VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Tuesday 31st of October 2017 | क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा टायर चोर 

दिन में क्लर्क, रात में कारों का टायर चोर 


भोपाल। पिता की मौत के बाद मिली अनुकंपा नियुक्ति कि वजह से राजधानी के आयुष विभाग में पदस्थ एक क्लर्क द्वारा कारों की टायर चोरी करने का मामला सामने आया है। दरअसल  क्राइम ब्रांच ने मुखबिर की सूचना पर रविवार रात भोपाल के रॉयल मार्केट से एक कार की तलाशी के दौरान दो कार के पिहिए जब्त किए है। एएसपी क्राइम ब्रांच रश्मि मिश्रा के अनुसार आरोपी की पहचान विवेकानंद कॉलोनी निवासी 21 वर्षीय सैफउल्ला खान के रूप में हुई है। जो कि आयुष विभाग वल्लभ भवन में यूडीसी के पद पर है। साथ ही सिविल से इंजीनियरिंग की पढ़ाई भी कर रहा है। कार से जब्त व्हील उसने करीब 20 दिन पहले ईदगाह हिल्स से चुराए थे। उसने कार से टायर चोरी करने की बात कबूल कर ली। पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने उसकी निशानदेही पर करोंद में उसके घर से 7 और व्हील जब्त किया है। इसके अलाव पुलिस ने बताया कि आरोपी जहांगीराबाद, चूनाभट्टी और शाहजहांनाबाद में हुई तोरी की वारदातों में शामिल होना कबूला है। 

क्राइम ब्रांच उसके पीछे लंबे समय से पड़ी हुई थी, लेकिन हर बार वह हाथ से निकल जाता था। एएसपी मिश्रा ने बताया कि आरोपी कई दिनों से ऑफिस भी नहीं जा रहा था। पुलिस के मुताबिक आरोपी महंगी गाड़ी में चलने का भी शौकीन था। पुलिस को पूछताछ में आरोपी से और भी चोरियों का खुलासा होने की उम्मीद है।


एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने खाया जहर, तीन की मौत, दो की हालत गंभीर

छह अंगुलियों के साथ पैदा हुई बेटी, अशुभ होने के चक्कर में मां ने काट दी अंगुलि


 VT PADTAL