VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Wednesday 1st of November 2017 | कांग्रेस ने कई वादों के साथ जारी किया घोषणा पत्र।

हिमाचल प्रदेश चुनाव: कांग्रेस ने कई वादों के साथ जारी किया घोषणा पत्र। 


शिमला(हिमाचल प्रदेश)। कांग्रेस ने बुधवार को हिमाचल प्रदेश के लिए अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया है। इस घोषणापत्र में कांग्रेस ने खासा जोर छात्रों को लेकर दिया है। और उन्हें लैपटॉप के साथ महीने में एक जीबी इंटरनेट डेटा मुफ्त देने का एलान किया है। कांग्रेस के इस घोषणा पत्र में मनरेगा के तहत मिनिमम मजदूरी 350 रुपए देने का वादा किया गया है। वहीं इस मौके पर वीरभद्र सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि, "बीजेपी को हार का अंदाजा हो गया है, इससे बचने के लिए ही उसने प्रेम कुमार धूमल को आगे किया है।" 

कांग्रेस ने अपने इस घोषणा पत्र के जरिए दावा किया है कि,  पांच सालों के भीतर प्रदेश के हर गांव को सड़क से जोड़ा जाएगा और मनरेगा की मजदूरी भी अपने संसाधनों से 350 रुपए की जाएगी। इसेक साथ ही कांग्रेस ने कहा है कि, सैनिकों के लिए वन रैंक वन पैंशन के मुद्दे को भी केंद्र में जमकर उठाएगी। घोषणा पत्र में बुजुर्गों का भी ख्याल रखा गया है। कांग्रेस ने वादा किया है कि बुजुर्गों की पेंशन 1300 से 1500 रुपए की जाएगी। इतना ही नहीं बुजुर्गों की उम्र सीमा घटाकर 80 साल से 75 साल की जाएगी। 


शिव का कांग्रेस पर हमला- कर्जमाफी का वादा किया है निभाना तो पड़ेगा, अन्यथा हमे

कांग्रेस पार्टी की स्क्रीनिंग बैठक आज, प्रदेश की 16 सीटों पर प्रत्याशियों के


 VT PADTAL