VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
भाई के सामने बहन के साथ गैंगरेप

भाई के सामने बहन के साथ गैंगरेप, यूपी के नैनीताल नेशनल हाईवे का मामला। 


रामपुर(यूपी)। उत्तर प्रदेश में हाईवे के किनारे एक भाई के सामने उसकी बहन के साथ सरेआम गैंगरेप की घटना की खबर जैसे ही सामने आई पूरे सूबे में हड़कंप मच गया। और आनन-फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया और चार आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल घटना भोट थाना क्षेत्र की है, जहां सोमवार की देर शाम नैनीताल नेशनल हाईवे 87 पर रामपुर से दवाई लेकर वापस लौट रहे मोटर साइकिल पर सवार भाई बहन के साथ ये घटना घटी। सड़क किनारे खड़े चार लोगों ने बाइक के पहियों में डंडा फंसाकर उन्हें गिरा दिया। और युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया। जिसके बाद बदमाश युवती को जबरन खींचकर खेत में लेगए और उसके साथ गैंगरेप किया। 

वहीं घटना की जानकारी के बाद भोट थाना पुलिस हरकत में आई और आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। लेकिन सवाल ये है कि यूपी में लड़कियों और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे करने वाली सरकार के होते कैसे हाइवे के किनारे एक लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया गया। 


 


सेक्स सीडी कांडः पत्रकार विनोद वर्मा की जमानत याचिका खारिज

दिन में क्लर्क, रात में कारों का टायर चोर 


 VT PADTAL