VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Monday 24th of June 2019 | प्रदेश में हुआ स्कूल चले अभियान का आगाज़

मुख्यमंत्री कमल नाथ ने झाबुआ के शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में


प्रदेश भर में आज स्कूल चले हम अभियान का आगाज हुआ जिसके तहत प्रदेश के  मुख्यमंत्री कमल नाथ ने झाबुआ के शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में "स्कूल चले हम अभियान" का शुभारंभ कर छात्र छात्राओं को जिला शिक्षा केंद्र की ओर से मुख्यमंत्री के हाथों छात्रों को निःशुल्क पाठ्य पुस्तक और स्कूल चले हम अभियान" कियागया मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा की स्कूल चले हम अभियान के बाद एक ओर अभियान शुरु होगा स्कूल में रहो अभियान।

वही रीवामेंरीवा संभाग के कमिश्नर डॉ. अशोक कुमार भार्गव के द्वारा"स्कूल चले हम अभियान" के तहत  जिले के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सिलपरा में प्रवेशोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया। कमिश्नर डॉ. भार्गव ने नव प्रवेशित बच्चों का स्वागत कर पुस्तकों का वितरण किया।


बरसात के पानी में बह गया नाला, कंस्ट्रक्शन मटेरियल गुणवत्ता विहीन

पक्षपात का आरोप लगाते हुए मुस्लिम समुदाय ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन


 VT PADTAL