VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Monday 6th of November 2017 | पद्मावती पर गरजे केंद्रीय मंत्री गिरिराज

पद्मावती पर गरजे गिरिराज कहा दम हो तो किसी और मजहब पर बनायें फिल्म 


नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म पद्मावती पर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। केंद्रीय पेयजल मंत्री उमा भारती के विरोध के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी अपना विरोध दर्ज किया है और इस फिल्म पर इतिहास से छेंड़छाड़ का आरोप लगाया है। 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि, कोई भी व्यक्ति किसी भी मजबह पर इस तरह कि फिल्म नहीं बना सकता है क्यूंकि ऐसा करने से कई लोगों  की भावनाओं को ठेस पहुंता है क्यूंकि संजया लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म में रानी पद्मावती के इतिहास के साथ छेड़-छाड़ की गई है।  

हालंकि गिरिराज सिंह इससे पहले भी पद्मावती पर अपना विरोध दर्ज करा चुके हैं तब उन्होने कहा था इस देश में औरंगजेब और टीपू सुल्तान को आदर्श मानने वाले लोग देश के इतिहास के साथ लगातार खिलवाड़ कर रहे हैं । पद्मावती अगर हिंदू नहीं होती तो शायद ही कोई इस तरह की हिम्मत दिखा पाता ।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि भारतीय इतिहास के साथ छेंड़छाड़ कर पूरे मामले को विवादास्पद बनाया गया है । गिरिराज ने कहा जनता ऐसा करने वाले को सजा भी देती है। उन्होने कहा कि इतिहास गवाह है कि पद्मावती ने अपने आपको मिटा दिया पर मुगलों के सामने घुटने नहीं टेके ।


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL