VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Monday 6th of November 2017 | पाटीदारों के आरक्षण पर कांग्रेस का अंतिम फैसला आज 

पाटीदारों के आरक्षण पर कांग्रेस का अंतिम फैसला आज 


गुजरात। विधानसभा चुनाव से पहले पाटीदारों को ओबीसी श्रेणी में आरक्षण देने के वादे को लेकर कांग्रेस सोमवार को अंतिम फैसला कर सकती है । यह जानकारी गुजरात कांग्रेस के पुर्व अध्यक्ष सिध्दार्थ पटेल ने दी है। हार्दिक पटेल की अगुआई वाली पाटीदार आंन्दोलन समिति ने गुजरात विधानसभा चुनाव में पाटीदार समुदाय का समर्थन कांग्रेस को देने के लिए शर्त रखी है कि पार्टी ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर पहले अपना पक्ष साफ करे सिध्दार्थ पटेल ने गुजरात हाईकोर्ट के वकील बाबूभाई मंगूकिया के साथ रविवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वा जानेमाने वकील कपिल सिब्बल से मुलाकात की सिब्बल से मुलाकात के बाद पटेल ने पत्रकारों को बताया कि पार्टी सोमवार को इस मुद्दे पर फैसला कर सकता है।  

इस बीच पाटीदार आन्दोलन के प्रमुख हार्दिक पटेल ने साफ कर दिया है कि, वह विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन तभी करेंगे जब पर्टी पाटीदारों को ओबिसी श्रेणी के तहत आरक्षण देने को लेकर प्रतिबध्दता जाहिर करे उन्होंने कांग्रेस की ओर से रुख साफ करनें के लिए सात नवंबर की समय सीमा तय की है। उधर हर्दिक पटेल के अल्टीमेटम के बाद कपिल सिब्बल ने साफ कर दिया है कि, आरक्षण के मुद्दे को लेकर उन्होने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी से बात की है।       


जिस पत्रकारिता का कभी स्वर्णिम युग ना था , उसमे स्वर्णिम व्यक्तित्व की तरह उ

अटल जी के निधन से आहत हुआ देश !


 VT PADTAL