VT Update
रीवा के विकास कार्यों में लगा ग्रहण, 250 करोड़ के प्रोजेक्ट अटके, 1 साल की प्रदेश सरकार की मंशा पर उठे सवाल रीवा में कोहरे की चादर 15 डिग्री सेल्सियस तापमान, दिनभर छाई रही बदली मध्य प्रदेश सरकार के अभियान ‘शुद्ध के लिए युद्ध’ में दौडा भोपाल, मिलावट के खिलाफ शुरू हुआ अभियान 20,000 से ज्यादा लोग अभियान में रहे शामिल पीएनबी ने छिपाया अपना 2617 करोड़ रुपए का डूबा हुआ कर्ज आरबीआई की जांच में खुलासा 2018-19 में छुपाया था एनपीए 21 मई को अंतरराष्ट्रीय चाय दिवस घोषित, पूरी दुनिया एक साथ लेगी चाय की चुस्की, संयुक्त राष्ट्र महासभा ने स्वीकारा भारत का 4 साल पहले का प्रस्ताव
Sunday 14th of July 2019 | इस फिल्म में साथ काम करेगे ईशान और अनन्या

अली अब्बास जफर की फिल्म में पहली बार बनेगी ईशान-अनन्या की जोड़ी


 

बॉलीवुड के डायरेक्टर अली अब्बास जफर बॉलीवुड के शानदार डायरेक्टर में से एक हैं. बॉक्स-ऑफिस पर उनके फिल्में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो रही हैं. पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म भारत ने 200 करोड़ से ज्यादा कि कमाई की.

खबर है कि अली अब्बास जफर ने अपनी प्रोड्क्शन में बनने जा रही फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है. एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और उनके अनन्या पांडे नजर आएंगी. ऐसा पहली बार होगा कि अनन्या पांडे और ईशान खट्टर साथ काम करेंगे. हालाकि अभी इस फिल्म का नाम सामने नहीं आया हैं और यह फिल्म पर्दे पर कब आएगी इसका अनहि कुछ खुलासा नही हुआ है.

बता दे की अनन्या पांडे इस वक्त अपनी नई फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं ईशान खट्टर धड़क के बाद किसी और फिल्म में नजर नहीं आए हैं. फिल्म धड़क में ईशान खट्टर की एक्टिंग को बेहद पसंद की गई थी. इस फिल्म में वो जान्हवी कपूर के अपोजिट नजर आए थे. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री बेहद पसंद की गई थी.


दीपिका ने खोला कपिल के पापा बनने का राज

फैन्स ने शेयर किया आमिर का न्यू लुक, लम्बे बाल दाढ़ी में आये नज़र


 VT PADTAL