VT Update
वायरल ऑडियो कांड में पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल को क्लीन चीट, जिला भाजपा मंत्री सत्यमणि पांडे प्राथमिक सदस्यता से किए गए निलंबित, अनुशासनहीनता के लगे आरोप, महिला मोर्चा ने खोला मोर्चा। कॉलेज लेवल काउंसलिंग में रीवा जिले के साढे 4000 सीटों को भरने की चुनौती, 19 को यूजी तो 21 को पीजी की जारी होगी अंतिम सूची। मध्य प्रदेश की जेल में बंद कैदी अब नई ड्रेस में आएंगे नजर, सिर से टोपी होगी गायब, प्रदेश की जेलों में नहीं चलेंगे अंग्रेजों के जमाने के नियम। कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने उमा भारती पर कसा तंज, कहा अगले विधानसभा सत्र में हमारे होंगे भाजपा के 7-8 विधायक। नंगे पैर 11 सेकंड में 100 मीटर दौड़ा मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का रामेश्वर गुर्जर, खेल मंत्री रिजिजु बोले एथेलेटिक अकादमी में करेंगे ट्रेनिंग का इंतजाम, मध्य प्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी ने धावक से की मुलाकात।
Tuesday 16th of July 2019 | शादी के बाद पहली बार पूजा ने शेयर की अपने हमसफर के साथ फोटो

पूजा-नवाब की शादी की तस्वीरें आयीं सामने, बेहद ही खूबसूरत लग रहा था ये जोड़ा


बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने एक्टर एक्टर नवाब शाह से एकदम गुपचुप शादी कर ली है| मीडिया और लोगो को इस बात का पता उनकी एक फोटो से चला जिसमे उन्होंने चूड़ा पहना हुआ है| अब बॉलीवुड में कुछ भी छुपना-छुपाना इतना आसान तो होता नहीं है अफवाहों की गरम हवाओं के बीच अब पूजा ने खुद ही इस बात को कंफर्म किया कि उन्होंने शादी कर ली है। दोनों की शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

जहां पहली तस्वीर में दोनों बैठे हुए हैं वहीं दूसरी फोटो में दोनों को एक- दूसरे का हाथ थामे हुए फेरे लेते दिख रहे हैं| इसके अलावा पूजा ने दूसरी तरफ पूजा ने सोशल मीडिया पर अपनी और नवाब की एक फोटो शेयर की है जो काफी खूबसूरत है। इस फोटो को पोस्ट करते हुए पूजा ने लिखा, 'आप सबकी शुभकामनाओं और दुआओं के लिए शुक्रिया।

पूजा और नवाब की मुलाकात इसी साल फरवरी में हुई थी। अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए पूजा ने बताया कि एक ही प्रोफेशन में होने के चलते मैं नवाब को जानती थी। लेकिन इस साल फरवरी में एक कॉमन फ्रेंड ने हमें मिलवाया, जिसके बाद हमारे बीच कनेक्शन बढ़ा। मुझे लगता है कि हम अपनी जिंदगी के बिल्कुल सही वक्त पर मिले। हम इमोशनली एक ही स्पेस में थे और उसी वक्त हमें इसका अहसास हो गया। बात दें कि पूजा बत्रा की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने साल 2002 में उन्होंने लॉस एंजेलिस के ऑर्थोपेडिक सर्जन सोनू आहलूवालिया से शादी की थी लेकिन जल्द ही यह रिश्ता खत्म हो गया और शादी के करीब 9 साल बाद साल 2011 में दोनों अलग हो गए थे।


ब्रैंडन मैक्कुलम की ICC वर्ल्ड कप 2019 को लेकर भविष्यवाणी

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के रंग में रंगा गूगल का डूडल  


 VT PADTAL