VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Wednesday 1st of November 2017 | निर्भया को अब तक क्यूं नहीं मिला न्याय ?

निर्भया को अब तक क्यूं नहीं मिला न्याय ? DCW ने तिहाड़ जेल को जारी किया नोटिस ।


नई दिल्ली। दिल्‍ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्‍वाति जयहिंद ने निर्भया की मां की अर्जी पर तत्‍काल संज्ञान लेते हुए तिहाड़ जेल प्रशासन और डीसीपी (साउथ) को नोटिस जारी किया है। नोटिस में उन्‍होंने पूछा है कि, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के पांच महीने बाद भी दोषियों को फांसी क्‍यों नहीं दी गई। इसके अलावा डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति जयहिंद ने तिहाड़ जेल प्रशासन को नोटिस जारी कर पूछा कि क्या उनके द्वारा चारों दोषियों को फांसी देने के आदेश जारी किए जा चुके हैं या नहीं। अगर फांसी देने के आदेश जारी किए जा चुके हैं तो अभी तक उन पर पालन क्यों नहीं हुआ है और इसका कारण बताया जाए। आयोग ने तिहाड़ जेल और डीसीपी से 6 नवंबर तक इसकी जानकारी मांगी है। 

वहीं आयोग ने 6 नवंबर तक नोटिस का जवाब मांगा है। स्वाति जयहिंद ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि अब तक निर्भया को न्याय नहीं मिला है। निर्भया की मां और पूरा देश न्याय की गुहार लगा रहा है। दोषियों को तुरंत फांसी होनी चाहिए। बता दें कि निर्भया की मां ने दोषियों को अब तक फांसी नहीं दिए जाने के संबंध में डीसीडब्ल्यू में शिकायत की थी, जिसके बाद डीसीडब्ल्यू ने नोटिस जारी किया है। 


 


जिस पत्रकारिता का कभी स्वर्णिम युग ना था , उसमे स्वर्णिम व्यक्तित्व की तरह उ

अटल जी के निधन से आहत हुआ देश !


 VT PADTAL