VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Wednesday 1st of November 2017 | निर्भया को अब तक क्यूं नहीं मिला न्याय ?

निर्भया को अब तक क्यूं नहीं मिला न्याय ? DCW ने तिहाड़ जेल को जारी किया नोटिस ।


नई दिल्ली। दिल्‍ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्‍वाति जयहिंद ने निर्भया की मां की अर्जी पर तत्‍काल संज्ञान लेते हुए तिहाड़ जेल प्रशासन और डीसीपी (साउथ) को नोटिस जारी किया है। नोटिस में उन्‍होंने पूछा है कि, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के पांच महीने बाद भी दोषियों को फांसी क्‍यों नहीं दी गई। इसके अलावा डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति जयहिंद ने तिहाड़ जेल प्रशासन को नोटिस जारी कर पूछा कि क्या उनके द्वारा चारों दोषियों को फांसी देने के आदेश जारी किए जा चुके हैं या नहीं। अगर फांसी देने के आदेश जारी किए जा चुके हैं तो अभी तक उन पर पालन क्यों नहीं हुआ है और इसका कारण बताया जाए। आयोग ने तिहाड़ जेल और डीसीपी से 6 नवंबर तक इसकी जानकारी मांगी है। 

वहीं आयोग ने 6 नवंबर तक नोटिस का जवाब मांगा है। स्वाति जयहिंद ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि अब तक निर्भया को न्याय नहीं मिला है। निर्भया की मां और पूरा देश न्याय की गुहार लगा रहा है। दोषियों को तुरंत फांसी होनी चाहिए। बता दें कि निर्भया की मां ने दोषियों को अब तक फांसी नहीं दिए जाने के संबंध में डीसीडब्ल्यू में शिकायत की थी, जिसके बाद डीसीडब्ल्यू ने नोटिस जारी किया है। 


 


धार में प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को किया संबोधित, कांग्रेस पर साधा निशाना!

Realme 3 भारत में हुआ लॉन्च, Redmi Note 7 को दे सकता है टक्कर


 VT PADTAL