VT Update
रीवा जिले में डिप्टी कलेक्टर का टोटा गिनती के अधिकारियों में फिर बांटे गए काम, 4 डिप्टी कलेक्टरों पर दोगुना से ज्यादा अनुविभाग का जिम्मा। रीवा वन विभाग के नए डीएफओ चंद्रशेखर सिंह ने संभाला पदभार विपिन पटेल हुए कार्यमुक्त, चार्ज संभालते ही चंद्रशेखर सिंह ने शुरू की विभागीय समीक्षा। मार्तण्ड सिंह जूदेव जू में उमड़ी पर्यटकों की भारी भीड़, 4040 पर्यटक पहुंचे चिड़िया घर, सफेद शेर को देख रोमांचित हुए लोग। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बयान इतिहास गलत लिखा गया है, सिर्फ नेहरू-गांधी ने नहीं दिलाई आजादी, मीसा बंदियों के सम्मान कार्यक्रम में दिया बयान। नकल करते पकड़े गए mbbs छात्र ने हॉस्टल की छत से कूदकर दी जान, विदिशा के मेडिकल कॉलेज का मामला।
Tuesday 16th of July 2019 | अक्षय की फिल्म 'मिशन मंगल' का पोस्टर आया सामने

अक्षय ने किया अपनी फिल्म,'मिशन मंगल' का नया पोस्टर शेयर, 18 जुलाई को रिलीज होगा ट्रेलर, 15 अगस्त को आएगी फिल्म


बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अपनी बेहतरीन और अलग अंदाज़ की फिल्मों को लेकर हमेशा से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं| अक्षय की फिल्मों को देख कर साफ़ ज़ाहिर होता है कि अक्षय के अंदर देश भक्ति की भावना कूट-कूट कर भरी हुई है सुपर डुपर हिट बेबी,हॉलिडे,रुस्तम जैसी फिल्मों से अक्षय ने अपने फैन्स के बीच में अलग ही जगह बनाई है| इन दिनों खिलाडी कुमार अपनी सुपरहीट फिल्म 'मिशन मंगल' को लेकर छाए हुए हैं। पिछले दिनों इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। अब फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। साथ ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट भी शेयर की गई है।अक्षय कुमार ने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस पोस्‍टर को शेयर करते हुए लिखा- 'एक कहानी जिसने इंडियन स्‍पेस साइंस की परिभाषा ही बदल दी! मिशन मंगल के ट्रेलर के लिए तैयार रहिए जो कि 18 जुलाई को आ रहा है।"

शेयर हुए पोस्टर में अक्षय के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्‍हा, तापसी पन्‍नू, शरमन जोशी, कीर्ति कुल्‍हरी, नित्‍या मेनन नजर आ रहे हैं। हाल ही में कुछ ही दिन पहले इस फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया गया था। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है  इस टीज़र के आने के बाद दर्शकों में इस फिल्म को देखने का उत्साह काफी बढ़ गया है। इस रोमांचक टीजर में मंगलयान की लॉन्चिंग से पहले की तैयारियों की झलकियां दिखाई दी थीं। यह फिल्म भारत के मंगलयान मिशन को दिखाएगी। फिल्म के निर्देशक हैं जगन शक्ति है।

कहा ऐसा भी जा रहा है कि फिल्म के मुख्य किरदारों के साथ अक्षय का रोल ऐसे साइंटिस्ट का है जो एक युवा टीम को मुश्किलों के बीच प्रेरित करते हैं। टीजर में सभी किरदारों की छोटी-छोटी झलक पेश की गई थी। फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी और यह प्रभास स्‍टारर 'साहो' और जॉन अब्राहम की फिल्‍म 'बाटला हाउस' से क्‍लैश करेगी। फिल्म में अक्षय इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन (इसरो) के एक सीनियर साइंटिस्ट का रोल निभा रहे हैं जिन्होंने मंगल मिशन में मार्स ऑर्बिटर पर काम किया था।

 

 


बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री की हालत गंभीर, दो दिन से वेंटिलेटर पर

मेलबर्न में तबू के सर सजा बेस्‍ट एक्ट्रेस का ताज, गली बॉय बनी सर्वश्रेठ फिल्


 VT PADTAL