VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Wednesday 1st of November 2017 | कांग्रेस ने कई वादों के साथ जारी किया घोषणा पत्र।

हिमाचल प्रदेश चुनाव: कांग्रेस ने कई वादों के साथ जारी किया घोषणा पत्र। 


शिमला(हिमाचल प्रदेश)। कांग्रेस ने बुधवार को हिमाचल प्रदेश के लिए अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया है। इस घोषणापत्र में कांग्रेस ने खासा जोर छात्रों को लेकर दिया है। और उन्हें लैपटॉप के साथ महीने में एक जीबी इंटरनेट डेटा मुफ्त देने का एलान किया है। कांग्रेस के इस घोषणा पत्र में मनरेगा के तहत मिनिमम मजदूरी 350 रुपए देने का वादा किया गया है। वहीं इस मौके पर वीरभद्र सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि, "बीजेपी को हार का अंदाजा हो गया है, इससे बचने के लिए ही उसने प्रेम कुमार धूमल को आगे किया है।" 

कांग्रेस ने अपने इस घोषणा पत्र के जरिए दावा किया है कि,  पांच सालों के भीतर प्रदेश के हर गांव को सड़क से जोड़ा जाएगा और मनरेगा की मजदूरी भी अपने संसाधनों से 350 रुपए की जाएगी। इसेक साथ ही कांग्रेस ने कहा है कि, सैनिकों के लिए वन रैंक वन पैंशन के मुद्दे को भी केंद्र में जमकर उठाएगी। घोषणा पत्र में बुजुर्गों का भी ख्याल रखा गया है। कांग्रेस ने वादा किया है कि बुजुर्गों की पेंशन 1300 से 1500 रुपए की जाएगी। इतना ही नहीं बुजुर्गों की उम्र सीमा घटाकर 80 साल से 75 साल की जाएगी। 


पूर्व मंत्री के भाई को मिली टिकट, तो बेटे-बहू हुए बागी

चुनाव से पहले बीजेपी के हुए कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू


 VT PADTAL