VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Tuesday 31st of October 2017 | क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा टायर चोर 

दिन में क्लर्क, रात में कारों का टायर चोर 


भोपाल। पिता की मौत के बाद मिली अनुकंपा नियुक्ति कि वजह से राजधानी के आयुष विभाग में पदस्थ एक क्लर्क द्वारा कारों की टायर चोरी करने का मामला सामने आया है। दरअसल  क्राइम ब्रांच ने मुखबिर की सूचना पर रविवार रात भोपाल के रॉयल मार्केट से एक कार की तलाशी के दौरान दो कार के पिहिए जब्त किए है। एएसपी क्राइम ब्रांच रश्मि मिश्रा के अनुसार आरोपी की पहचान विवेकानंद कॉलोनी निवासी 21 वर्षीय सैफउल्ला खान के रूप में हुई है। जो कि आयुष विभाग वल्लभ भवन में यूडीसी के पद पर है। साथ ही सिविल से इंजीनियरिंग की पढ़ाई भी कर रहा है। कार से जब्त व्हील उसने करीब 20 दिन पहले ईदगाह हिल्स से चुराए थे। उसने कार से टायर चोरी करने की बात कबूल कर ली। पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने उसकी निशानदेही पर करोंद में उसके घर से 7 और व्हील जब्त किया है। इसके अलाव पुलिस ने बताया कि आरोपी जहांगीराबाद, चूनाभट्टी और शाहजहांनाबाद में हुई तोरी की वारदातों में शामिल होना कबूला है। 

क्राइम ब्रांच उसके पीछे लंबे समय से पड़ी हुई थी, लेकिन हर बार वह हाथ से निकल जाता था। एएसपी मिश्रा ने बताया कि आरोपी कई दिनों से ऑफिस भी नहीं जा रहा था। पुलिस के मुताबिक आरोपी महंगी गाड़ी में चलने का भी शौकीन था। पुलिस को पूछताछ में आरोपी से और भी चोरियों का खुलासा होने की उम्मीद है।


प्रद्युम्न मर्डर केस: हत्या के आरोपी नाबालिग छात्र ने CBI पर डरा धमका कर जुर्म

ATM से निकला आधा असली आधा नकली 2000 का नोट 


 VT PADTAL