VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
पद्मावती पर गरजे केंद्रीय मंत्री गिरिराज

पद्मावती पर गरजे गिरिराज कहा दम हो तो किसी और मजहब पर बनायें फिल्म 


नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म पद्मावती पर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। केंद्रीय पेयजल मंत्री उमा भारती के विरोध के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी अपना विरोध दर्ज किया है और इस फिल्म पर इतिहास से छेंड़छाड़ का आरोप लगाया है। 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि, कोई भी व्यक्ति किसी भी मजबह पर इस तरह कि फिल्म नहीं बना सकता है क्यूंकि ऐसा करने से कई लोगों  की भावनाओं को ठेस पहुंता है क्यूंकि संजया लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म में रानी पद्मावती के इतिहास के साथ छेड़-छाड़ की गई है।  

हालंकि गिरिराज सिंह इससे पहले भी पद्मावती पर अपना विरोध दर्ज करा चुके हैं तब उन्होने कहा था इस देश में औरंगजेब और टीपू सुल्तान को आदर्श मानने वाले लोग देश के इतिहास के साथ लगातार खिलवाड़ कर रहे हैं । पद्मावती अगर हिंदू नहीं होती तो शायद ही कोई इस तरह की हिम्मत दिखा पाता ।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि भारतीय इतिहास के साथ छेंड़छाड़ कर पूरे मामले को विवादास्पद बनाया गया है । गिरिराज ने कहा जनता ऐसा करने वाले को सजा भी देती है। उन्होने कहा कि इतिहास गवाह है कि पद्मावती ने अपने आपको मिटा दिया पर मुगलों के सामने घुटने नहीं टेके ।


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL