VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Wednesday 1st of November 2017 | कांग्रेस ने कई वादों के साथ जारी किया घोषणा पत्र।

हिमाचल प्रदेश चुनाव: कांग्रेस ने कई वादों के साथ जारी किया घोषणा पत्र। 


शिमला(हिमाचल प्रदेश)। कांग्रेस ने बुधवार को हिमाचल प्रदेश के लिए अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया है। इस घोषणापत्र में कांग्रेस ने खासा जोर छात्रों को लेकर दिया है। और उन्हें लैपटॉप के साथ महीने में एक जीबी इंटरनेट डेटा मुफ्त देने का एलान किया है। कांग्रेस के इस घोषणा पत्र में मनरेगा के तहत मिनिमम मजदूरी 350 रुपए देने का वादा किया गया है। वहीं इस मौके पर वीरभद्र सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि, "बीजेपी को हार का अंदाजा हो गया है, इससे बचने के लिए ही उसने प्रेम कुमार धूमल को आगे किया है।" 

कांग्रेस ने अपने इस घोषणा पत्र के जरिए दावा किया है कि,  पांच सालों के भीतर प्रदेश के हर गांव को सड़क से जोड़ा जाएगा और मनरेगा की मजदूरी भी अपने संसाधनों से 350 रुपए की जाएगी। इसेक साथ ही कांग्रेस ने कहा है कि, सैनिकों के लिए वन रैंक वन पैंशन के मुद्दे को भी केंद्र में जमकर उठाएगी। घोषणा पत्र में बुजुर्गों का भी ख्याल रखा गया है। कांग्रेस ने वादा किया है कि बुजुर्गों की पेंशन 1300 से 1500 रुपए की जाएगी। इतना ही नहीं बुजुर्गों की उम्र सीमा घटाकर 80 साल से 75 साल की जाएगी। 


बावरिया की बैठक में फिर हुआ बवाल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपस में किया विवा

“कामदार या नामदार” ,आगामी चुनाव में टिकट को लेकर घमासान शुरू


 VT PADTAL