेवेली जिले के नागजुनेरी में एएसपी के पद पर तैनात है।
आईपीएस बनने से पहले सफीर करीम ने अपना बैचलर्स इंजीनियरिंग में किया है। तीसरी बार यूपीएससी एग्जाम देने पर उन्हें यह सफलता मिली थी। लेकिन करीब आपीएस से संतुष्ट नहीं थे। वह आईएएस बनना चाहते थे। इसके लिए वह यूपीएससी परीक्षा फिर से दे रहे थे ताकि वह उच्च रैंक हासिल कर आईएएस बन सकें।


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL