VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Monday 6th of November 2017 | पाटीदारों के आरक्षण पर कांग्रेस का अंतिम फैसला आज 

पाटीदारों के आरक्षण पर कांग्रेस का अंतिम फैसला आज 


गुजरात। विधानसभा चुनाव से पहले पाटीदारों को ओबीसी श्रेणी में आरक्षण देने के वादे को लेकर कांग्रेस सोमवार को अंतिम फैसला कर सकती है । यह जानकारी गुजरात कांग्रेस के पुर्व अध्यक्ष सिध्दार्थ पटेल ने दी है। हार्दिक पटेल की अगुआई वाली पाटीदार आंन्दोलन समिति ने गुजरात विधानसभा चुनाव में पाटीदार समुदाय का समर्थन कांग्रेस को देने के लिए शर्त रखी है कि पार्टी ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर पहले अपना पक्ष साफ करे सिध्दार्थ पटेल ने गुजरात हाईकोर्ट के वकील बाबूभाई मंगूकिया के साथ रविवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वा जानेमाने वकील कपिल सिब्बल से मुलाकात की सिब्बल से मुलाकात के बाद पटेल ने पत्रकारों को बताया कि पार्टी सोमवार को इस मुद्दे पर फैसला कर सकता है।  

इस बीच पाटीदार आन्दोलन के प्रमुख हार्दिक पटेल ने साफ कर दिया है कि, वह विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन तभी करेंगे जब पर्टी पाटीदारों को ओबिसी श्रेणी के तहत आरक्षण देने को लेकर प्रतिबध्दता जाहिर करे उन्होंने कांग्रेस की ओर से रुख साफ करनें के लिए सात नवंबर की समय सीमा तय की है। उधर हर्दिक पटेल के अल्टीमेटम के बाद कपिल सिब्बल ने साफ कर दिया है कि, आरक्षण के मुद्दे को लेकर उन्होने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी से बात की है।       


एक देश एक चुनाव पर क्या आज़ बन पायेगी सहमति | ममता बनर्जी नहीं होंगी बैठक में श

भाजपा के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर नरेन्द्र मोदी और अमित शाह लेंगे फैसला,


 VT PADTAL