VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Monday 6th of November 2017 | पद्मावती पर गरजे केंद्रीय मंत्री गिरिराज

पद्मावती पर गरजे गिरिराज कहा दम हो तो किसी और मजहब पर बनायें फिल्म 


नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म पद्मावती पर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। केंद्रीय पेयजल मंत्री उमा भारती के विरोध के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी अपना विरोध दर्ज किया है और इस फिल्म पर इतिहास से छेंड़छाड़ का आरोप लगाया है। 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि, कोई भी व्यक्ति किसी भी मजबह पर इस तरह कि फिल्म नहीं बना सकता है क्यूंकि ऐसा करने से कई लोगों  की भावनाओं को ठेस पहुंता है क्यूंकि संजया लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म में रानी पद्मावती के इतिहास के साथ छेड़-छाड़ की गई है।  

हालंकि गिरिराज सिंह इससे पहले भी पद्मावती पर अपना विरोध दर्ज करा चुके हैं तब उन्होने कहा था इस देश में औरंगजेब और टीपू सुल्तान को आदर्श मानने वाले लोग देश के इतिहास के साथ लगातार खिलवाड़ कर रहे हैं । पद्मावती अगर हिंदू नहीं होती तो शायद ही कोई इस तरह की हिम्मत दिखा पाता ।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि भारतीय इतिहास के साथ छेंड़छाड़ कर पूरे मामले को विवादास्पद बनाया गया है । गिरिराज ने कहा जनता ऐसा करने वाले को सजा भी देती है। उन्होने कहा कि इतिहास गवाह है कि पद्मावती ने अपने आपको मिटा दिया पर मुगलों के सामने घुटने नहीं टेके ।


जिस पत्रकारिता का कभी स्वर्णिम युग ना था , उसमे स्वर्णिम व्यक्तित्व की तरह उ

अटल जी के निधन से आहत हुआ देश !


 VT PADTAL