VT Update
रीवा जिले में डिप्टी कलेक्टर का टोटा गिनती के अधिकारियों में फिर बांटे गए काम, 4 डिप्टी कलेक्टरों पर दोगुना से ज्यादा अनुविभाग का जिम्मा। रीवा वन विभाग के नए डीएफओ चंद्रशेखर सिंह ने संभाला पदभार विपिन पटेल हुए कार्यमुक्त, चार्ज संभालते ही चंद्रशेखर सिंह ने शुरू की विभागीय समीक्षा। मार्तण्ड सिंह जूदेव जू में उमड़ी पर्यटकों की भारी भीड़, 4040 पर्यटक पहुंचे चिड़िया घर, सफेद शेर को देख रोमांचित हुए लोग। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बयान इतिहास गलत लिखा गया है, सिर्फ नेहरू-गांधी ने नहीं दिलाई आजादी, मीसा बंदियों के सम्मान कार्यक्रम में दिया बयान। नकल करते पकड़े गए mbbs छात्र ने हॉस्टल की छत से कूदकर दी जान, विदिशा के मेडिकल कॉलेज का मामला।
Sunday 14th of July 2019 | इस फिल्म में साथ काम करेगे ईशान और अनन्या

अली अब्बास जफर की फिल्म में पहली बार बनेगी ईशान-अनन्या की जोड़ी


 

बॉलीवुड के डायरेक्टर अली अब्बास जफर बॉलीवुड के शानदार डायरेक्टर में से एक हैं. बॉक्स-ऑफिस पर उनके फिल्में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो रही हैं. पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म भारत ने 200 करोड़ से ज्यादा कि कमाई की.

खबर है कि अली अब्बास जफर ने अपनी प्रोड्क्शन में बनने जा रही फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है. एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और उनके अनन्या पांडे नजर आएंगी. ऐसा पहली बार होगा कि अनन्या पांडे और ईशान खट्टर साथ काम करेंगे. हालाकि अभी इस फिल्म का नाम सामने नहीं आया हैं और यह फिल्म पर्दे पर कब आएगी इसका अनहि कुछ खुलासा नही हुआ है.

बता दे की अनन्या पांडे इस वक्त अपनी नई फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं ईशान खट्टर धड़क के बाद किसी और फिल्म में नजर नहीं आए हैं. फिल्म धड़क में ईशान खट्टर की एक्टिंग को बेहद पसंद की गई थी. इस फिल्म में वो जान्हवी कपूर के अपोजिट नजर आए थे. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री बेहद पसंद की गई थी.


बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री की हालत गंभीर, दो दिन से वेंटिलेटर पर

मेलबर्न में तबू के सर सजा बेस्‍ट एक्ट्रेस का ताज, गली बॉय बनी सर्वश्रेठ फिल्


 VT PADTAL