VT Update
रीवा जिले में डिप्टी कलेक्टर का टोटा गिनती के अधिकारियों में फिर बांटे गए काम, 4 डिप्टी कलेक्टरों पर दोगुना से ज्यादा अनुविभाग का जिम्मा। रीवा वन विभाग के नए डीएफओ चंद्रशेखर सिंह ने संभाला पदभार विपिन पटेल हुए कार्यमुक्त, चार्ज संभालते ही चंद्रशेखर सिंह ने शुरू की विभागीय समीक्षा। मार्तण्ड सिंह जूदेव जू में उमड़ी पर्यटकों की भारी भीड़, 4040 पर्यटक पहुंचे चिड़िया घर, सफेद शेर को देख रोमांचित हुए लोग। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बयान इतिहास गलत लिखा गया है, सिर्फ नेहरू-गांधी ने नहीं दिलाई आजादी, मीसा बंदियों के सम्मान कार्यक्रम में दिया बयान। नकल करते पकड़े गए mbbs छात्र ने हॉस्टल की छत से कूदकर दी जान, विदिशा के मेडिकल कॉलेज का मामला।
Monday 15th of July 2019 | ऋतिक-टाइगर आमने सामने

ऋतिक और टाइगर की फिल्म वार का ट्रेलर हुआ रिलीज़, जबरजस्त एक्शन करते आये नज़र


 

ऋतिक रोशन की हालही में रिलीज़ हुई फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. इसी बीच उनकी एक और नई फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है. ऋतिक और टाइगर की इस एक्शन फिल्म का नाम वार है. इन दिनों ऋतिक के एक्टिंग की खूब चर्चा है और इसी दौरान रिलीज हुई फिल्म वॉर के टीजर भी चर्चा में रहेंगी. फिल्म में ऋतिक और टाइगर एक साथ नहीं बल्कि अलग है. टीसर में ऋतिक और टाइगर के बीच फाइट को दिखाया गया है.

महज 52 सेकेंड के टीजर में दोनों ही हीरो भरपूर मारधाड़ करते दिखाई दे रहे हैं. फिल्म के नाम की तरह ही टीजर में दोनों में युद्ध छिड़ा हुआ दिख रहा है. दोनों ही एक दूसरे के खून के प्यासे नजर आ रहे हैं. टीजर में वाणी कपूर भी नजर आई. टीजर को देखकर ऐसा लगता है कि वो ऋतिक के साथ फिल्म में रोमांस करती दिखेंगी.

फिल्म का टीजर जबरदस्त है, एक्शन बेहतरीन और जानदार है. फिल्म में इंटरनेशनल लेवल के एक्शन हैं, और टाइगर और ऋतिक की जोड़ी को एक साथ एक्शन करते देखना वाकई कमाल है.

ऋतिक को एक्शन और डांस करते देखना फैंस पसंद करते हैं. वहीं उनकी हालिया रिलीज फिल्म सुपर 30 में उनका अवतार बिहार के एक शख्स का है. ऋतिक ने सुपर 30 में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है और उनकी फिल्म ने तकरीबन 50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. बता दे की ऋतिक और टाइगर की फिम वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.


बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री की हालत गंभीर, दो दिन से वेंटिलेटर पर

मेलबर्न में तबू के सर सजा बेस्‍ट एक्ट्रेस का ताज, गली बॉय बनी सर्वश्रेठ फिल्


 VT PADTAL