VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Monday 6th of November 2017 | पद्मावती पर गरजे केंद्रीय मंत्री गिरिराज

पद्मावती पर गरजे गिरिराज कहा दम हो तो किसी और मजहब पर बनायें फिल्म 


नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म पद्मावती पर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। केंद्रीय पेयजल मंत्री उमा भारती के विरोध के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी अपना विरोध दर्ज किया है और इस फिल्म पर इतिहास से छेंड़छाड़ का आरोप लगाया है। 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि, कोई भी व्यक्ति किसी भी मजबह पर इस तरह कि फिल्म नहीं बना सकता है क्यूंकि ऐसा करने से कई लोगों  की भावनाओं को ठेस पहुंता है क्यूंकि संजया लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म में रानी पद्मावती के इतिहास के साथ छेड़-छाड़ की गई है।  

हालंकि गिरिराज सिंह इससे पहले भी पद्मावती पर अपना विरोध दर्ज करा चुके हैं तब उन्होने कहा था इस देश में औरंगजेब और टीपू सुल्तान को आदर्श मानने वाले लोग देश के इतिहास के साथ लगातार खिलवाड़ कर रहे हैं । पद्मावती अगर हिंदू नहीं होती तो शायद ही कोई इस तरह की हिम्मत दिखा पाता ।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि भारतीय इतिहास के साथ छेंड़छाड़ कर पूरे मामले को विवादास्पद बनाया गया है । गिरिराज ने कहा जनता ऐसा करने वाले को सजा भी देती है। उन्होने कहा कि इतिहास गवाह है कि पद्मावती ने अपने आपको मिटा दिया पर मुगलों के सामने घुटने नहीं टेके ।


एक देश एक चुनाव पर क्या आज़ बन पायेगी सहमति | ममता बनर्जी नहीं होंगी बैठक में श

भाजपा के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर नरेन्द्र मोदी और अमित शाह लेंगे फैसला,


 VT PADTAL