VT Update
आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला संतों की मन की बात कार्यक्रम के तहत रीवा के पद्मधर पार्क में सम्पन्न हुआ संत समागम, कंप्यूटर बाबा सहित अन्य संतों ने मुख्यमंत्री शिवराज को बताया भ्रष्टाचारी, कहा संतो को ‘शिव’ राज नही ‘नाथ’ चाहिए पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव की शुरुआत नक्सल प्रभावित बस्तर और राजनांदगांव से आज, छत्तीसगढ़ की 18 सीटों पर आज होगा मतदान संघ शाखाओं में कर्मचारियों के जाने पर रोक लगाने के कांग्रेसी अजेंडे पर मचा बवाल, भाजपा ने कहा हिम्मत है तो रोक कर दिखाओ, कांग्रेस का पलटवार हम शाखा बंद करके दिखायेंगे
Tuesday 31st of October 2017 | क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा टायर चोर 

दिन में क्लर्क, रात में कारों का टायर चोर 


भोपाल। पिता की मौत के बाद मिली अनुकंपा नियुक्ति कि वजह से राजधानी के आयुष विभाग में पदस्थ एक क्लर्क द्वारा कारों की टायर चोरी करने का मामला सामने आया है। दरअसल  क्राइम ब्रांच ने मुखबिर की सूचना पर रविवार रात भोपाल के रॉयल मार्केट से एक कार की तलाशी के दौरान दो कार के पिहिए जब्त किए है। एएसपी क्राइम ब्रांच रश्मि मिश्रा के अनुसार आरोपी की पहचान विवेकानंद कॉलोनी निवासी 21 वर्षीय सैफउल्ला खान के रूप में हुई है। जो कि आयुष विभाग वल्लभ भवन में यूडीसी के पद पर है। साथ ही सिविल से इंजीनियरिंग की पढ़ाई भी कर रहा है। कार से जब्त व्हील उसने करीब 20 दिन पहले ईदगाह हिल्स से चुराए थे। उसने कार से टायर चोरी करने की बात कबूल कर ली। पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने उसकी निशानदेही पर करोंद में उसके घर से 7 और व्हील जब्त किया है। इसके अलाव पुलिस ने बताया कि आरोपी जहांगीराबाद, चूनाभट्टी और शाहजहांनाबाद में हुई तोरी की वारदातों में शामिल होना कबूला है। 

क्राइम ब्रांच उसके पीछे लंबे समय से पड़ी हुई थी, लेकिन हर बार वह हाथ से निकल जाता था। एएसपी मिश्रा ने बताया कि आरोपी कई दिनों से ऑफिस भी नहीं जा रहा था। पुलिस के मुताबिक आरोपी महंगी गाड़ी में चलने का भी शौकीन था। पुलिस को पूछताछ में आरोपी से और भी चोरियों का खुलासा होने की उम्मीद है।


कर्नल ने किया अपने ही जूनियर कि बेटी के साथ दुष्कर्म, मानवता को किया शर्मसार

प्रद्युम्न मर्डर केस: हत्या के आरोपी नाबालिग छात्र ने CBI पर डरा धमका कर जुर्म


 VT PADTAL