VT Update
देवर ने अपनी ही भाभी के ऊपर कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट, सीधी जिले के हरडोल की है घटना , भाइयों के बीच चल रह था जमिनी विवाद 50 फीसदी से कम अंक पाने वाले अयोग्य शिक्षकों ने दी परीक्षा , तीन से चार दिन में आएगा परिणाम , नंबर कम आने पर सेवा से होंगे बाहर . पदोन्नति में आरक्षण के मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में प्रदेश सरकार कर्मचारियो के लिए आज दाखिल करेगी अर्जी , बिना पदोन्नति के हजारो कर्मचारी सेवानिवृत, सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई नेत्रहीन महिला आईएएस प्रांजल पाटिल ने संभाला कार्यभार, देश की पहली नेत्रहीन आईएएस है प्रांजल , रेलवे में नौकरी न मिलने के बाद ठानी आईएएस बनने की नरसिंहपुर में 70 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का लोकार्पण करने पहुचे मुख्यमंत्री कमलनाथ कहा- कृषि में नई क्रांति लाने की आवश्यकता, कृषि क्षेत्र की उन्नति और किसानो की आय बढ़ने को लेकर होगा व्यापक सुधार
Tuesday 16th of July 2019 | शादी के बाद पहली बार पूजा ने शेयर की अपने हमसफर के साथ फोटो

पूजा-नवाब की शादी की तस्वीरें आयीं सामने, बेहद ही खूबसूरत लग रहा था ये जोड़ा


बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने एक्टर एक्टर नवाब शाह से एकदम गुपचुप शादी कर ली है| मीडिया और लोगो को इस बात का पता उनकी एक फोटो से चला जिसमे उन्होंने चूड़ा पहना हुआ है| अब बॉलीवुड में कुछ भी छुपना-छुपाना इतना आसान तो होता नहीं है अफवाहों की गरम हवाओं के बीच अब पूजा ने खुद ही इस बात को कंफर्म किया कि उन्होंने शादी कर ली है। दोनों की शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

जहां पहली तस्वीर में दोनों बैठे हुए हैं वहीं दूसरी फोटो में दोनों को एक- दूसरे का हाथ थामे हुए फेरे लेते दिख रहे हैं| इसके अलावा पूजा ने दूसरी तरफ पूजा ने सोशल मीडिया पर अपनी और नवाब की एक फोटो शेयर की है जो काफी खूबसूरत है। इस फोटो को पोस्ट करते हुए पूजा ने लिखा, 'आप सबकी शुभकामनाओं और दुआओं के लिए शुक्रिया।

पूजा और नवाब की मुलाकात इसी साल फरवरी में हुई थी। अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए पूजा ने बताया कि एक ही प्रोफेशन में होने के चलते मैं नवाब को जानती थी। लेकिन इस साल फरवरी में एक कॉमन फ्रेंड ने हमें मिलवाया, जिसके बाद हमारे बीच कनेक्शन बढ़ा। मुझे लगता है कि हम अपनी जिंदगी के बिल्कुल सही वक्त पर मिले। हम इमोशनली एक ही स्पेस में थे और उसी वक्त हमें इसका अहसास हो गया। बात दें कि पूजा बत्रा की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने साल 2002 में उन्होंने लॉस एंजेलिस के ऑर्थोपेडिक सर्जन सोनू आहलूवालिया से शादी की थी लेकिन जल्द ही यह रिश्ता खत्म हो गया और शादी के करीब 9 साल बाद साल 2011 में दोनों अलग हो गए थे।


आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप-2019 में श्रीलंका से टकराएगी अफगानिस्तान की टीम, आज ह

ब्रैंडन मैक्कुलम की ICC वर्ल्ड कप 2019 को लेकर भविष्यवाणी


 VT PADTAL


 Rewa

ससुराल वालों पर लगा दहेज़ प्रताड़ना का आरोप, परिजनों के मुताबिक महिला को किया आग के हवाले
Wednesday 16th of October 2019
सरदार सेना एवं पिछड़ा वर्ग सामाजिक संगठन ने दिया धरना, लौह पुरुष की प्रतिमा तोड़ने पर किया जाएगा उग्र आंदोलन
Wednesday 16th of October 2019
अखिल भारतीय ब्रम्हण समाज के प्रदेशाअध्यक्ष ने आयोजित की प्रेसवार्ता, कांग्रेस शहर अध्यक्ष पर लगाया आरोप, माफ़ी ना मागने पर पुतला फुकने की दी चेतावनी
Wednesday 16th of October 2019
बीजेपी महिला नेत्रियो ने निगमायुक्त भेंट की चूड़ी, निगमायुक्त को विकास विरोधी दिया करार
Wednesday 16th of October 2019
रीवा पुलिस ने किया चोरी का खुलासा आरोपियों को किया गया गिरफ्तार
Monday 14th of October 2019
युवक का अपहरण कर पेड़ से बांधकर पीटा, 4 गिरफ्तार, इटौरा बायपास पर हुई वारदात
Monday 14th of October 2019