VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
शौचालय घोटाले में नीतीश ने क्या खाया ?

मुझे कहते है मैने चारा खाया, शौचालय घोटाले में नीतीश ने क्या खाया ? : लालूप्रसाद यादव


पटना(बिहार)। राजद सुप्रीमो लालूप्रसाद यादव शनिवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में शौचालय, सृजन, छात्रवृत्ति एवं टॉपर घोटाले का आरोप लगाते हुए सवाल किया कि आखिर इतने सारे घोटालों के पैसे कहां जाते हैं। घोटालों के मुद्दे पर लालू ने जदयू महासचिव आरसीपी सिंह पर फिर हमला किया। उन्हें नीतीश का किंगपिन बताते हुए कहा कि वह घोटाले का पैसा लेते हैं। इसके साथ हि शौचालय घोटाले की राशि को लालू ने अरबों रुपये में बताया और कहा कि सिर्फ पटना जिले में ही 15 करोड़ रुपये का मामला सामने आया है। पूरे प्रदेश में एनजीओ को पैसा ट्रांसफर किया गया। सही से जांच की जाए तो मामला अरबों रुपये में पहुंच सकता है। लालू ने कहा कि मेरे बारे में कहा जाता है कि मैंने चारा खाया तो क्या अब नीतीश से पूछा जाएगा कि शौचालय घोटाले में उन्होंने क्या खाया? लालू प्रसाद यादव ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि न खायेंगे और न खाने देंगे। तो अमित शाह के बेटे की संपत्ति कैसे इतनी बढ़ गयी।   

नोटबंदी का मुद्दा उठाते हुए लालू ने केंद्र सरकार पर भी हमला बोला और कहा कि भुखमरी के मामले में भारत 20वें नंबर पर है। नोटबंदी की मार से जनता परेशान है और जीएसटी किसी की समझ में नहीं आ रहा है। लालू ने कहा कि नोटबंदी के विरोध में सभी दल 8 नवंबर को काला दिवस मनाएंगे। 

अपने आरोपी की ट्रेन को रोकते हुए लालू ने प्रसिद्ध ज्योतिषी शंकर चरण त्रिपाठी को राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाए जाने की घोषणा करते हुए मीडिया से मिलवाया। त्रिपाठी चित्रकूट के रहने वाले हैं। इसके पहले एक निजी चैनल के साथ ज्योतिषी के रूप में संबद्ध थे। उन्होंने खुद को यूपी के वाणिज्यकर विभाग का पूर्व असिस्टेंट कमिश्नर भी बताया। 
 


रामदेव की टिप्पणी से आहत हुई उमा, पत्र लिख जताई नाराजगी

कमलनाथ की पहली लिस्ट पर ही खड़े हुए सवाल


 VT PADTAL