VT Update
एकीकृत जिला शिक्षा सूचना प्रणाली कि अंतिम रिपोर्ट से खुलासा, केवल 7 प्रतिशत स्कूलों में है इंटरनेट की सुविधा, अंधेरे में जिले कि 532 स्कूलें टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस सीजन 13 के विजेता, सर्वाधिक वोट पाकर हासिल किया विजेता का टैग धान खरीदी की मांग को लेकर अनशन पर बैठे अनशनकारी का स्वास्थ्य बिगड़ा, सांसद विधायक पहुंचे, रामबाग चौराहे में होगा चक्का जाम फर्जी कंपनी की शिकायत की पड़ताल के बाद EOW में दर्ज की प्राथमिकी फर्जी कंपनी को दिया दवा सप्लाई का ठेका और बिना सप्लाई लिया भुगतान मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिया संकेत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की जल्द होगी घोषणा मुख्यमंत्री ने सोनिया गांधी से की मुलाकात
Tuesday 2nd of July 2019 | गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी विधायक को बम से उड़ाने की धमकी

विधायक को बम से उड़ाने की धमकी, पत्र में गृहमंत्री अमित शाह को भी बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच


मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के गंजबासौदा से भाजपा विधायक लीना जैन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने एक पत्र लिख कर उनके अलावा देश के गृह मंत्री अमित शाह को भी बम से उड़ाने का जिक्र किया है। इसके अलावा गंज बासौदा पुलिस स्टेशन, रेलवे स्टेशन और जनचिकित्सालय भी उड़ाने की धमकी दी है।

दरअसल, सोमवार को बम से उड़ाने की धमकी भरे पत्र के बाद विधायक लीना के कार्यालय में हंगामा मच गया। लीना जैन के निजी सचिव ने इस पत्र को प्राप्त किया। जब उन्होंने इसे खोल कर देखा तो उनके होश उड़ गए। पत्र में विधायक समेत देश के गृह मंत्री को भी बम से उड़ाने की बात लिखी गई है। पत्र हिंदी में लिखा गया है। जिसके बाद विधायक जैन के निज सचिव ने इस मामले की जानकारी पुलिस थाने में दी और उन्होंने पुलिस से इस संबंध में जल्द कार्रवाई करने की मांग की है।

उन्होंने लिखा है कि विधायक दौरे पर हैं इसलिए उन्होंने यह पत्र प्राप्त किया है। जिसमें विधायक और अन्यों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। जिसके बाद उन्होंने पुलिस थाने में इसकी शिकायत के लिए आवेदन दिया है। शिकायत के साथ उन्होंने पत्र की कापी भी सौंपी है।


महाराष्ट्र के कर्मचारियों को सप्ताह में दो दिन मिलेगी छुट्टी

डोनाल्ड ट्रम्प का पहला भारत दौरा साथ में होंगी पत्नी मेलानिया


 VT PADTAL