VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
कांग्रेस ने कई वादों के साथ जारी किया घोषणा पत्र।

हिमाचल प्रदेश चुनाव: कांग्रेस ने कई वादों के साथ जारी किया घोषणा पत्र। 


शिमला(हिमाचल प्रदेश)। कांग्रेस ने बुधवार को हिमाचल प्रदेश के लिए अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया है। इस घोषणापत्र में कांग्रेस ने खासा जोर छात्रों को लेकर दिया है। और उन्हें लैपटॉप के साथ महीने में एक जीबी इंटरनेट डेटा मुफ्त देने का एलान किया है। कांग्रेस के इस घोषणा पत्र में मनरेगा के तहत मिनिमम मजदूरी 350 रुपए देने का वादा किया गया है। वहीं इस मौके पर वीरभद्र सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि, "बीजेपी को हार का अंदाजा हो गया है, इससे बचने के लिए ही उसने प्रेम कुमार धूमल को आगे किया है।" 

कांग्रेस ने अपने इस घोषणा पत्र के जरिए दावा किया है कि,  पांच सालों के भीतर प्रदेश के हर गांव को सड़क से जोड़ा जाएगा और मनरेगा की मजदूरी भी अपने संसाधनों से 350 रुपए की जाएगी। इसेक साथ ही कांग्रेस ने कहा है कि, सैनिकों के लिए वन रैंक वन पैंशन के मुद्दे को भी केंद्र में जमकर उठाएगी। घोषणा पत्र में बुजुर्गों का भी ख्याल रखा गया है। कांग्रेस ने वादा किया है कि बुजुर्गों की पेंशन 1300 से 1500 रुपए की जाएगी। इतना ही नहीं बुजुर्गों की उम्र सीमा घटाकर 80 साल से 75 साल की जाएगी। 


रामदेव की टिप्पणी से आहत हुई उमा, पत्र लिख जताई नाराजगी

कमलनाथ की पहली लिस्ट पर ही खड़े हुए सवाल


 VT PADTAL