VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Tuesday 7th of November 2017 | ATM से निकला आधा असली आधा नकली 2000 का नोट 

ATM से निकला आधा असली आधा नकली 2000 का नोट 


नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के जामिया नगर इलाके में  एक बैंक के ATM मशीन से 2000 का आधा नकली और आधा असली नोट निकलने का मामला सामने आया है। दरअसल नोट का आधा हिस्सा असली 2000 के नोट का है और आधे हिस्से में टेप के जरिए कागज का टुकड़ा चिपकाया हुआ है। जिस बैंक के ATM से ये आधा नकली और आधा असली 2000 का नोट निकाल है उसका नाम डेवलपमेंट क्रेडिट बैंक (DCB) है। 

वहीं पुलिस ने इस मामले पर कहा है कि, एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज के जिरिए जांच की जा रही है। बैंक कर्मचारियों और एटीएम में पैसा डालने वाले कर्मचारियों से पूछताछ भी की जा रही है। 
 


प्रद्युम्न मर्डर केस: हत्या के आरोपी नाबालिग छात्र ने CBI पर डरा धमका कर जुर्म

ATM से निकला आधा असली आधा नकली 2000 का नोट 


 VT PADTAL