VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 5th of November 2017 | सुपरस्टार कमल हासन का विवादित बयान

सुपरस्टार कमल हासन के विवादित बयान पर मुस्लिम नेता ने रखा कालिख पोतने पर इनाम


चेन्नई(तमिलनाडु)। सुपरस्टार कमल हासन के एक बयान पर भारतीय हिंदू महासभा के बाद अब अलीगढ़ के एक युवा मुस्ल‍िम नेता आमिर रशीद ने बहुत ही तीखे शब्दों में आलोचना की है। मुस्लिम यूथ एसोसिएशन के अध्यक्ष बताए जाने वाले मोहम्मद आमिर रशीद ने कहा है कि,कमल हासन राष्ट्र विरोधी हैं, वे अपने बयान से हिन्दू और मुस्लिमों में दरार पैदा करने की कोशिश कर रहे है। यदि कोई उनके चेहरे पर कालिख पोतता है तो वे उसे इनाम के तौर पर 25 हजार रुपए देंगे। राशिद ने एक दैनिक अखबार से बातचीत करते हुए कहा कि यदि हिन्दू चरमपंथी हो गए तो कोई भी दूसरा समुदाय सुरक्ष‍ित नहीं रहेगा। 

वहीं इस मामले पर  भारतीय हिंदू महासभा ने अपना बयान जारी करते हुए कहा है कि, हिन्दू विरोधी बयान के लिए कमल हासन को गोली मार देनी चाहिए। 

बतादें सुपरस्टार कमल हासन ने कुछ दिनों पहले कहा था कि, 'ये नहीं कहा जा सकता कि हिन्दुओं में आतंकवाद नहीं है। उन्होंने कहा था कि पहले हिंदू बात करते थे पर अब हिंसा करने लगे हैं और इसलिए अब सत्यमेव जयते से लोगों का भरोसा उठ गया है क्योंकि अब जीत ताकत की ही होती है'। 


 


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL