VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Monday 6th of November 2017 | पाटीदारों के आरक्षण पर कांग्रेस का अंतिम फैसला आज 

पाटीदारों के आरक्षण पर कांग्रेस का अंतिम फैसला आज 


गुजरात। विधानसभा चुनाव से पहले पाटीदारों को ओबीसी श्रेणी में आरक्षण देने के वादे को लेकर कांग्रेस सोमवार को अंतिम फैसला कर सकती है । यह जानकारी गुजरात कांग्रेस के पुर्व अध्यक्ष सिध्दार्थ पटेल ने दी है। हार्दिक पटेल की अगुआई वाली पाटीदार आंन्दोलन समिति ने गुजरात विधानसभा चुनाव में पाटीदार समुदाय का समर्थन कांग्रेस को देने के लिए शर्त रखी है कि पार्टी ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर पहले अपना पक्ष साफ करे सिध्दार्थ पटेल ने गुजरात हाईकोर्ट के वकील बाबूभाई मंगूकिया के साथ रविवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वा जानेमाने वकील कपिल सिब्बल से मुलाकात की सिब्बल से मुलाकात के बाद पटेल ने पत्रकारों को बताया कि पार्टी सोमवार को इस मुद्दे पर फैसला कर सकता है।  

इस बीच पाटीदार आन्दोलन के प्रमुख हार्दिक पटेल ने साफ कर दिया है कि, वह विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन तभी करेंगे जब पर्टी पाटीदारों को ओबिसी श्रेणी के तहत आरक्षण देने को लेकर प्रतिबध्दता जाहिर करे उन्होंने कांग्रेस की ओर से रुख साफ करनें के लिए सात नवंबर की समय सीमा तय की है। उधर हर्दिक पटेल के अल्टीमेटम के बाद कपिल सिब्बल ने साफ कर दिया है कि, आरक्षण के मुद्दे को लेकर उन्होने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी से बात की है।       


आजम खान ने प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को ठहराया पुलवामा हमले का ज़िम्मेदार

आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री मोदी का दो दिवसीय म.प्र. दौरा रद्द


 VT PADTAL