VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Monday 6th of November 2017 | पाटीदारों के आरक्षण पर कांग्रेस का अंतिम फैसला आज 

पाटीदारों के आरक्षण पर कांग्रेस का अंतिम फैसला आज 


गुजरात। विधानसभा चुनाव से पहले पाटीदारों को ओबीसी श्रेणी में आरक्षण देने के वादे को लेकर कांग्रेस सोमवार को अंतिम फैसला कर सकती है । यह जानकारी गुजरात कांग्रेस के पुर्व अध्यक्ष सिध्दार्थ पटेल ने दी है। हार्दिक पटेल की अगुआई वाली पाटीदार आंन्दोलन समिति ने गुजरात विधानसभा चुनाव में पाटीदार समुदाय का समर्थन कांग्रेस को देने के लिए शर्त रखी है कि पार्टी ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर पहले अपना पक्ष साफ करे सिध्दार्थ पटेल ने गुजरात हाईकोर्ट के वकील बाबूभाई मंगूकिया के साथ रविवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वा जानेमाने वकील कपिल सिब्बल से मुलाकात की सिब्बल से मुलाकात के बाद पटेल ने पत्रकारों को बताया कि पार्टी सोमवार को इस मुद्दे पर फैसला कर सकता है।  

इस बीच पाटीदार आन्दोलन के प्रमुख हार्दिक पटेल ने साफ कर दिया है कि, वह विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन तभी करेंगे जब पर्टी पाटीदारों को ओबिसी श्रेणी के तहत आरक्षण देने को लेकर प्रतिबध्दता जाहिर करे उन्होंने कांग्रेस की ओर से रुख साफ करनें के लिए सात नवंबर की समय सीमा तय की है। उधर हर्दिक पटेल के अल्टीमेटम के बाद कपिल सिब्बल ने साफ कर दिया है कि, आरक्षण के मुद्दे को लेकर उन्होने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी से बात की है।       


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL