VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 31st of October 2017 | भाई के सामने बहन के साथ गैंगरेप

भाई के सामने बहन के साथ गैंगरेप, यूपी के नैनीताल नेशनल हाईवे का मामला। 


रामपुर(यूपी)। उत्तर प्रदेश में हाईवे के किनारे एक भाई के सामने उसकी बहन के साथ सरेआम गैंगरेप की घटना की खबर जैसे ही सामने आई पूरे सूबे में हड़कंप मच गया। और आनन-फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया और चार आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल घटना भोट थाना क्षेत्र की है, जहां सोमवार की देर शाम नैनीताल नेशनल हाईवे 87 पर रामपुर से दवाई लेकर वापस लौट रहे मोटर साइकिल पर सवार भाई बहन के साथ ये घटना घटी। सड़क किनारे खड़े चार लोगों ने बाइक के पहियों में डंडा फंसाकर उन्हें गिरा दिया। और युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया। जिसके बाद बदमाश युवती को जबरन खींचकर खेत में लेगए और उसके साथ गैंगरेप किया। 

वहीं घटना की जानकारी के बाद भोट थाना पुलिस हरकत में आई और आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। लेकिन सवाल ये है कि यूपी में लड़कियों और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे करने वाली सरकार के होते कैसे हाइवे के किनारे एक लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया गया। 


 


अपहरण की घटना से फिर दहला सतना, मासूम का अपहरण के बाद हत्या कर बोरे में भर कर न

​​​​​​​लगातार बढ़ रही अपहरण की घटनाओं के बाद एसपी को हटाने की मांग हुई तेज


 VT PADTAL