VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 5th of November 2017 |  बेनामी संपत्ति पर हो कार्रवाई

सुंदरनगर में बोले पीएम मोदी:  बेनामी संपत्ति पर हो कार्रवाई


सुंदरनगर(हिमांचल प्रदेश)। हिमांचल प्रदेश में एक चुनावी सभा में मोदी ने विपक्षी पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा है कि, नोटबन्दी के विरुध्द कांग्रेस का अभियान उनके बेनामी संपत्तियों पर धावा बोलने से पहले लोगों को गुमराह करने और उनके खिलाफ माहौल तैयार करने के प्रयासों का हिस्सा है। इसके साथ हि PM मोदी ने कहा कि गरीबों को वह लौटाया जाए जो उनसे लुटा गया है। मैं ऐसे हालात पैदा करने जा रहा हूँ जहाँ कांग्रेस बेनामी संपत्ति पर अपना दावा ना कर सके आगामी आठ नबंवर को नोटबंदी के एक साल पूरे होने के मौके पर कांग्रेस की ओर से काला दिवस मनाने के फैसले को लेकर कटाक्ष करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि,असल में यह विरोधियों के लिए कालाधन दिवस है। 

साथ हि PM मोदी ने कहा कि, कुछ लोग ने 500रु के नोटों वाला थैला गवा  दिया तो कुछ ने 1000रु वाला और मोदी बेनामी कानून के साथ आ गया। प्रधानमंत्री ने कहा उनकी परेशानी है कि भूमि, फ्लैट, दुकान जैसी संपत्तियों को 500 और 1000रु के नोंटों की तरह छोंडा नहीं जाऐगा ऐसे में वे बेनामी संपत्ति पर मोदी के तूफान खड़ा करने से पहले इस तरह का महौल तैयार कर रहे हैं । ताकि वह कालाधन दिवस मनाकर लोगों को गुमराह करें उन्होंने कहा यह लोगों का धन है जो उनसे लूटा गया है और अब उनके कल्याण पर खर्च किया जाएगा ।  


बावरिया की बैठक में फिर हुआ बवाल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपस में किया विवा

“कामदार या नामदार” ,आगामी चुनाव में टिकट को लेकर घमासान शुरू


 VT PADTAL