VT Update
इनामी डकैत बबुली कोल व लवलेस कोल के खात्मे के बाद साथियों में गैंग का सरदार बनने की लगी होड़, गैंग के अन्य साथी सदस्यों की तलाश में जुटी है पुलिस, डकैतों की तलाशी में आगे आई यूपी पुलिस। 94 वें जयंती पर याद किए गए विंध्य के सफेद शेर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष स्वर्गीय श्रीयुत श्रीनिवास तिवारी, कृष्णा राजकपूर अॅाडिटोरियम में आयोजित किया गया विचारगोष्ठी कार्यक्रम। संत समागम में सीएम कमलनाथ का ऐलान, संतों की कुटिया, आश्रम, मंदिर और गौ शाला को पट्टा देने पर किया जाएगा विचार, बोले- धर्म के नाम पर हुए घोटालों की होगी जांच। मध्यप्रदेश में बाढ़ की त्रासदी से 50 हजार से अधिक लोग प्रभावित, अभी भी राहत शिविरों में रहने का मजबूर, सीएम नाथ बोले- बीजेपी राजनीति करना छोड़, केंद्र से मदद दिलाने में करे सहयोग। मध्यप्रदेश में बारिश की आफत, मंदसौर और नीमच में तबाही के बाद चंबल में बाढ़ का कहर, 150 से ज्यादा गांव घिरे, डेढ़ हजार से अधिक लोगों को सेना ने सुरक्षित निकाला। मध्यप्रदेश में बारिश की आफत, मंदसौर और नीमच में तबाही के बाद चंबल में बाढ़ का कहर, 150 से ज्यादा गांव घिरे, डेढ़ हजार से अधिक लोगों को सेना ने सुरक्षित निकाला।
Tuesday 2nd of July 2019 | आकाश विजयवर्गीय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नाराज, कहा- किसी का बेटा क्यों न हो पार्टी से बाहर निका

आकाश विजयवर्गीय कांड से पीएम नाराज, बिना नाम लिए कहा ऐसे लोगों को पार्टी से बहार निकाल देना चाहिए


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक में पार्टी में अनुशासन को लेकर सख्‍त संदेश दिया। आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर निगम के अधिकारी को बैट से पीटने के मामले में प्रधानमंत्री ने बिना नाम लिए कहा कि ऐसी घटनाओं की अनदेखी नहीं की जा सकती है। वह किसी का भी बेटा क्‍यों न हो उसकी यह हरकत बर्दाश्‍त नहीं की जा सकती है। संसद की लाइब्रेरी बिल्डिंग के जीएमसी बालयोगी सभागृह में आयोजित इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी दोनों सदनों के सांसदों को संबोधित किया। उन्‍होंने कहा कि ऐसी हरकत करने वाला चाहे किसी का भी बेटा क्यों न हो, उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए। लोगों ने स्वागत किया है, उन्हें पार्टी में रहना का हक नहीं है। सभी को पार्टी से निकाल दिया जाना चाहिए।

गौर करने वाली बात है कि कई दशकों में ऐसा पहली बार रहा जब वरिष्‍ठ भाजपा नेता लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी इस बैठक में मौजूद नहीं थे। यहीं नहीं इस बैठक में पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी नहीं नजर आईं। भाजपा के ये सभी दिग्‍गज नेता इस बार संसद के किसी सदन के सदस्य नहीं हैं। इससे पहले संसदीय दल की बैठक 25 जून को होनी थी लेकिन राजस्‍थान में भाजपा प्रमुख मदन लाल सैनी के निधन के कारण इसे टाल दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बैठक में प्रधानमंत्री मोदी के साथ, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के कार्यकारी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा एवं अन्‍य नेता मौजूद थे। बता दें कि इससे पहले भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि यह बेहद दुर्भाग्‍यपूर्ण घटना थी। आकाश जी और नगर निगम कमिश्नर दोनों ही कच्‍चे खिलाड़ी हैं। यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं था लेकिन इसे बड़ा बनाया गया। मुझे लगता है कि अधिकारियों को अहंकारी नहीं होना चाहिए। वहीं भोपाल की विशेष अदालत से जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आए आकाश ने कहा था कि मैं जनता की सेवा करता रहूंगा। ऐसी स्थिति में जब पुलिस के सामने ही किसी महिला को घसीटा जा रहा था, मैं कुछ और करने की नहीं सोच सकता था। इसलिए मैंने जो कुछ किया उसे लेकर शर्मिंदा नहीं हूं। मैं भगवान से प्रार्थना जरूर करूंगा कि वह दोबारा मुझे ऐसी बल्‍लेबाजी करने का मौका ना दे।

दरअसल, इंदौर में नगर निगम का दल गंजी कंपाउंड क्षेत्र में एक जर्जर मकान को गिराने पहुंचा था। इसकी सूचना पर घटना स्‍थल पर पहुंचे भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय की नगर निगम के कर्मचारियों से नोकझोंक हो गई थी। उन्‍होंने बैट लेकर नगर निगम के अधिकारियों की कथित तौर पर पिटाई की थी। इस घटना को लेकर उन्‍हें गिरफ्तार किया गया था। बाद में उनकी रिहाई पर समर्थकों ने फायरिंग की थी और जश्‍न मनाया था।

 

 


दिग्गी के भाई लक्ष्मण ने कांग्रेस दिग्गजों को बताया नकारा, चिदंबरम के वकील औ

आज जन्मेंगे यशोदा के लाल, घर-घर बजेगी बधैया


 VT PADTAL