VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
कांग्रेस ने कई वादों के साथ जारी किया घोषणा पत्र।

हिमाचल प्रदेश चुनाव: कांग्रेस ने कई वादों के साथ जारी किया घोषणा पत्र। 


शिमला(हिमाचल प्रदेश)। कांग्रेस ने बुधवार को हिमाचल प्रदेश के लिए अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया है। इस घोषणापत्र में कांग्रेस ने खासा जोर छात्रों को लेकर दिया है। और उन्हें लैपटॉप के साथ महीने में एक जीबी इंटरनेट डेटा मुफ्त देने का एलान किया है। कांग्रेस के इस घोषणा पत्र में मनरेगा के तहत मिनिमम मजदूरी 350 रुपए देने का वादा किया गया है। वहीं इस मौके पर वीरभद्र सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि, "बीजेपी को हार का अंदाजा हो गया है, इससे बचने के लिए ही उसने प्रेम कुमार धूमल को आगे किया है।" 

कांग्रेस ने अपने इस घोषणा पत्र के जरिए दावा किया है कि,  पांच सालों के भीतर प्रदेश के हर गांव को सड़क से जोड़ा जाएगा और मनरेगा की मजदूरी भी अपने संसाधनों से 350 रुपए की जाएगी। इसेक साथ ही कांग्रेस ने कहा है कि, सैनिकों के लिए वन रैंक वन पैंशन के मुद्दे को भी केंद्र में जमकर उठाएगी। घोषणा पत्र में बुजुर्गों का भी ख्याल रखा गया है। कांग्रेस ने वादा किया है कि बुजुर्गों की पेंशन 1300 से 1500 रुपए की जाएगी। इतना ही नहीं बुजुर्गों की उम्र सीमा घटाकर 80 साल से 75 साल की जाएगी। 


अध्यक्ष और प्रभारी का बदलना तय

नर्मदा किनारे की सीटों में बड़ा डैमेज


 VT PADTAL