VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
छत्तीसगढ़ BJP मंत्री का कथित सेक्स सीडी कांड

छत्तीसगढ़ BJP मंत्री का कथित सेक्स सीडी कांड: विनोद वर्मा के खिलाफ पुलिस को अब तक नहीं मिला कोई ठोस सबूत। 


रायपुर(छत्तीसगढ़)। छत्तीसगढ़ के कथित सेक्स सीडी कांड में जितनी तेजी से पत्रकार विनोद वर्मा की गाजियाबाद से गिरफ्तारी की गई गई थी। उसी सीडी कांड की जांच की रफ्तार बहुत धीरे चल रही है। छत्तीसगढ़ पुलिस के पास अभी तक ठोस सबूत के नाम पर कुछ नहीं है। सूत्रों ने बताया कि केस का अध्ययन करने के बाद सीबीआई के अफसरों ने जल्द ही मामले की जांच शुरू करने के संकेत दिए हैं। लेकिन पुलिस को अभी तक पत्रकार विनोद वर्मा के खिलाप कोई ठोस सबूत नहीं मिला है। 

मंत्री से जुड़े इस प्रकरण की जांच शुरू करने से पहले सीबीआई अफसरों ने दो दिनों तक केस डायरी का अध्ययन करने के बाद रविवार शाम को डायरी लौटा दी है। वहीं पुलिस सोमवार को कोर्ट में डायरी पेश कर दी है जिसके आधार पर पत्रकार विनोद वर्मा की जमानत याचिका पर सुनवाई की जाएगी।   

जानकारी के मुताबिक अभी तक मामले में पंद्रह लोगों से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा चुकी है। जिनके बयान दर्ज किए जा चुके है। वहीं मामले पर  भिलाई के महापौर देवेंद्र यादव से भी लगातार दो दिन पूछताछ की बात सामने आई है। हालांकि देवेंद्र यादव ने इससे साफ इंकार किया है और पुलिस अफसर भी इसकी पुष्टि करने से इंकार कर रहे हैं, लेकिन यह जरूर बता रहे हैं कि सीडी बंटवाने के मामले में कुछ युवा कांग्रेसियों से पूछताछ की गई है। 


रामदेव की टिप्पणी से आहत हुई उमा, पत्र लिख जताई नाराजगी

कमलनाथ की पहली लिस्ट पर ही खड़े हुए सवाल


 VT PADTAL