VT Update
उज्जैन सांसद चिंतामणि ने किया दावा, लोकसभा चुनाव में भाजपा जीतेगी प्रदेश की 29 सीटें। मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद शुरू हुई उलटफेर की राजनीति, कांग्रेस ठोक रही सरकार बनाने के दावा, कामत को नया सीएम बनाने की चर्चा तेज भिंड जिले के खड़ेरीपुर में मामूली विवाद में चली गोली, दो लोगों की मौत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल। लोकसभा चुनाव को लेकर जारी उठा-पटक, दिग्गी ने स्वीकार किया सीएम नाथ का चैलेंजे, बोले- पार्टी जहां से बोले वहां से लडूंगा चुनाव। कार्रवाई का लेखाजोखा पेश न करने वाले प्रदेश के दस जिलों के थाने आयोग की रडार पर, लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारियों पर गिर सकती है गाज
Tuesday 31st of October 2017 | UPSC मेन्स परीक्षा में नकल करता पकड़ा गया IPS अफसर

UPSC मेन्स परीक्षा में नकल करता पकड़ा गया IPS अफसर


नई दिल्ली। तमिलनाडु में एक आईपीएस अधिकारी को यूपीएससी की मेन्स परीक्षा में नकल करते हुए पकड़ा गया है।  सफीर करीम नाम के इस आईपीएस अधिकारी का सेंटर चेन्नई ने एग्मोर गर्ल्स स्कूल में पड़ा था। जहां वो परीक्षा के दौरान ब्लूटूथ के माध्‍यम से अपनी पत्नी से सवालों के जवाब मांग रहा था। और करीम की पत्नी हैदराबाद से फोन में जवाब दे रही थी। 


2014 बैच के आईपीएस अफसर सफीर करीम केरल के कोच्चि के रहने वाले हैं। वे इन दिनों तमिलनाडु के तिरुनेवेली जिले के नागजुनेरी में एएसपी के पद पर तैनात है।
आईपीएस बनने से पहले सफीर करीम ने अपना बैचलर्स इंजीनियरिंग में किया है। तीसरी बार यूपीएससी एग्जाम देने पर उन्हें यह सफलता मिली थी। लेकिन करीब आपीएस से संतुष्ट नहीं थे। वह आईएएस बनना चाहते थे। इसके लिए वह यूपीएससी परीक्षा फिर से दे रहे थे ताकि वह उच्च रैंक हासिल कर आईएएस बन सकें।


Realme 3 भारत में हुआ लॉन्च, Redmi Note 7 को दे सकता है टक्कर

Samsung Galaxy A50, Galaxy A30 और Galaxy A10 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए क्या है खासियत


 VT PADTAL