VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
चर्च में प्रेयर के दौरान फायरिंग, 27 लोगों की मौत

चर्च में प्रेयर के दौरान फायरिंग, 27 लोगों की मौत


टेक्सास(अमेरिका)। अमेरिका के टेक्सास में रविवार को एक बंदूकधारी ने चर्च में घुसकर अचानक से अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरु कर दी। इस हमले में 27 लोगों की मौत हो गई और दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। इस से पहले 1 अक्टूबर को अमेरिका के लास वेगास में हुई फायरिंग में 58 लोग मारे गए थे। जिसके बाद अब ये दूसरी घटना है जहां उसी तरीके से जनसमूह के बीच में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग कर वारदात को अंजाम दिया गया है। 

घटना स्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक, जब हमलावर चर्च में घुसा, तब रविवार की प्रेयर चल रही थी और चर्च के अंदर लगभग 50 से ज्यादा लोग मौजूद थे। वहीं अब हमले के बाद स्थानीय पुलिस ने हमलावर को मार गिराने का दावा किया है। 
वहीं इस गटना के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी ट्वीट कर घटना पर शोक जताया है। उन्होंने कहा, ''मैं जापान से हालात पर नजर रख रहा हूं। एफबीआई और बाकी जांच एजेंसियां मौके पर हैं।''

हालंकि घटना के बाद अब एफबीआई के एजेंट मौक़े पर पहुंच गए हैं। प्रांत के गवर्नर ग्रेग एबॉट ने कहा, "इस गंदे काम से जिन लोगों को नुकसान हुआ है हमारी संवेदनाएं उनके साथ हैं। हम पुलिस का शुक्रिया अदा करते हैं।" साथ हि ग्रेग ने कहा कि टेक्सस के इतिहास में यह सबसे भयावह गोलीबारी है। 


 


आतंकवाद पर डोनाल्ड ट्रंप ने की घोषणा

भारत के दलवीर भंडारी बने अंतरराष्ट्रीय अदालत में जज


 VT PADTAL