VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Tuesday 31st of October 2017 | भाई के सामने बहन के साथ गैंगरेप

भाई के सामने बहन के साथ गैंगरेप, यूपी के नैनीताल नेशनल हाईवे का मामला। 


रामपुर(यूपी)। उत्तर प्रदेश में हाईवे के किनारे एक भाई के सामने उसकी बहन के साथ सरेआम गैंगरेप की घटना की खबर जैसे ही सामने आई पूरे सूबे में हड़कंप मच गया। और आनन-फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया और चार आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल घटना भोट थाना क्षेत्र की है, जहां सोमवार की देर शाम नैनीताल नेशनल हाईवे 87 पर रामपुर से दवाई लेकर वापस लौट रहे मोटर साइकिल पर सवार भाई बहन के साथ ये घटना घटी। सड़क किनारे खड़े चार लोगों ने बाइक के पहियों में डंडा फंसाकर उन्हें गिरा दिया। और युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया। जिसके बाद बदमाश युवती को जबरन खींचकर खेत में लेगए और उसके साथ गैंगरेप किया। 

वहीं घटना की जानकारी के बाद भोट थाना पुलिस हरकत में आई और आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। लेकिन सवाल ये है कि यूपी में लड़कियों और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे करने वाली सरकार के होते कैसे हाइवे के किनारे एक लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया गया। 


 


कर्नल ने किया अपने ही जूनियर कि बेटी के साथ दुष्कर्म, मानवता को किया शर्मसार

प्रद्युम्न मर्डर केस: हत्या के आरोपी नाबालिग छात्र ने CBI पर डरा धमका कर जुर्म


 VT PADTAL