VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
पाटीदारों के आरक्षण पर कांग्रेस का अंतिम फैसला आज 

पाटीदारों के आरक्षण पर कांग्रेस का अंतिम फैसला आज 


गुजरात। विधानसभा चुनाव से पहले पाटीदारों को ओबीसी श्रेणी में आरक्षण देने के वादे को लेकर कांग्रेस सोमवार को अंतिम फैसला कर सकती है । यह जानकारी गुजरात कांग्रेस के पुर्व अध्यक्ष सिध्दार्थ पटेल ने दी है। हार्दिक पटेल की अगुआई वाली पाटीदार आंन्दोलन समिति ने गुजरात विधानसभा चुनाव में पाटीदार समुदाय का समर्थन कांग्रेस को देने के लिए शर्त रखी है कि पार्टी ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर पहले अपना पक्ष साफ करे सिध्दार्थ पटेल ने गुजरात हाईकोर्ट के वकील बाबूभाई मंगूकिया के साथ रविवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वा जानेमाने वकील कपिल सिब्बल से मुलाकात की सिब्बल से मुलाकात के बाद पटेल ने पत्रकारों को बताया कि पार्टी सोमवार को इस मुद्दे पर फैसला कर सकता है।  

इस बीच पाटीदार आन्दोलन के प्रमुख हार्दिक पटेल ने साफ कर दिया है कि, वह विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन तभी करेंगे जब पर्टी पाटीदारों को ओबिसी श्रेणी के तहत आरक्षण देने को लेकर प्रतिबध्दता जाहिर करे उन्होंने कांग्रेस की ओर से रुख साफ करनें के लिए सात नवंबर की समय सीमा तय की है। उधर हर्दिक पटेल के अल्टीमेटम के बाद कपिल सिब्बल ने साफ कर दिया है कि, आरक्षण के मुद्दे को लेकर उन्होने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी से बात की है।       


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL