VT Update
अपने बयान पर अड़े कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी, बोले फिर से कहता हूँ वैश्याऐं शिवराज से हैं बेहतर जिले के जनेह थाने में पुलिस अभिरक्षा पर हुई युवक की मौत में अब तक बरकरार तनाव की स्थिति, एहतियात के तौर पर तैनात पुलिस बल, थाना प्रभारी हुए लाइन अटैच रीवा में कांग्रेस प्रभारी बावरिया से हुई झूमाझटकी में दो और कार्यकर्तओं पर कार्यवाई, अब तक सात कार्यकर्ता पार्टी से निष्काषित, तीन को जारी हुई नेटिस मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एकबार फिर शर्मशार हुई इंसानियत, 6 साल की मासूम क साथ दुष्कर्म कर गला घोट जंगल में फेंका पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की अंतिम विदाई में उमड़ा जनसैलाब, बेटी नमिता ने दी मुखाग्नि, जनता की नम आखों से विदा हुए अटल
क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा टायर चोर 

दिन में क्लर्क, रात में कारों का टायर चोर 


भोपाल। पिता की मौत के बाद मिली अनुकंपा नियुक्ति कि वजह से राजधानी के आयुष विभाग में पदस्थ एक क्लर्क द्वारा कारों की टायर चोरी करने का मामला सामने आया है। दरअसल  क्राइम ब्रांच ने मुखबिर की सूचना पर रविवार रात भोपाल के रॉयल मार्केट से एक कार की तलाशी के दौरान दो कार के पिहिए जब्त किए है। एएसपी क्राइम ब्रांच रश्मि मिश्रा के अनुसार आरोपी की पहचान विवेकानंद कॉलोनी निवासी 21 वर्षीय सैफउल्ला खान के रूप में हुई है। जो कि आयुष विभाग वल्लभ भवन में यूडीसी के पद पर है। साथ ही सिविल से इंजीनियरिंग की पढ़ाई भी कर रहा है। कार से जब्त व्हील उसने करीब 20 दिन पहले ईदगाह हिल्स से चुराए थे। उसने कार से टायर चोरी करने की बात कबूल कर ली। पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने उसकी निशानदेही पर करोंद में उसके घर से 7 और व्हील जब्त किया है। इसके अलाव पुलिस ने बताया कि आरोपी जहांगीराबाद, चूनाभट्टी और शाहजहांनाबाद में हुई तोरी की वारदातों में शामिल होना कबूला है। 

क्राइम ब्रांच उसके पीछे लंबे समय से पड़ी हुई थी, लेकिन हर बार वह हाथ से निकल जाता था। एएसपी मिश्रा ने बताया कि आरोपी कई दिनों से ऑफिस भी नहीं जा रहा था। पुलिस के मुताबिक आरोपी महंगी गाड़ी में चलने का भी शौकीन था। पुलिस को पूछताछ में आरोपी से और भी चोरियों का खुलासा होने की उम्मीद है।


सेक्स सीडी कांडः पत्रकार विनोद वर्मा की जमानत याचिका खारिज

दिन में क्लर्क, रात में कारों का टायर चोर 


 VT PADTAL