VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
सुपरस्टार कमल हासन का विवादित बयान

सुपरस्टार कमल हासन के विवादित बयान पर मुस्लिम नेता ने रखा कालिख पोतने पर इनाम


चेन्नई(तमिलनाडु)। सुपरस्टार कमल हासन के एक बयान पर भारतीय हिंदू महासभा के बाद अब अलीगढ़ के एक युवा मुस्ल‍िम नेता आमिर रशीद ने बहुत ही तीखे शब्दों में आलोचना की है। मुस्लिम यूथ एसोसिएशन के अध्यक्ष बताए जाने वाले मोहम्मद आमिर रशीद ने कहा है कि,कमल हासन राष्ट्र विरोधी हैं, वे अपने बयान से हिन्दू और मुस्लिमों में दरार पैदा करने की कोशिश कर रहे है। यदि कोई उनके चेहरे पर कालिख पोतता है तो वे उसे इनाम के तौर पर 25 हजार रुपए देंगे। राशिद ने एक दैनिक अखबार से बातचीत करते हुए कहा कि यदि हिन्दू चरमपंथी हो गए तो कोई भी दूसरा समुदाय सुरक्ष‍ित नहीं रहेगा। 

वहीं इस मामले पर  भारतीय हिंदू महासभा ने अपना बयान जारी करते हुए कहा है कि, हिन्दू विरोधी बयान के लिए कमल हासन को गोली मार देनी चाहिए। 

बतादें सुपरस्टार कमल हासन ने कुछ दिनों पहले कहा था कि, 'ये नहीं कहा जा सकता कि हिन्दुओं में आतंकवाद नहीं है। उन्होंने कहा था कि पहले हिंदू बात करते थे पर अब हिंसा करने लगे हैं और इसलिए अब सत्यमेव जयते से लोगों का भरोसा उठ गया है क्योंकि अब जीत ताकत की ही होती है'। 


 


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL