VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
निर्भया को अब तक क्यूं नहीं मिला न्याय ?

निर्भया को अब तक क्यूं नहीं मिला न्याय ? DCW ने तिहाड़ जेल को जारी किया नोटिस ।


नई दिल्ली। दिल्‍ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्‍वाति जयहिंद ने निर्भया की मां की अर्जी पर तत्‍काल संज्ञान लेते हुए तिहाड़ जेल प्रशासन और डीसीपी (साउथ) को नोटिस जारी किया है। नोटिस में उन्‍होंने पूछा है कि, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के पांच महीने बाद भी दोषियों को फांसी क्‍यों नहीं दी गई। इसके अलावा डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति जयहिंद ने तिहाड़ जेल प्रशासन को नोटिस जारी कर पूछा कि क्या उनके द्वारा चारों दोषियों को फांसी देने के आदेश जारी किए जा चुके हैं या नहीं। अगर फांसी देने के आदेश जारी किए जा चुके हैं तो अभी तक उन पर पालन क्यों नहीं हुआ है और इसका कारण बताया जाए। आयोग ने तिहाड़ जेल और डीसीपी से 6 नवंबर तक इसकी जानकारी मांगी है। 

वहीं आयोग ने 6 नवंबर तक नोटिस का जवाब मांगा है। स्वाति जयहिंद ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि अब तक निर्भया को न्याय नहीं मिला है। निर्भया की मां और पूरा देश न्याय की गुहार लगा रहा है। दोषियों को तुरंत फांसी होनी चाहिए। बता दें कि निर्भया की मां ने दोषियों को अब तक फांसी नहीं दिए जाने के संबंध में डीसीडब्ल्यू में शिकायत की थी, जिसके बाद डीसीडब्ल्यू ने नोटिस जारी किया है। 


 


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL