VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 31st of October 2017 | क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा टायर चोर 

दिन में क्लर्क, रात में कारों का टायर चोर 


भोपाल। पिता की मौत के बाद मिली अनुकंपा नियुक्ति कि वजह से राजधानी के आयुष विभाग में पदस्थ एक क्लर्क द्वारा कारों की टायर चोरी करने का मामला सामने आया है। दरअसल  क्राइम ब्रांच ने मुखबिर की सूचना पर रविवार रात भोपाल के रॉयल मार्केट से एक कार की तलाशी के दौरान दो कार के पिहिए जब्त किए है। एएसपी क्राइम ब्रांच रश्मि मिश्रा के अनुसार आरोपी की पहचान विवेकानंद कॉलोनी निवासी 21 वर्षीय सैफउल्ला खान के रूप में हुई है। जो कि आयुष विभाग वल्लभ भवन में यूडीसी के पद पर है। साथ ही सिविल से इंजीनियरिंग की पढ़ाई भी कर रहा है। कार से जब्त व्हील उसने करीब 20 दिन पहले ईदगाह हिल्स से चुराए थे। उसने कार से टायर चोरी करने की बात कबूल कर ली। पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने उसकी निशानदेही पर करोंद में उसके घर से 7 और व्हील जब्त किया है। इसके अलाव पुलिस ने बताया कि आरोपी जहांगीराबाद, चूनाभट्टी और शाहजहांनाबाद में हुई तोरी की वारदातों में शामिल होना कबूला है। 

क्राइम ब्रांच उसके पीछे लंबे समय से पड़ी हुई थी, लेकिन हर बार वह हाथ से निकल जाता था। एएसपी मिश्रा ने बताया कि आरोपी कई दिनों से ऑफिस भी नहीं जा रहा था। पुलिस के मुताबिक आरोपी महंगी गाड़ी में चलने का भी शौकीन था। पुलिस को पूछताछ में आरोपी से और भी चोरियों का खुलासा होने की उम्मीद है।


अपहरण की घटना से फिर दहला सतना, मासूम का अपहरण के बाद हत्या कर बोरे में भर कर न

​​​​​​​लगातार बढ़ रही अपहरण की घटनाओं के बाद एसपी को हटाने की मांग हुई तेज


 VT PADTAL