VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Sunday 5th of November 2017 |  बेनामी संपत्ति पर हो कार्रवाई

सुंदरनगर में बोले पीएम मोदी:  बेनामी संपत्ति पर हो कार्रवाई


सुंदरनगर(हिमांचल प्रदेश)। हिमांचल प्रदेश में एक चुनावी सभा में मोदी ने विपक्षी पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा है कि, नोटबन्दी के विरुध्द कांग्रेस का अभियान उनके बेनामी संपत्तियों पर धावा बोलने से पहले लोगों को गुमराह करने और उनके खिलाफ माहौल तैयार करने के प्रयासों का हिस्सा है। इसके साथ हि PM मोदी ने कहा कि गरीबों को वह लौटाया जाए जो उनसे लुटा गया है। मैं ऐसे हालात पैदा करने जा रहा हूँ जहाँ कांग्रेस बेनामी संपत्ति पर अपना दावा ना कर सके आगामी आठ नबंवर को नोटबंदी के एक साल पूरे होने के मौके पर कांग्रेस की ओर से काला दिवस मनाने के फैसले को लेकर कटाक्ष करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि,असल में यह विरोधियों के लिए कालाधन दिवस है। 

साथ हि PM मोदी ने कहा कि, कुछ लोग ने 500रु के नोटों वाला थैला गवा  दिया तो कुछ ने 1000रु वाला और मोदी बेनामी कानून के साथ आ गया। प्रधानमंत्री ने कहा उनकी परेशानी है कि भूमि, फ्लैट, दुकान जैसी संपत्तियों को 500 और 1000रु के नोंटों की तरह छोंडा नहीं जाऐगा ऐसे में वे बेनामी संपत्ति पर मोदी के तूफान खड़ा करने से पहले इस तरह का महौल तैयार कर रहे हैं । ताकि वह कालाधन दिवस मनाकर लोगों को गुमराह करें उन्होंने कहा यह लोगों का धन है जो उनसे लूटा गया है और अब उनके कल्याण पर खर्च किया जाएगा ।  


ममता ने खेला नया सियासी पैतरा, योगी के हैलिकाप्टर को उतरने की नहीं दी अनुमति

“माफ़ करो महराज” वाले जुमले पर गौर ने पार्टी को घेरा


 VT PADTAL