VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Monday 6th of November 2017 | छत्तीसगढ़ BJP मंत्री का कथित सेक्स सीडी कांड

छत्तीसगढ़ BJP मंत्री का कथित सेक्स सीडी कांड: विनोद वर्मा के खिलाफ पुलिस को अब तक नहीं मिला कोई ठोस सबूत। 


रायपुर(छत्तीसगढ़)। छत्तीसगढ़ के कथित सेक्स सीडी कांड में जितनी तेजी से पत्रकार विनोद वर्मा की गाजियाबाद से गिरफ्तारी की गई गई थी। उसी सीडी कांड की जांच की रफ्तार बहुत धीरे चल रही है। छत्तीसगढ़ पुलिस के पास अभी तक ठोस सबूत के नाम पर कुछ नहीं है। सूत्रों ने बताया कि केस का अध्ययन करने के बाद सीबीआई के अफसरों ने जल्द ही मामले की जांच शुरू करने के संकेत दिए हैं। लेकिन पुलिस को अभी तक पत्रकार विनोद वर्मा के खिलाप कोई ठोस सबूत नहीं मिला है। 

मंत्री से जुड़े इस प्रकरण की जांच शुरू करने से पहले सीबीआई अफसरों ने दो दिनों तक केस डायरी का अध्ययन करने के बाद रविवार शाम को डायरी लौटा दी है। वहीं पुलिस सोमवार को कोर्ट में डायरी पेश कर दी है जिसके आधार पर पत्रकार विनोद वर्मा की जमानत याचिका पर सुनवाई की जाएगी।   

जानकारी के मुताबिक अभी तक मामले में पंद्रह लोगों से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा चुकी है। जिनके बयान दर्ज किए जा चुके है। वहीं मामले पर  भिलाई के महापौर देवेंद्र यादव से भी लगातार दो दिन पूछताछ की बात सामने आई है। हालांकि देवेंद्र यादव ने इससे साफ इंकार किया है और पुलिस अफसर भी इसकी पुष्टि करने से इंकार कर रहे हैं, लेकिन यह जरूर बता रहे हैं कि सीडी बंटवाने के मामले में कुछ युवा कांग्रेसियों से पूछताछ की गई है। 


शिव का कांग्रेस पर हमला- कर्जमाफी का वादा किया है निभाना तो पड़ेगा, अन्यथा हमे

कांग्रेस पार्टी की स्क्रीनिंग बैठक आज, प्रदेश की 16 सीटों पर प्रत्याशियों के


 VT PADTAL